घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > क्या आपने आमतौर पर इस्तेमाल होने वाले लेजर सामान तैयार किए हैं?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

क्या आपने आमतौर पर इस्तेमाल होने वाले लेजर सामान तैयार किए हैं?

2021-01-07 19:13:14

लेजर कटिंग मशीन के कई हिस्सों को लंबे समय तक संचालन के दौरान खो दिया जाएगा, खासकर कुछ आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले हिस्से। यदि इसे समय पर प्रतिस्थापित नहीं किया जा सकता है, तो यह न केवल उपकरणों के सामान्य संचालन को प्रभावित करेगा, कार्य चक्र में देरी करेगा, और यहां तक ​​कि लेजर काटने की मशीन को भी कुछ हद तक नुकसान पहुंचाएगा। उत्पादन के सामान्य संचालन को सुनिश्चित करने के लिए, ये आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले लेजर सामान आसानी से उपलब्ध होने चाहिए।

ताँबे का मुँह

कॉपर नोजल गैस के तेजी से निष्कासन में सहायता कर सकता है, जो पिघलने के दाग और अन्य मलबे को रिबाउंडिंग से प्रभावी ढंग से रोक सकता है, जिससे फोकसिंग लेंस की रक्षा होती है। इसी समय, तांबा नोजल भी गैस प्रसार क्षेत्र के आकार को नियंत्रित कर सकता है, जो लेजर मशीन मशीन की काटने की गुणवत्ता को प्रभावित करेगा। इसी समय, कट सामग्री की मोटाई के अनुसार नोजल का एपर्चर आकार अलग-अलग होगा। प्रतिस्थापन चक्र आम तौर पर लगभग दो महीने होता है।


चीन फाइबर लेजर काटने नोजल आपूर्तिकर्ता



लेंस का विस्तार करें

बीम विस्तारक एक लेंस असेंबली है जो लेजर बीम के व्यास और विचलन कोण को बदल सकता है। लेजर प्रसंस्करण के लिए, केवल लेजर बीम को एक सममित (समानांतर) बीम बनाने के लिए बीम विस्तारक को समायोजित करके, ध्यान केंद्रित लेंस का उपयोग एक छोटे से उच्च शक्ति घनत्व स्थान प्राप्त करने के लिए किया जा सकता है; लेजर में, केवल बीम विस्तारक का उपयोग अधिकतम करने के लिए किया जा सकता है सीमा तक लेजर की सटीकता में सुधार करने के लिए, आदर्श लंबी दूरी की माप प्रभाव प्राप्त किया जा सकता है; बीम का व्यास विभिन्न ऑप्टिकल उपकरणों के लिए बीम विस्तारक द्वारा बदला जा सकता है; स्थानिक फिल्टर के साथ बीम विस्तारक का उपयोग असममित बीम वितरण को एक सममित वितरण बन सकता है, और प्रकाश ऊर्जा वितरण को और अधिक समान बना सकता है।




लेजर बीम विस्तारक लेंस निर्माता

चिंतनशील लेंस

एक लेज़र प्रणाली में, आम तौर पर केवल एक या दो ट्रांसमीटर ऑप्टिकल तत्व होते हैं, जिन्हें आमतौर पर लेजर गुहा के आउटपुट दर्पण और अंत में फ़ोकस लेंस के रूप में उपयोग किया जाता है। कुछ अन्य लेजर प्रणालियों में, पांच या अधिक चिंतनशील लेंस हो सकते हैं। लेजर कैविटी और बीम डिलीवरी सिस्टम में बीम स्टीयरिंग को नियंत्रित करने के लिए रिफ्लेक्टिव लेंस का उपयोग टेल मिरर और फोल्ड मिरर के रूप में किया जाता है।


सुरक्षात्मक लेंस

लेजर सुरक्षात्मक लेंस लेजर वेल्डिंग उपकरण के उपयोग के दौरान आवश्यक सामानों में से एक है। सुरक्षात्मक लेंस का मुख्य कार्य मलबे के छींटे को अवरुद्ध करना है और छप को लेंस या ऑपरेटर को नुकसान पहुंचाने से रोकना है। दोनों तरफ उच्च क्षति वाले एआर कोटिंग भी प्रतिबिंब को कम कर सकते हैं। सुरक्षात्मक लेंस की सामान्य प्रतिस्थापन अवधि 3 महीने है या वास्तविक स्थिति पर निर्भर करती है।




प्रीसिटेक लेजर कटिंग हेड प्रोटेक्टिव लेंस विंडो


लेजर उपकरण के घटक और गुणवत्ता सीधे संपूर्ण लेजर प्रणाली की अनुप्रयोग दक्षता से संबंधित हैं। केवल लेजर सहायक उपकरण निर्माता जो ब्रांड का चयन करते हैं, वे सहायक उपकरण में उच्च एकीकरण और उच्च अनुप्रयोग दक्षता प्राप्त कर सकते हैं, और तकनीकी गुणवत्ता की प्रभावी रूप से गारंटी दी जा सकती है।