घर > समाचार > उद्योग समाचार > रेलवे में लेजर प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी का आवेदन
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

रेलवे में लेजर प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी का आवेदन

2022-03-09 15:45:12

तेजी से आर्थिक विकास के साथ, रेलवे लोगों के दैनिक जीवन से निकटता से संबंधित हैं और परिवहन केंद्रों के महत्वपूर्ण घटकों में से एक हैं।

रेलवे की परिचालन दक्षता को प्रभावी ढंग से सुधारने के लिए, एल्यूमीनियम मिश्र धातु सामग्री अब यात्री कारों की विनिर्माण प्रक्रिया में उपयोग की जाती है। चूंकि एल्यूमीनियम मिश्र धातु सामग्री में हल्के वजन, संक्षारण प्रतिरोध, चिकनी उपस्थिति, जटिल घुमावदार सतहों, और उच्च विशिष्ट ताकत की विशेषताएं होती हैं, इसलिए वे यात्री कारों के वजन को प्रभावी ढंग से कम कर सकते हैं। भारी भार जोड़ने, प्रतिरोध और द्रव्यमान। एल्यूमीनियम मिश्र धातु सामग्री की प्रसंस्करण दक्षता को प्रभावी ढंग से सुधारने और यात्री कारों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, पारंपरिक प्रसंस्करण विधियों को बदलने और प्रसंस्करण और निर्माण के लिए लेजर प्रौद्योगिकी का उपयोग करना आवश्यक है।




चीन Galvo स्कैन लेजर प्रसंस्करण


रेलवे यात्री कार निर्माण में लेजर प्रौद्योगिकी के आवेदन क्षेत्र मुख्य रूप से प्लेटों और प्रोफाइल, प्रमुख घटकों की वेल्डिंग, स्वचालित उत्पादन लाइनों के भौतिक परिवहन, और लोगो प्रत्यारोपण के खाली करने के क्षेत्रों में हैं। ।

लेजर प्रौद्योगिकी प्रसंस्करण न केवल रेल ट्रेन की दृढ़ता को सुनिश्चित कर सकती है, बल्कि संसाधित कार्यक्षेत्र की उपज को प्रभावी ढंग से नियंत्रित करने के लिए कंप्यूटर नियंत्रण का उपयोग भी करती है, और प्रसंस्कृत वर्कपीस की सतह एक सुंदर उपस्थिति और अलग के साथ प्रसंस्करण के दौरान खो नहीं जाएगी आकार। ठीक से नियंत्रित किया जा सकता है।

लेजर उपकरण लोगों की यात्रा के तरीके को बदलता है

मनुष्य सभी चौकों पर सीधे चलने के लिए विकसित हुए हैं, और फिर परिवहन के लिए, जो साबित करता है कि विज्ञान और प्रौद्योगिकी ने हमेशा मानव सभ्यता के विकास को बढ़ावा दिया है। रेलवे, कारों, जहाजों, हवाई जहाज, और यहां तक ​​कि स्पेसशिप के अलावा जो हम आम तौर पर देखते हैं वे लेजर उपकरण से अविभाज्य हैं। उत्पादन में, लेजर अंकन मशीनों को भागों, कोडों, पात्रों इत्यादि को चिह्नित करने की आवश्यकता होती है, और लेजर काटने की मशीनों को फ्रेम, स्टील प्लेट्स, ग्लास, दरवाजे, प्लास्टिक इत्यादि को काटने की आवश्यकता होती है। लेजर वेल्डिंग मशीनों को फ्रेम को वेल्ड करने की आवश्यकता होती है, दरवाजे और खिड़कियां, इंजन, सिलेंडर, सेंसर इत्यादि, और 3 डी लेजर परिशुद्धता मापने वाली मशीनों को इंजन और भागों के आयामों को मापने की आवश्यकता होती है।




सीओ 2 काटने की मशीन पार्ट्स निर्माता चीन


लेजर प्रौद्योगिकी उत्पादन दक्षता में सुधार करता है

लेजर उपकरण का व्यापक रूप से इलेक्ट्रॉनिक विनिर्माण, ऑटोमोबाइल विनिर्माण, खाद्य एवं औषधि पैकेजिंग, परिशुद्धता उपकरण, गहने, आदि जैसे सैकड़ों उद्योगों में उपयोग किया जाता है। लेजर उपकरण तेजी से उत्पादन दक्षता में सुधार कर सकते हैं, उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार कर सकते हैं, और निर्माताओं के लिए लागत को कम कर सकते हैं। यह पारंपरिक उत्पादन और प्रसंस्करण उपकरण का एक अतुलनीय लाभ है।