घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > 3 सी उद्योग में लेजर प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी का आवेदन
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

3 सी उद्योग में लेजर प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी का आवेदन

2021-06-29 17:28:32

3 सी तीन प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों के लिए संक्षिप्त नाम है: कंप्यूटर, संचार और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स। प्रचुर मात्रा में 3 सी इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद लोगों के दैनिक जीवन में विभिन्न भूमिकाएं निभाते हैं, जानकारी प्रदान करते हैं, सुविधा देते हैं, और यहां तक ​​कि हर किसी की रचनात्मकता को भी प्रेरित करते हैं। उत्पाद विकास, हल्के, पतले, और अधिक पोर्टेबल डिजाइनरों के पीछा लक्ष्यों हैं, जिन्होंने नई सामग्रियों और नई प्रक्रियाओं में निरंतर प्रगति की है, और लेजर 3 सी उत्पाद निर्माण प्रक्रियाओं के तेज़ी से विकास के प्रतिनिधि हैं।




लेज़र मार्किंग

3 सी उत्पादों का मुख्य लक्ष्य समूह युवा लोग है। 1 99 0 के दशक में पैदा हुए युवा उपभोक्ता समूहों के उदय के साथ, "युवा ब्रांड" और "वैयक्तिकृत अनुकूलन" की मार्केटिंग विधि धीरे-धीरे "निर्णायक लड़ाई आजकल" में विभिन्न 3 सी कंपनियों के हत्यारे बन गई है। मोबाइल फोन के पीछे व्यक्तिगत पैटर्न, नोटबुक पैनल पर अनुकूलित लोगो, और लेजर तकनीक 3 सी उत्पादों को खेलने के अधिक तरीके प्रदान करती है। (चीन फाइबर लेजर अंकन मशीन निर्माता)

लेजर अंकन का सिद्धांत विभिन्न सामग्रियों की सतह पर स्थायी अंक बनाने के लिए लेजर बीम का उपयोग करना है। अंकन का प्रभाव सतह की सामग्री की वाष्पीकरण के माध्यम से गहरी सामग्री का पर्दाफाश करना, या प्रकाश ऊर्जा के कारण सतह की सामग्री के रासायनिक और भौतिक परिवर्तनों के माध्यम से "नक्काशी" के निशान के लिए, या प्रकाश ऊर्जा के माध्यम से सामग्री के हिस्से को जलाने के लिए निशान आवश्यक नक़्क़ाशी पैटर्न, पाठ दिखाने के लिए।




लेजर द्वारा काटना

लेजर काटने का उपयोग धातु या गैर-धातु भागों जैसे छोटे कार्यक्षेत्रों की सटीकता काटने या सूक्ष्म छेद प्रसंस्करण के लिए किया जा सकता है। इसमें उच्च काटने की सटीकता, उच्च गति, और कम थर्मल प्रभाव के फायदे हैं। 3 सी उत्पादों पर आम लेजर काटने की प्रक्रिया में शामिल हैं: नीलमणि ग्लास मोबाइल फोन स्क्रीन लेजर काटने, कैमरा संरक्षण लेंस लेजर काटने, मोबाइल फोन होम बटन लेजर काटने, एफपीसी लचीला सर्किट बोर्ड लेजर काटने, मोबाइल फोन रिसीवर नेट लेजर ड्रिलिंग और इतने पर। (Autofocusy फाइबर लेजर काटने सिर निर्माता)

लेसर वेल्डिंग

जो लोग अक्सर 3 सी उत्पादों का उपयोग करते हैं वे यह जानना मुश्किल नहीं है कि दोनों मोबाइल फोन और कंप्यूटर प्रकाश और पतलीपन की दिशा में विकास कर रहे हैं। इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों को उच्च एकीकरण और उच्च परिशुद्धता की दिशा में अपग्रेड किया गया है, और उनके उत्पादों के आंतरिक घटक छोटे और अधिक परिष्कृत हो गए हैं। एकीकरण और इलेक्ट्रॉनिक एकीकरण की डिग्री उच्च और उच्च हो रही है, और वेल्डिंग प्रौद्योगिकी के लिए आवश्यकताओं (गैल्वो हेड लेजर वेल्डिंग निर्माता) आंतरिक संरचनात्मक भागों के उच्च और उच्च हो रहे हैं।




लेजर बीम गैर-संपर्क प्रसंस्करण से संबंधित है, छोटे थर्मल प्रभाव, छोटे प्रसंस्करण क्षेत्र और लचीली तरीकों के साथ। उच्च अंत डिजिटल मोबाइल फोन और डिजिटल उत्पाद उपकरण की मौजूदा उत्पादन प्रक्रिया में, लेजर वेल्डिंग तकनीक उत्पाद वॉल्यूम अनुकूलन और गुणवत्ता में सुधार में एक प्रमुख भूमिका निभाती है। यह उत्पाद को हल्का और पतला, अधिक स्थिर बनाता है, और इसलिए व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है।

कारमनहास आपको 3 सी उद्योग उद्देश्य लेंस, गैल्वो हेड लेजर और दर्पण में उपयोग किए जाने वाले अधिक लेजर प्रदान कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, कृपया हमसे संपर्क करने में संकोच न करें।