घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > गैल्वेनोमीटर स्कैनिंग लेजर अंकन सिर की संरचना
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

गैल्वेनोमीटर स्कैनिंग लेजर अंकन सिर की संरचना

2020-12-24 17:07:48

गैल्वेनोमीटर स्कैनर


एक गैल्वो-आधारित मैकेनिकल स्कैनर, जिसे संक्षेप में गैल्वो के रूप में जाना जाता है, में एक निश्चित मोटर द्वारा संचालित भौतिक दर्पण होता है। ज्यादातर समय, दर्पण मोटर के शाफ्ट से जुड़ा होता है, लेकिन कुछ डिज़ाइनों में, दर्पण और मोटर एक एकल इकाई इकाई हो सकते हैं (oem 3 डी galvo स्कैनर आपूर्तिकर्ता)




गैल्वो स्कैनिंग लेजर मार्किंग हेड मुख्य रूप से XY स्कैनिंग मिरर, फील्ड लेंस, गैल्वेनोमीटर और कंप्यूटर नियंत्रित मार्किंग सॉफ्टवेयर से बना है। कार्य सिद्धांत यह है कि लेजर बीम दो दर्पण (स्कैनिंग दर्पण) पर घटना है, और दर्पण का प्रतिबिंब कोण एक कंप्यूटर द्वारा नियंत्रित किया जाता है। लेजर बीम के विक्षेपण को प्राप्त करने के लिए दो दर्पण क्रमशः X और Y कुल्हाड़ियों के साथ स्कैन कर सकते हैं और आवश्यक के रूप में अंकन सामग्री पर एक निश्चित शक्ति घनत्व चाल के लेजर फोकस बिंदु बनाते हैं, जिससे सामग्री की सतह पर एक स्थायी निशान निकल जाता है। । केंद्रित स्पॉट गोलाकार या आयताकार हो सकता है।




355 गैल्वो स्कैनर कीमत चीन


गैल्वेनोमीटर स्कैनिंग सिस्टम में, वेक्टर ग्राफिक्स और टेक्स्ट का उपयोग किया जा सकता है। यह विधि कंप्यूटर में ग्राफिक्स सॉफ्टवेयर की प्रोसेसिंग विधि को अपनाती है। इसमें उच्च ड्राइंग दक्षता, अच्छे ग्राफिक्स सटीकता और कोई विरूपण नहीं है, जो लेजर को बेहतर बनाता है जो अंकन की गुणवत्ता और गति है। वहीं, गैल्वेनोमीटर मार्किंग डॉट मैट्रिक्स मार्किंग विधि का भी उपयोग कर सकते हैं। ऑनलाइन मार्किंग के लिए यह विधि बहुत उपयुक्त है। अलग-अलग गति की उत्पादन लाइन के अनुसार, एक स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर या दो स्कैनिंग गैल्वनोमीटर का उपयोग अधिक चिह्नित करने के लिए किया जा सकता है डॉट मैट्रिक्स जानकारी में चीनी पात्रों को चिह्नित करने के लिए अधिक फायदे हैं।



डायनामिक फोकस सिस्टम सप्लायर चीन


इसकी विस्तृत एप्लिकेशन रेंज के कारण, गैल्वेनोमीटर स्कैनिंग मार्किंग का उपयोग वेक्टर मार्किंग और डॉट मैट्रिक्स मार्किंग के लिए किया जा सकता है, जिसमें एडजस्टेबल मार्किंग रेंज, तेज प्रतिक्रिया गति और उच्च अंकन गति (प्रति सेकंड सैकड़ों वर्णों को चिह्नित कर सकते हैं), उच्च अंकन गुणवत्ता के फायदे। अच्छा प्रकाश पथ सील प्रदर्शन, और मजबूत पर्यावरण अनुकूलनशीलता मुख्यधारा के उत्पाद बन गए हैं, और लेजर अंकन के भविष्य के विकास की दिशा का प्रतिनिधित्व करने के लिए माना जाता है और आवेदन की व्यापक संभावनाएं हैं।