घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > सीओ 2 लेजर अंकन मशीन फल पर उपयोग
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

सीओ 2 लेजर अंकन मशीन फल पर उपयोग

2021-04-13 19:00:46

हम कई अलग-अलग क्षेत्रों में सीओ 2 लेजर मशीन का उपयोग करते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि काटने, अंकन या उत्कीर्णन, सीओ 2 दूसरों की तुलना में सबसे अच्छी विधि बन जाता है। कारण यह है कि काटने की गुणवत्ता उत्कृष्टता है, काटने की गति तेज है और यह साफ, सुरक्षित और प्रदूषण नहीं है।





मिरर माउंट थोक के साथ चीन सीओ 2 लेजर हेड


सीओ 2 अंकन मशीन नियमित रूप से दैनिक जीवन में उपयोग की जाती है। क्या आपने कभी बाजार में फल के परिवर्तन को नोटिस किया था? निर्माता को ऐप्पल, ऑरेंज और केला जैसे फल पर सूचना स्टिकर चिपकाने के लिए उपयोग किया जाता है। हालांकि, स्टिकर को प्रतिस्थापित या बर्बाद किया जा सकता है जिसने खाद्य गुणवत्ता उपभोक्ता को चिंता का विषय बना दिया है। दूसरी तरफ, कुछ स्टिकर छीलने के लिए मुश्किल है, खासकर सेब, नाशपाती और कीवी की तरह फल। स्टिकर गोंद फल की त्वचा पर रहेगा और लोगों को इसे काटना होगा।




3 डी बड़े क्षेत्र आवेदन गतिशील गैल्वेनोमीटर स्कैनर नियंत्रक (सीओ 2 गैल्वो स्कैनर आपूर्तिकर्ता चीन)


सीओ 2 अंकन मशीन के साथ, स्थिति बदल गई है। अंकन मशीन ने फलों की त्वचा पर उच्च ऊर्जा तीव्रता लेजर फोकस किया और फल को नुकसान पहुंचाए बिना जानकारी को चिह्नित किया। इसलिए, निशान को आसानी से देखा जा सकता है और फलों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत की जा सकती है। इसके अलावा, यह पारंपरिक अंकन की लागत और सामग्री को बचाता है जो पर्यावरण के अनुकूल है।