घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > केबल उत्पादों "क्रैकडाउन" कलाकृति: लेजर अंकन मशीन
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

केबल उत्पादों "क्रैकडाउन" कलाकृति: लेजर अंकन मशीन

2017-10-10 09:23:27
  लेज़र मार्किंग तकनीक ने जीवन के सभी क्षेत्रों में प्रवेश किया है, लेजर अंकन मशीन का उपयोग किसी भी आपूर्ति, पर्यावरण प्रदूषण, उच्च दक्षता और अन्य प्रसंस्करण नहीं है, जबकि नकली और घटिया मेधावी सेवा की रोकथाम में।
  हमारा दैनिक जीवन प्रिंट की तारीख और अन्य सूचनाओं के साथ सबसे सामान्य आइटम खाद्य पैकेजिंग है, मुद्रित पैकेजिंग जानकारी से, हम उत्पाद जीवन, उत्पादन, संरचना में शामिल भोजन, भंडारण की स्थिति और अन्य जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। अतीत में, इन सूचनाओं में से अधिकांश इंकजेट प्रिंटर हैं, आसानी से मिटाने के लिए बदल सकते हैं, एक अच्छा विरोधी जालसाजी प्रभाव नहीं खेल सकते। और अब लेजर अंकन मशीन के अधिकांश उपयोग को चिह्नित किया गया है, लेजर अंकन लेजर अंकन का उपयोग कार्यक्षेत्र के लेजर भागों के उच्च-ऊर्जा घनत्व का उपयोग है, ताकि सतह सामग्री वाष्पीकरण या रंग में परिवर्तन हो रासायनिक प्रतिक्रिया, स्थायी चिह्न को चिह्नित करते हुए, एक बार जब स्प्रे अब बदल नहीं सकता है और मिटा सकता है, तो माल की गुणवत्ता की बेहतर गारंटी दे सकता है और कुछ अवैध व्यापारियों का लाभ उठा सकते हैं।
  आज के तेजी से विकास में लेजर तकनीक, लेजर तकनीक का प्रयोग उद्योग में गहरा रहा है अब कई क्षेत्रों, उत्कृष्ट प्रदर्शन फायदे, अब नई तकनीक को लाने के लिए औद्योगिक प्रौद्योगिकी के लिए हैं। लेजर अंकन मशीन का इस्तेमाल करते हुए तार और केबल भी एक प्रक्रिया बन गया है और इसका मतलब है, जिसका अर्थ है कि एक बार तार और केबल उत्पादों को इसी तिथि, बैच नंबर, ब्रांड, सीरियल नंबर, द्वि-आयामी कोड और अन्य जानकारी से ऊपर चिह्नित किया जा सकता है बदल गया, यह अब तार और केबल उत्पादों की सुरक्षा के लिए बहुत महत्वपूर्ण है गैरकानूनी व्यापार नकली, हानिकारक और चुआनहुओ के कुछ प्रभावी रूप से विरोध कर सकते हैं, उन्नयन की गुणवत्ता के लिए तार और केबल, तार और केबल के वर्तमान बाजार को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कराना एक महत्वपूर्ण भूमिका है। और लेजर पूरी प्रक्रिया को नियंत्रित करने के लिए कंप्यूटर सॉफ़्टवेयर का उपयोग करते हुए, न केवल उच्च लचीलेपन की प्रक्रिया और सटीक, प्रभावी रूप से गैर-निष्पादन के तार और केबल उत्पाद प्रसंस्करण दर को कम कर सकता है। यह कहा जा सकता है कि आज लेजर तकनीक का तेजी से विकास, तार और केबल के अनुप्रयोगों में लेजर अंकन प्रौद्योगिकी एक अनूठा प्रवृत्ति बन गई है, विशेषकर वर्तमान फाइबर लेजर अंकन मशीन और अन्य संबंधित उन्नत लेजर अंकन उपकरण के साथ, अब में लेजर चिह्न बना रहा है तार और केबल अनुप्रयोगों का क्षेत्र अधिक स्पष्ट लाभ।
  स्याही पेनमा, प्रदूषण और उच्च लागत का उपयोग करने के लिए, स्याही की खपत बहुत बड़ी है। यह समझा जाता है कि एक मध्यम आकार के उद्यमों ने सालाना 40-50 लाख या लाखों तक पहुंचने के लिए स्याही की लागतें खरीदने के लिए। और लेजर कोडिंग उपकरण पूर्व-निवेश की लागत अधिक होगी, लेकिन इसमें कोई आपूर्ति नहीं है, बिजली की खपत अपेक्षाकृत कम है, लंबी अवधि कई लाभों पर निर्भर करता है। इसलिए, लेजर इंकजेट प्रिंटर भोजन, पेय और अन्य उद्योगों से रहा है, धीरे धीरे तार और केबल, बैटरी, इलेक्ट्रॉनिक्स, प्लास्टिक, पैकेजिंग और इतने पर उद्योग के विकास पर शुरू हुआ।