घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > सीओ 2 लेजर काटने की मशीन-कटिंग लकड़ी के उत्पादों
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

सीओ 2 लेजर काटने की मशीन-कटिंग लकड़ी के उत्पादों

2021-12-03 13:42:18

सीओ 2 लेजर काटने की मशीन मुख्य रूप से गैर-धातु सामग्री, जैसे रबड़, प्लास्टिक, कपड़ा, चमड़े, ऊन, क्रिस्टल, बांस उत्पादों, लकड़ी के उत्पादों, आदि को काटने के लिए उपयोग की जाती है। लकड़ी बोर्ड लेजर काटने एक उच्च शक्ति घनत्व लेजर बीम का उपयोग करना है सामग्री की सतह की सतह की सतह को स्कैन करने के लिए सामग्री को गर्म करने या वाष्पीकृत करने के लिए कम समय में हजारों डिग्री सेल्सियस को हजारों तक गर्म करने के लिए, और फिर स्लिट से पिघल या वाष्पीकृत सामग्री को हटाने के लिए उच्च दबाव वाली गैस का उपयोग करें। सामग्री काटने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए इसे बीच में उड़ा दिया जाता है। चीरा में कोई यांत्रिक तनाव नहीं है, कोई कतरन burr, उच्च प्रसंस्करण सटीकता, अच्छी दोहराव, और सामग्री की सतह को नुकसान नहीं पहुंचाता है।


सीओ 2 लेजर उत्कीर्णन काटने की मशीन wholesales



वर्तमान में, पारंपरिक देखा ब्लेड काटने के रूप में लकड़ी काटना ज्यादातर किया जाता है, लेकिन यह बहुत सारे प्रदूषण जैसे भूरे और शोर का उत्पादन करेगा। लकड़ी को काटने के लिए लेजर काटने की मशीन का उपयोग न केवल शोर को कम कर सकता है, बल्कि भूरे रंग के कणों की पीढ़ी को भी कम कर सकता है और मानव शरीर को नुकसान पहुंचा सकता है। एक्रिलिक बोर्ड और लकड़ी सामग्री बोर्ड जैसे पतले बोर्ड काटने पर यह बहुत तेज़ होता है। और सीओ 2 लेजर काटने की मशीन का उत्पादन निरंतर लेजर है, और कट लकड़ी की गुणवत्ता पारंपरिक काटने की तुलना में बेहतर है। कट सतह पर किसी न किसी, फटे या शराबी लकड़ी के अनाज स्पष्ट नहीं है, लेकिन एक पतली कार्बोनीकृत परत के साथ कवर किया गया है।

बहुत से लोग चिंता करते हैं कि लेजर काटने की मशीन संसाधित होने के बाद काटने की सतह काला हो जाएगी। ध्यान देने वाली पहली बात यह है कि यदि आप एक मोटा फलक काट रहे हैं, तो ब्लैकिंग से बचना मुश्किल है। चूंकि लेजर फोकस ऊर्जा फलक पिघलती है, इसलिए, काटने की प्रक्रिया के दौरान ब्लैकिंग होगी, यानी, अत्याधुनिक कार्बोनाइज्ड होता है।

हो सकता है कि हर कोई जानता है कि लकड़ी के बोर्ड लेजर काटने की मशीन के कार्बोनाइजेशन प्रभाव से बचने के लिए, यह उच्च गति और निम्न शक्ति का उपयोग करने के लिए सही है, लेकिन कुछ गलत समझा जाता है। वे सोचते हैं कि तेज गति, बेहतर, और शक्ति कम, बेहतर। ब्लैकिंग को कम करने के लिए, वे कई बार कटौती करने के लिए तेज़ और निम्न शक्ति का उपयोग करते हैं। यह बहुत बुरा है, और कार्बोनाइजेशन प्रभाव सामान्य से गहरा हो सकता है। यदि आप सुंदर परिणामों में कटौती करना चाहते हैं, तो आपको अभी भी पेशेवर डिबगिंग की तलाश करने की आवश्यकता है।




कारमेन हाए लेजर प्रौद्योगिकी (सूज़ौ) कं, लि। सभी प्रकार के सामान और अच्छी काम करने वाले प्रदर्शन लेजर मार्किंग मशीन की आपूर्ति करें, हमारे सभी उत्पाद सीई आईएसओ प्रमाणित के साथ अच्छी गुणवत्ता हैं, चीन में सबसे अच्छी कीमत के साथ अग्रणी आपूर्तिकर्ता होने के लिए। आपका स्वागत है लेजर उपकरण के बारे में अधिक जानकारी के लिए हमसे संपर्क करें:Autofocusy फाइबर लेजर काटने सिर