घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > चीन के औद्योगिक लेजर प्रसंस्करण सीमांत बाजार
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

चीन के औद्योगिक लेजर प्रसंस्करण सीमांत बाजार

2020-12-02 18:21:56

अगले कुछ वर्षों में घरेलू लेजर उद्योग के विकास की प्रवृत्ति के दृष्टिकोण से, लेज़रों का अनुसंधान और विकास उच्च बुद्धि, उच्च शक्ति, उच्च बीम गुणवत्ता, उच्च विश्वसनीयता, कम लागत और सभी-ठोस अवस्था की दिशा में बढ़ रहा है। । लेजर तकनीक को अन्य विषयों के साथ मिलाकर उभरते हुए अनुप्रयोग क्षेत्रों का विस्तार करना जारी रखें जैसे कि लेजर रसायन विज्ञान और लेजर चिकित्सा, विशेष रूप से इलेक्ट्रॉनिक्स, अर्धचालक, संचार, ऑप्टिकल भंडारण, माइक्रो-मशीन निर्माण, जीव विज्ञान, में सटीक और सूक्ष्म प्रसंस्करण प्रौद्योगिकियों के विकास पर ध्यान केंद्रित करना। पर्यावरण और अन्य उद्योग। पदोन्नति और आवेदन। लेजर उच्च परिशुद्धता प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी पारंपरिक प्रसंस्करण विधियों के लिए अभूतपूर्व संभावनाएं बनाती है। लेजर प्रसंस्करण के स्वचालन, एकीकरण और खुफिया स्तर में सुधार जारी है। औद्योगिक रोबोट के साथ संयोजन के आधार पर, यह तीन आयामी वेल्डिंग, त्रि-आयामी अंकन, तीन-आयामी कटिंग और अन्य बहुआयामी प्रसंस्करण का एहसास कर सकता है, लेजर प्रौद्योगिकी के प्रयोज्यता और अनुप्रयोग क्षेत्रों का विस्तार कर सकता है।




galvo फाइबर लेजर निर्माता चीन

1. स्मार्ट कार बाजार
स्मार्ट फोन की शिपमेंट स्मार्ट कारों की तुलना में 20 गुना है, लेकिन स्मार्ट कारों में लेजर प्रसंस्करण की मांग 20 गुना स्मार्ट फोन की है। स्मार्ट कारों में लेजर प्रसंस्करण की आवश्यकता वाले क्षेत्रों में डिस्प्ले, बैटरी उत्पादन, शरीर संरचना, अर्धचालक, सेंसर और प्रकाश व्यवस्था शामिल हैं। स्मार्ट कारों में लेजर प्रसंस्करण का अवसर स्मार्ट फोन में अवसर के बराबर है, जो एक बाजार आउटलेट भी है।




ऑनर्सोलर सेल के लिए ऑप्टिकल लेंस

2. माइक्रो-नैनो 3 डी प्रिंटिंग मार्केट
मैक्रोस्कोपिक 3 डी प्रिंटिंग से अलग, माइक्रो-नैनो-लेवल 3 डी प्रिंटिंग में विकास की महान क्षमता है। इसका उपयोग उच्च-सटीक उत्पादों के निर्माण के लिए किया जाता है जो पारंपरिक तरीकों से निर्मित नहीं किए जा सकते हैं। इसके अनुप्रयोग क्षेत्रों में जीवन विज्ञान और वैज्ञानिक अनुसंधान उपकरण शामिल हैं।

3. डिजिटल फोटोनिक विनिर्माण
सिद्धांत रूप में, 3 डी प्रिंटिंग के माध्यम से, लगभग सभी उत्पादों के आकार को सॉफ्टवेयर की मदद से निर्मित किया जा सकता है, लेकिन अभी भी एक समस्या है जो सामग्री की कमी है। 3 डी प्रिंटिंग के विकास में सामग्री एक बड़ी अड़चन है।




बिक्री पर galvo स्कैन लेजर प्रसंस्करण

4. Ultrafast लेजर विनिर्माण
वर्तमान में, जर्मनी ने 20,000 वाट का अल्ट्राफास्ट लेजर प्लान लॉन्च किया है, और 2022 तक 20,000 वाट और 1 एमजे की शक्ति के साथ एक अल्ट्राफास्ट लेजर का उत्पादन करने की योजना है, जो मुख्य रूप से विमानन क्षेत्र में बड़े क्षेत्र के माइक्रो-होल अनुप्रयोगों के लिए उपयोग किया जाता है।

वर्तमान में, हम जो नियंत्रित करते हैं, वह केवल प्रकाश की ऊर्जा है। भविष्य में, प्रकाश की तरंग दैर्ध्य और चरण को नियंत्रित करने से अधिक प्रौद्योगिकियों और अनुप्रयोगों का निर्माण हो सकता है।