घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > वस्त्र उद्योग में लेजर अंकन का अनुप्रयोग
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

वस्त्र उद्योग में लेजर अंकन का अनुप्रयोग

2020-08-11 14:56:44


फाइबर लेजर मशीन अंकन, एक आधुनिक परिशुद्धता अंकन प्रसंस्करण विधि, और मुद्रण, यांत्रिक अंकन, इलेक्ट्रिक स्पार्क, नक़्क़ाशी प्रसंस्करण के रूप मेंपारंपरिक प्रसंस्करण विधियों की तुलना में, इसमें अद्वितीय फायदे हैं। लेजर मार्किंग मशीन में रखरखाव-मुक्त, उच्च लचीलापन और उच्च विश्वसनीयता के प्रदर्शन हैं। यह विशेष रूप से सुंदरता, गहराई और चिकनाई के लिए उच्च आवश्यकताओं वाले क्षेत्रों के लिए उपयुक्त है। इसलिए, यह धातु, चीनी मिट्टी की चीज़ें, कपड़े, बीयर, भोजन और पेय पैकेजिंग में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। , दैनिक आवश्यकताओं और अन्य क्षेत्रों।




आधुनिक समय में, लोग'कपड़ों की मांग बढ़ रही है, और लोगों के सुधार के कारण'जीवन की गुणवत्ता, आवश्यकताओं को भी उच्च और उच्चतर हो रही है। इसलिए, बढ़ते कपड़े के पेशे को पूरा करने के लिए पारंपरिक प्रसंस्करण विधियों को मुश्किल किया गया है, और लेजर अंकन और लेजर कटिंग का उपयोग किया जाता है। प्रसंस्करण के लिए खुली विधि एक नया रूप है। लेजर प्रसंस्करण न केवल सटीक, सुविधाजनक और कुशल है, बल्कि सटीक और कल्पना भी है।

दूसरी ओर, ब्रांड-नई प्रसंस्करण विधि के रूप में, लेजर अंकन तकनीक का धीरे-धीरे चमड़े, कपड़ा और कपड़े उद्योगों में व्यापक रूप से उपयोग किया गया है। हमारे दैनिक जीवन में पहने जाने वाले कई कपड़े लेज़रों द्वारा चिह्नित किए जाते हैं और फिर उन उत्तम पैटर्न के साथ समाप्त होते हैं जिन्हें हम अब देखते हैं। लेजर मार्किंग के बिना, हमारे कपड़ों की समृद्धि नहीं होगी।




कपड़ों के संदर्भ में, मुख्य प्रौद्योगिकी चीन CO2 लेजर अंकन मशीन परिधान लेजर कढ़ाई, डेनिम लेजर स्प्रे, लेजर डेनिम पॉलिशिंग, लेजर कटिंग फैब्रिक, लेदर फैब्रिक लेजर उत्कीर्णन, एप्लाइके लेजर मार्किंग, इत्यादि में परिलक्षित होता है, और फिर विभिन्न माध्यमों से जन्मजात लेकिन अद्वितीय सुंदरता दिखाने के लिए पैटर्न का उपयोग किया जाता है।


Carmanhaasलेजर अंकन में उच्च अंकन सटीकता, तेज गति और स्पष्ट अंकन की विशेषताएं हैं, और विभिन्न उत्पादों के फ्लैट और घुमावदार सतहों पर विभिन्न पात्रों, प्रतीकों और पैटर्न को मुद्रित कर सकते हैं। लेजर अंकन लेजर अंकन और उत्कीर्णन के फायदे के साथ संगत है। यह विभिन्न सामग्रियों पर सटीक रूप से संसाधित हो सकता है और छोटे और जटिल पैटर्न को संसाधित कर सकता है। मुद्रित चिह्न में जालसाजी-रोधी प्रदर्शन होता है जिसे कभी भी खराब नहीं किया जाएगा। यह विशेष रूप से जटिल और विस्तृत मुद्रण पैटर्न के साथ कपड़ा लेबल, चमड़े के लेबल, धातु लेबल, और विभिन्न प्रतीक और लोगो के लिए उत्पादित किया जा सकता है। यह ब्रांड के कपड़ों और परिधान प्रसंस्करण के लिए सबसे अच्छा विकल्प है।


लेजर उत्कीर्णन का उपयोग किया जाता है। इसमें उच्च उत्कीर्णन परिशुद्धता के फायदे हैं, बिना किसी बुर्ज के खोखले, और विभिन्न आकार। के विचार से पूरी तरह संतुष्ट है स्वतंत्र विशेषताओं की मांग करने वाले लोग। यह विभिन्न सामग्रियों और कई व्यवसायों के लिए उपयुक्त हो सकता है। यह जूता uppers, कपड़े, और जूता सामग्री में इस्तेमाल किया जा सकता है। , सामान, चमड़े के सामान, हैंडबैग, आदि को चिह्नित करने और काटने के लिए। भले ही लेजर अंकन मशीन नक्काशी पेशे के लिए हो या चमड़े के पेशे के लिए, इसकी उच्च-शक्ति और कम लागत वाले फायदे ने कई निर्माताओं को बाजार पर कब्जा करने और अपने उत्पादों की प्रतिस्पर्धा में सुधार करने में काफी फायदा दिया है।