घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > कारमेन हस ऑप्टिकल कंपनी लेजर उत्पादन की सहायता के लिए एफ-थेटा लेंस की आपूर्ति करती है
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

कारमेन हस ऑप्टिकल कंपनी लेजर उत्पादन की सहायता के लिए एफ-थेटा लेंस की आपूर्ति करती है

2021-02-24 16:54:06

कारमेन हास 355 एनएम तरंग दैर्ध्य बिक्री पर एफ-थेटा स्कैन लेंस, यूवी एफ-थेटा स्कैन लेंस यूवी लेजर अंकन मशीन, 3 डी प्रिंटिंग (एसएलए) के लिए स्कैन लेंस, फोकल लम्बाई 163 मिमी, 254 मिमी, 360 मिमी, 430 मिमी है।

लेजर अंकन ऑप्टिकल घटकों में मुख्य रूप से बीम विस्तारक और एफ-थेटा स्कैन लेंस शामिल हैं। बीम विस्तारक की भूमिका बीम व्यास को बड़ा करना और बीम विचलन कोण को कम करना है। एफ-थेटा स्कैन लेंस लेजर बीम के समान फोकस प्राप्त करता है।




कारमानहास टेलीसेंट्रिक स्कैनिंग लेंस एक विशेष कॉन्फ़िगरेशन हैं जिसमें ऑप्टिक्स की व्यवस्था बीम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए डिज़ाइन की गई है ताकि यह हमेशा फ्लैट फ़ील्ड के लिए लंबवत हो।

यह मुद्रित सर्किट बोर्डों में छेद ड्रिलिंग जैसे अनुप्रयोगों को ड्रिल करने के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, यह सुनिश्चित करना कि ड्रिल किए गए छेद स्कैनिंग क्षेत्र के केंद्र से भी सतह पर लंबवत हैं। वेल्डिंग और स्ट्रक्चरिंग एप्लिकेशन एक दूरसंचार लेंस के उपयोग से भी लाभ उठा सकते हैं, क्योंकि स्पॉट क्षेत्र के किनारों के साथ भी गोल रहता है।




532 एनएम तरंग दैर्ध्य दूरसंचार एफ-थेटा स्कैनर लेंस wholesales लेजर काटने के लिए आवेदन किया
विशेषताएँ:
(1) उच्च परिशुद्धता, छोटी असेंतन त्रुटि: <0.05mm
(2) उच्च ट्रांसमिशन:> / = 99.8%
(3) उच्च नुकसान सीमा: 10gw / cm2

कारमेन हास चीन एफ-थेटा उद्देश्य लेंस फैक्टरी, उद्देश्य लेंस विवर्तन सीमित है और उच्च स्तर की छवि गुणवत्ता प्रदान कर सकता है। वे स्कैन रेंज में उच्च नुकसान सीमा और उच्च स्पॉट स्थिरता भी प्रदान करते हैं। वे बेहद शक्तिशाली लेजर की न्यूनतम फोकस बदलाव की गारंटी देते हैं। कम अवशोषण मिश्रित सिलिका और मजबूत ऑप्टिकल कोटिंग इसे अल्ट्रा-शॉर्ट पल्स लेजर अनुप्रयोगों के लिए उपयुक्त बनाता है, जो बेहद मजबूत लेजर के लिए न्यूनतम अवशोषण प्रदान करता है, और किलोवाट रेंज में आउटपुट पावर है।




Carmanhaas लाभ:
(1) कस्टम आवश्यकताओं के लिए बनाया गया।
(2) क्षेत्र में नवाचार के वर्षों के आधार पर उन्नत इन-हाउस डिजाइन
(3) महत्वपूर्ण अनुप्रयोगों के लिए लंबवत बीम