घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > क्या ग्लास पर लेजर अंकन मशीन चिह्नित कर सकते हैं?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

क्या ग्लास पर लेजर अंकन मशीन चिह्नित कर सकते हैं?

2021-08-18 10:02:50

क्या लेजर मार्किंग मशीन ग्लास उत्पादों पर अंकन कर सकती है? कई लोगों के बारे में प्रश्न होंगे कि ग्लास एक नाजुक और पारदर्शी सामग्री कैसे है। लेजर अंकन कैसे करें? इसके बाद, कारमेन और हास आपको पेश करेंगे कि कैसे लेजर मार्किंग मशीनें लेजर अंकन को चिह्नित कर सकती हैं।


चीन फाइबर डेस्कटॉप लेजर अंकन मशीन आपूर्तिकर्ता


वर्तमान में, निम्नलिखित प्रकार के लेजर अंकन हैं: कार्बन डाइऑक्साइड लेजर अंकन मशीन, पराबैंगनी लेजर अंकन मशीन और हरी लेजर अंकन मशीन। प्रसंस्करण के दौरान ग्लास को तोड़ने में बहुत आसान है, इसलिए अंकन प्रक्रिया को विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए।

ग्लास लेजर अंकन प्रक्रिया: जब लेजर बीम कांच की सतह को छूता है, तो हीटिंग के कारण कांच की सतह का तापमान तेजी से बढ़ता है, और कांच ठंडा नहीं किया जा सकता है, और गर्म क्षेत्र द्वारा उत्पादित अवतल सतह बड़ी और बड़ी हो जाएगी, इस प्रकार आदर्श चिह्न को चिह्नित करने में विफल। मशीन प्रभाव। तो हम ग्लास पर उत्तम पैटर्न और पाठ प्रभाव कैसे बना सकते हैं?


सीओ 2 लेजर अंकन मशीन मूल्य चीन


विधि 1: ग्लास को चिह्नित करने से पहले, हम पहले कांच की सतह को गीला कर सकते हैं। आप ग्लास को गीले समाचार पत्र के साथ कवर कर सकते हैं, या सफाई तरल पदार्थ के साथ ग्लास को गीला कर सकते हैं, ताकि ग्लास नक्काशी प्रभाव बेहतर होगा। लेकिन यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कांच की सतह पर पानी जल्दी से सूख जाएगा।

विधि 2: हमारे प्रूफिंग परीक्षण के बाद, ग्लास चिह्नित होने से पहले, कांच की सतह को कवर करने के लिए सुरक्षात्मक पन्नी या टेप का उपयोग करें, ताकि अंकन प्रभाव प्राप्त किया जा सके।



सीओ 2 लेजर अंकन मशीन बीम विस्तारक


कांच की नाजुक प्रकृति के कारण, ग्लास उत्पादों की सतह पर उत्कीर्णन उच्च शिल्प कौशल की आवश्यकता होती है। सामान्य अंकन विधियों की तुलना में, लेजर अंकन प्रौद्योगिकी में उच्च प्रसंस्करण दक्षता, सुंदर और विस्तृत अंकन उत्पादों, सामग्रियों, पर्यावरण संरक्षण, ऊर्जा की बचत और सुविधाजनक रखरखाव का उपभोग करने की आवश्यकता नहीं है। ग्लास उत्पाद प्रसंस्करण के लिए यह सबसे अच्छा विकल्प है।

कारमन्हास पेशेवर चीन लेजर ऑप्टिक्स और ऑप्टिकल सिस्टम निर्माता है जो अच्छी कीमत के साथ चीन में नेता सप्लायर होने के लिए अच्छी काम करने वाले प्रदर्शन लेजर मार्किंग मशीन की पेशकश करने के लिए है। लेजर अंकन मशीन की अधिक जानकारी के लिए हमसे संपर्क करने में आपका स्वागत है।