घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > 3 डी मुद्रण समर्थन संरचना के नुकसान
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

3 डी मुद्रण समर्थन संरचना के नुकसान

2021-06-02 12:09:30

यद्यपि समर्थन संरचना 3 डी प्रिंटिंग में एक अनिवार्य चीज है, लेकिन हमें अधिक समर्थन का उपयोग करने से बचने की कोशिश करनी चाहिए। 3 डी प्रिंटिंग सपोर्ट स्ट्रक्चर के नुकसान क्या हैं?




1. 3 डी प्रिंटिंग समर्थन संरचना सामग्री लागत बढ़ जाती है (योजक विनिर्माण चीन कारखाना)

समर्थन संरचना को अतिरिक्त सामग्री की आवश्यकता होती है, और प्रिंटिंग के बाद उन्हें हटा दिया जाता है और त्याग दिया जाता है। 3 डी प्रिंटिंग समर्थन संरचना स्पष्ट रूप से मॉडल की लागत को बढ़ाती है।

2. 3 डी प्रिंटिंग समर्थन संरचना मुद्रण अवधि को बढ़ाती है

3 डी प्रिंटिंग सपोर्ट स्ट्रक्चर प्रिंटिंग अवधि भी बढ़ाता है क्योंकि अधिक चीजें मुद्रित की जानी चाहिए।

3. 3 डी प्रिंटिंग समर्थन संरचना पोस्ट-प्रोसेसिंग कार्य जोड़ती है

सहायक संरचना पोस्ट-प्रोसेसिंग कार्य जोड़ती है। 3 डी प्रिंटिंग समर्थन संरचना मॉडल का हिस्सा नहीं है। प्रिंटिंग के दौरान मॉडल के विभिन्न हिस्सों का समर्थन करने के लिए उनका उपयोग किया जाता है। इसका मतलब है कि एक बार प्रिंटिंग खत्म हो जाने के बाद, मॉडल तैयार होने से पहले संरचना को हटा दिया जाना चाहिए। एक उत्पादन वातावरण में, अतिरिक्त काम का मतलब मॉडल की लागत में वृद्धि होती है।



4. 3 डी प्रिंटिंग समर्थन संरचना के मॉडल को नुकसान का जोखिम (चीन 3 डी प्रिंटर ऑप्टिकल सिस्टम निर्माता)

3 डी मुद्रित समर्थन संरचना स्पर्श करती है और अक्सर मॉडल की दीवार पर चिपक जाती है। ओवरहैंग और पुलों के लिए समर्थन प्रदान करने का यह एकमात्र तरीका है। यदि आप 3 डी प्रिंटिंग समर्थन संरचना को हटाते समय सावधान नहीं हैं, तो वे मॉडल की सतह पर दोषों को छोड़ सकते हैं। सबसे बुरे मामले में, मॉडल का हिस्सा 3 डी प्रिंटिंग समर्थन संरचना के साथ बाधित हो सकता है।

सब कुछ, 3 डी प्रिंटिंग समर्थन संरचनाओं के उपयोग में कमी आई है। 3 डी प्रिंटिंग समर्थन संरचनाओं के उपयोग को कम करें और आवश्यक होने पर इसे जोड़ें।

कारमानहास आपूर्ति 3 डी प्रिंटर ऑप्टिकल सिस्टम में मुख्य रूप से तेजी से गैल्वेनोमीटर स्कैनर और एफ-थेटा स्कैन लेंस, बीम विस्तारक, दर्पण इत्यादि शामिल हैं।