घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > क्या आपने लेजर कटिंग के लिए सही नोजल का चयन किया था?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

क्या आपने लेजर कटिंग के लिए सही नोजल का चयन किया था?

2020-09-23 18:34:08

औद्योगिक विनिर्माण के क्षेत्र में लेजर कटिंग प्रौद्योगिकी के लोकप्रिय होने के साथ, लेजर कटिंग की गुणवत्ता ने बहुसंख्यक उपकरण अनुप्रयोग ग्राहकों की उत्पादकता और लाभों को गहरा प्रभावित किया है। इसलिए, उच्च गुणवत्ता की गुणवत्ता की खोज ने कई उपकरण अनुप्रयोग ग्राहकों से अधिक से अधिक ध्यान आकर्षित किया है।

लेजर कटिंग प्रक्रिया में, काटने की गुणवत्ता और प्रदर्शन को प्रभावित करने वाले कारकों में लेजर बीम की गुणवत्ता, लेजर पावर, काटने की गति, वर्कपीस की मोटाई, सामग्री के प्रकार आदि शामिल हैं। इसके अलावा, सिर की नोजल डिजाइन, वायु प्रवाह नियंत्रण, आदि भी हैं। महत्वपूर्ण प्रभावित करने वाले कारक।



लेजर काटने नोजल आपूर्तिकर्ता



काटने वाले सिर का नोजल प्रसंस्करण सिर के सामने के छोर पर स्थापित किया गया है, जो सहायक गैस को नियंत्रित करने और फ़ोकस लेंस की रक्षा करने में मदद करता है। काटने की प्रक्रिया के दौरान, कटाव के दौरान रिबाउंडिंग से स्पलैश को रोकने के लिए वर्कपीस और नोजल को स्थिर दूरी पर रखा जाता है।

नोक प्रकार:
आम तौर पर, लेजर कटिंग नोजल को सिंगल और डबल लेयर्स में विभाजित किया जाता है। एकल परत नलिका का उपयोग पिघलने और काटने के लिए किया जाता है, अर्थात, नाइट्रोजन का उपयोग सहायक गैस के रूप में किया जाता है, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील, एल्यूमीनियम मिश्र धातु, पीतल, आदि को काटने के लिए उपयोग किया जाता है; डबल लेयर नोजल का उपयोग आमतौर पर ऑक्सीकरण काटने के लिए किया जाता है, अर्थात ऑक्सीजन का उपयोग सहायक गैस के रूप में किया जाता है, आमतौर पर कार्बन स्टील को काटने के लिए उपयोग किया जाता है।




लेजर काटने नोजल कारखाने


नोजल आकार चयन:

नोजल का व्यास चीरा में प्रवेश करने वाले गैस प्रवाह, गैस प्रसार क्षेत्र और गैस प्रवाह दर के आकार को निर्धारित करता है, जो पिघल को हटाने और काटने की स्थिरता को प्रभावित करता है। चीरा में प्रवेश करने वाला वायु प्रवाह बड़ा होता है, गति तेज होती है, और वायु प्रवाह में वर्कपीस की स्थिति उपयुक्त होती है, पिघले हुए पदार्थ को हटाने के लिए छिड़काव की क्षमता जितनी मजबूत होती है।

उपयोगकर्ता द्वारा उपयोग की जाने वाली लेजर शक्ति और धातु की शीट की मोटाई में कटौती के अनुसार नोजल आकार का चयन करता है। सैद्धांतिक रूप से, शीट को जितना अधिक मोटा किया जाता है, उतना बड़ा नोजल का उपयोग किया जाना चाहिए, बड़ा आनुपातिक वाल्व सेटिंग दबाव, बड़ा प्रवाह, और दबाव सामान्य अनुभाग प्रभाव में कटौती करने के लिए सुनिश्चित किया जा सकता है।




फाइबर लेजर काटने नोजल निर्माता चीन कार्मनहास हम फाइबर कटिंग हेड के लिए लेजर सेरामिक्स प्रदान करते हैं जो निम्न प्रकार के नोजल होते हैं
अ लिखो:
28 मिमी (OEM Precitec P0571-1051-00001)
बाहरी व्यास: 28 / 24.5 मिमी मोटाई: 12 मिमी
टाइप बी:
28 मिमी (OEM प्रीसिटेक P0571-260-00001)
बाहरी व्यास: 28 / 24.5 मिमी मोटाई: 12 मिमी
टाइप सी:
32 मिमी (ओईएम रायटल्स बीटी 240 / बीएम109)
बाहरी व्यास: 32 / 28.5 मिमी मोटाई: 12 मिमी

उत्पाद की विशेषताएँ:
आयातित सिरेमिक, प्रभावी इन्सुलेशन, लंबे जीवन
उच्च गुणवत्ता वाले विशेष मिश्र धातु, अच्छी चालकता, उच्च संवेदनशीलता
चिकनी लाइनें, उच्च इन्सुलेशन