घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > ऑप्टिकल फाइबर लेजर मशीन भागों अंकन का विस्तृत विवरण
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

ऑप्टिकल फाइबर लेजर मशीन भागों अंकन का विस्तृत विवरण

जेसिका 2017-06-21 13:23:45
फाइबर ऑप्टिक लेजर बिजली की आपूर्ति: कि फाइबर ऑप्टिक लेजर की शक्ति है।
रेड लाइट बीम फ्रेम: स्थित प्रकाश रोड, दर्पण और लाल संकेतक को स्थापित करने के लिए इस्तेमाल किया।
कंपन दर्पण: 10 मिमी प्रकाश जगह का एक डिजिटल दर्पण हिल दर्पण मशीन अंकन ऑप्टिकल फाइबर का है।
कुल विद्युत आपूर्ति नियंत्रण बॉक्स: यह एक पोर्टेबल मार्कर है, यह आम तौर पर स्थापित नहीं किया जाएगा, लेकिन अगर यह एक बड़ी मशीन बना है, यह अभी भी एक अच्छा होगा।
फाइबर-ऑप्टिक लेजर: लेजर ट्रांसमीटर भी लेजर नक्काशी मशीन के सबसे मध्य भाग है। वहाँ रहे हैं कई ब्रांडों की घरेलू और आयात ब्रांडों, और अधिक आम ब्रांड जर्मन IPG, ब्रिटिश SPI शामिल, फ्रेंच आदमी प्रकाश, फ्रेंच QUANTEL लेजर, आदि।
फ़ील्ड दर्पण: आमतौर पर सपाट क्षेत्र समग्र दर्पण, स्कैनिंग लेंस, एफ-थीटा दर्पण के रूप में जाना जाता। पहला प्रकाश दर्पण से एक हवाई जहाज़ पर इकट्ठा करने के लिए है। जब क्रय, बोली के दायरे को स्पष्ट है, और अपनी आवश्यकताओं के आधार पर तय करने के लिए सावधान रहना, आँख बंद करके बड़ी मांग नहीं है।
एक किरण दर्पण: आमतौर पर एक फोटो क्षेत्र के रूप में जाना जाता है। एक किरण दर्पण का असर: प्रकाश पथ इंगित करने के लिए इस्तेमाल किया। 1064nm लेजर अदृश्य है, क्योंकि वास्तविक अंकन प्रक्रिया
बीच में, हम अक्सर पता है जहाँ लेजर क्लस्टर में स्थित है, और उसके बाद जहां लक्ष्य है यह निर्धारित करने के लिए की जरूरत है।
औद्योगिक नियंत्रण कंप्यूटर, भी सामान्य कंप्यूटर, फाइबर लेजर नक्काशी मशीन, इसके अंकन कार्ड USB अंकन है कारण के बारे में उपयोग कर सकते हैं कार्ड, यह भी नोटबुक कंप्यूटर, का उपयोग करने में सक्षम हो जाएगा तो यह है भी फाइबर लेजर अंकन की एक समारोह कर यह पोर्टेबल अंकन मशीन एक महत्वपूर्ण कारणों में से।
मशीन कैबिनेट अंकन ऑप्टिकल फाइबर लेजर: लेजर मशीन कैबिनेट अंकन भी कहा जाता है, लेजर नियंत्रण कैबिनेट। यदि आप एक घर के लिए एक अंकन मशीन की तुलना करें, तो कैबिनेट घर की संरचना है, और सब कुछ घर में है।
कार्ड खेलने: भी लेजर नियंत्रण कार्ड, लेजर कार्ड कॉल। देखें गोल्डन संतरे, सूरज की रोशनी, सदी लला, Xing Xing चेंग, ताइवान 502 बी अंकन कार्ड, आदि का अंकन कार्ड अधिक है, वह कंप्यूटर और हमारे चित्रों में पाठ आकर्षित जैसे डिजिटल संकेतों में कनवर्ट करने के लिए उपयोग किया जाता है, एनालॉग सिग्नल तो स्थिर करने के लिए फैल सकता है।
लाल संकेतक: लाल पेन 1064 nm लेजर दृष्टि, परिणामस्वरूप प्रकाश पथ इंगित करने के लिए इस्तेमाल किया, भी कहा जाता है और 650 एनएम लाल संकेतक लाइट दिखाई, है बीम के बाद करीब 650 nm और 1064 nm प्रकाश ओवरलैप करते हैं, तो 650 एनएम प्रकाश इंगित करता है जहाँ, जहाँ 1064 nm तो प्रकाश पथ के प्रभाव का संकेत करने के लिए, का प्रकाश है। लाल पेंसिल लाल किरण दर्पण फ्रेम में रख दिया गया है।