घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लिफ्ट निर्माण में लेजर काटने की मशीन के लाभ
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लिफ्ट निर्माण में लेजर काटने की मशीन के लाभ

2020-07-20 18:39:43


घरेलू लेजर कटिंग मशीन निर्माताओं के उद्भव के साथ, केवल आयात पर निर्भर रहने की आदत टूट गई है, और महंगी कीमत भी बहुत कम हो गई है। घरेलू सामान्य मशीन कंपनियों और सहायक कंपनियों ने क्रमिक रूप से लेजर कटिंग मशीनें खरीदी हैं। लिफ्ट निर्माण उद्योग कोई अपवाद नहीं है।



Ospri 1064nm फाइबर लेजर काटने प्रमुख आपूर्तिकर्ता है

लिफ्ट निर्माण में लेजर काटने की मशीन के मुख्य लाभ इस प्रकार हैं:

1. लघु प्रसंस्करण चक्र

लिफ्ट उद्योग में कई प्रकार और छोटी मात्रा में शीट मेटल पार्ट्स होते हैं, और उनमें से कई को ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार निर्धारित करने की आवश्यकता होती है। टन भार और मोल्ड की सीमा के कारण, मल्टी-स्टेशन पंच प्रेस का प्रसंस्करण कुछ शीट धातु भागों को संसाधित नहीं कर सकता है या नए नए साँचे का लंबा उत्पादन चक्र लंबा उत्पादन चक्र की ओर जाता है, और प्रोग्रामिंग अपेक्षाकृत जटिल है, और ऑपरेटरों के लिए आवश्यकताएं अपेक्षाकृत अधिक हैं। फाइबर लेजर काटने की मशीन के लचीले प्रसंस्करण के फायदे इस प्रकार, उत्पाद विकास लागत को कम करने, खेलने में लाया जाता है।

2. अच्छा काटने प्रभाव

कई स्टेनलेस स्टील की सजावटी प्लेटें हैं, सतह खत्म की आवश्यकताएं अधिक हैं, और संसाधित लाइनें चिकनी और सपाट, सुंदर और सुंदर होनी चाहिए। बहु-स्टेशन पंचिंग मशीन प्रसंस्करण आसानी से प्लेट की सतह खत्म को प्रभावित करता है। लेजर प्रसंस्करण विधि में कोई यांत्रिक तनाव नहीं है, जो काटने की प्रक्रिया के दौरान विरूपण से बचता है, लिफ्ट की गुणवत्ता में सुधार करता है, उत्पाद ग्रेड को उन्नत करता है, और उद्यम की मुख्य प्रतिस्पर्धा को बढ़ाता है।

3. उच्च प्रसंस्करण लचीलापन

लोगों के सौंदर्य के स्तर में सुधार के साथ, उत्पादों की फैंसी शैलियों में भी वृद्धि होती है, और उत्पाद आकार की विविधता बढ़ जाती है, लेकिन संख्या बड़ी नहीं है, और रूपरेखा जटिल है, और सामान्य प्रसंस्करण विधियों को महसूस नहीं किया जा सकता है। लेजर कटिंग स्वचालित और अत्यधिक बुद्धिमान है, जो विभिन्न विशेष-आकार के वर्कपीस प्रसंस्करण को संभाल सकता है, प्रभावी ढंग से ऑपरेटरों की श्रम तीव्रता को कम कर सकता है और उत्पादन प्रक्रिया प्रवाह को अनुकूलित कर सकता है।




फाइबर लेजर कटिंग हेड प्रोटेक्टिव लेंस


लेजर कटिंग तकनीक का उपयोग करते हुए, मशीन में अच्छी समग्र कठोरता, स्थिर प्रदर्शन, स्थिर संचालन, तेज गति, तेज त्वरण, उच्च परिशुद्धता और उच्च प्रसंस्करण दक्षता है। यह कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील और अन्य धातु प्लेटों की काटने की जरूरतों को पूरा कर सकता है। यह मध्यम और पतली प्लेटों के प्रसंस्करण के लिए एक आदर्श विकल्प है। यह लिफ्ट स्टील प्लेटों को काटने के लिए बहुत उपयुक्त है।