प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर सफाई के चार तरीके।

2021-04-26 17:20:15

पात्रों के लेजर की सफाई के कारण, इसका व्यापक रूप से विभिन्न क्षेत्रों में उपयोग किया गया है। लेजर सफाई में, विभिन्न आवश्यकताओं के कारण विभिन्न सफाई विधि हैं। कुल मिलाकर, लेजर सफाई को संचालित करने के चार तरीके हैं।


सबसे पहले, लेजर सफाई। यह लेजर सफाई में मूल सफाई विधि है। सीधे सफाई के लिए लेजर पल्स का उपयोग करें।




चीन कार्मन हाए लेजर सफाई बंदूक निर्माताओं के लिए ऑप्टिक्स लेंस

दूसरा, लेजर प्लस तरल फिल्म विधि। इस विधि में, आपको मैट्रिक्स पर तरल फिल्म की एक परत जमा करने की आवश्यकता है। फिर, जब तरल फिल्म पर लेजर बीम, तरल फिल्म तुरंत गर्मी होगी और विस्फोटक वाष्पीकरण है। विस्फोटक लहर मैट्रिक्स पर गंदगी खो जाएगी और उन्हें हटा दें।

तीसरा, लेजर प्लस निष्क्रिय गैस विधि। जबकि लेजर सफाई कर रहा है, हटाए गए गंदगी को उड़ाने के लिए निष्क्रिय गैस का उपयोग करें। डबल प्रदूषण और ऑक्सीकरण को रोकने के लिए गैस का उपयोग करें।



बिक्री कारखाने पर चीन लेजर सफाई उपकरण


चौथा, एक गैर-संक्षारक तरीके से गंदगी और सफाई को ढीला करने के लिए लेजर का उपयोग करें। यह विधि गंदगी को ढीला करने के लिए लेजर का उपयोग करती है, फिर लोग इसे साफ कर सकते हैं जैसे कि गंदगी को पोंछने के लिए पानी साफ या एमओपी जैसे तरीकों का उपयोग करें।

तरीके 1-3 मुख्य रूप से औद्योगिक क्षेत्र में उपयोग कर रहे हैं। चौथी विधि मूल रूप से दायर कला कार्य में उपयोग की जाती है। उदाहरण के लिए, यह सांस्कृतिक अवशेष को साफ करने के लिए उपयोग किया जा सकता है जो नाजुक है।