घर > समाचार > उद्योग समाचार > मोबाइल फोन पर लेजर अंकन प्रौद्योगिकी का आवेदन
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

मोबाइल फोन पर लेजर अंकन प्रौद्योगिकी का आवेदन

2022-02-25 16:04:16

लेजर अंकन मशीनों का विकास कई उद्योगों द्वारा मान्यता प्राप्त है, और इसकी एप्लिकेशन रेंज अधिक से अधिक व्यापक हो रही है, और मोबाइल फोन विनिर्माण निश्चित रूप से कोई अपवाद नहीं है। मोबाइल फोन प्रसंस्करण और विनिर्माण में 70% लिंक लेजर प्रौद्योगिकी और लेजर विनिर्माण उपकरण पर लागू होते हैं। विशेष रूप से हाल के वर्षों में, उच्च शक्ति, उच्च ऊर्जा यूवी अंकन मशीन, दीप यूवी और अल्ट्राफास्ट लेजर प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी के विकास ने स्मार्टफोन विनिर्माण तकनीक के विकास को बढ़ावा दिया है। यह लेजर प्रौद्योगिकी की प्रकृति और मोबाइल फोन के परिशुद्धता निर्माण की प्रकृति से संबंधित है। एक तरफ, क्योंकि लेजर में उच्च शक्ति घनत्व, अच्छी दिशात्मकता, स्वच्छता, उच्च दक्षता, और पर्यावरण संरक्षण जैसी उत्कृष्ट सुविधाएं हैं।



लेजर अंकन मशीन मूल्य चीन


स्मार्ट फोन के तेज़ी से विकास के साथ, कई मामलों में मोबाइल फोन की कार्य और यहां तक ​​कि मोबाइल फोन की उपस्थिति लगभग समान हो गई है। उपभोक्ताओं को अपने ब्रांड को स्पष्ट रूप से पहचानने में सक्षम कैसे करें मोबाइल फोन निर्माताओं की प्राथमिक चिंताओं में से एक बन गया है।

तो मोबाइल फोन पर लेजर मार्किंग मशीन के "अंकन" की विशेषताएं क्या हैं?

लेजर अंकन बेहद ठीक प्रकाश धब्बे के साथ विभिन्न प्रतीकों, पात्रों, पैटर्न इत्यादि को प्रिंट करना है। चूंकि लेजर बीम फिर से ज़ूम किया गया है, इसलिए प्रकाश स्थान छोटा हो जाता है, गर्मी प्रभाव क्षेत्र छोटा होता है, और प्रसंस्करण सटीक है, इसलिए यह कुछ दिनचर्या को पूरा कर सकता है जिन्हें पूरा नहीं किया जा सकता है। एहसास प्रक्रिया।

1. इसका उपयोग मोबाइल फोन से संबंधित सभी सामानों पर किया जा सकता है, जैसे: मोबाइल फोन के गोले, मोबाइल फोन बैटरी, चिप्स, हेडफ़ोन, चार्जर इत्यादि, और एक विस्तृत श्रृंखला में उपयोग किया जा सकता है।

2. चूंकि मोबाइल फोन के उत्पादन में कई हिस्सों के होते हैं, इसलिए व्यापारी एक ही समय में काम को चिह्नित करने के लिए विभिन्न प्रकार की लेजर मशीनों का उपयोग कर सकते हैं, जैसे पराबैंगनी लेजर मार्किंग मशीन, फाइबर लेजर मार्किंग मशीन, सीओ 2 लेजर मार्किंग मशीन इत्यादि।


चीन सीओ 2 लेजर अंकन मशीन


3. यह सुनिश्चित कर सकता है कि मोबाइल फोन भागों के लोगो, तार, ग्राफिक्स और अन्य जानकारी स्पष्ट और स्पष्ट हैं, और उच्च उत्पादन और प्रसंस्करण सटीकता, उच्च दक्षता, कम लागत, कोई उपभोग्य सामग्रियों और पर्यावरण संरक्षण के फायदे हैं।

4. यह सुनिश्चित कर सकता है कि "मार्क" सटीक और टिकाऊ है, फीका नहीं है, और एक निश्चित विरोधी नकली भूमिका निभाता है।

5. अंकन प्रक्रिया गैर संपर्क प्रसंस्करण है, जो नकारात्मक खरोंच और घर्षण का कारण नहीं बनती है, और यह बाहर निकालना या कुचलने का कारण नहीं बनता है।