घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर सुरक्षात्मक लेंस और लेंस कैसे निर्मित और संसाधित किए जाते हैं?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर सुरक्षात्मक लेंस और लेंस कैसे निर्मित और संसाधित किए जाते हैं?

2020-08-31 19:20:38


फाइबर लेजर कटिंग मशीन की शक्ति में निरंतर सुधार के साथ, आवश्यक लेजर कटिंग सिर को भी लगातार सुधार किया जाना चाहिए। लेजर कटिंग हेड की मुख्य मुख्य तकनीक ऑप्टिकल लेंस है जो मुख्य सहायक उपकरण के रूप में है। आज, मैं सभी लेज़र लेंस तकनीक और चरणों को पेश करूँगा जब लेज़र लेंस को उच्च शक्ति में लागू किया जाएगा।



चीन पेशेवर Znse दौर संरक्षण विंडो निर्माता


1 लेजर कटिंग को लेजर सुरक्षा लेंस और लेजर फोकसिंग लेंस में विभाजित किया गया है। लेजर प्रोटेक्टिव लेंस एक डबल प्लेन है, और लेजर लेंस वक्रता वाला लेंस है।

2 लेजर सुरक्षा लेंस और लेंस के लिए पहली पसंद आयातित सामग्री है, जिसमें उच्च घनत्व, कम सकल और उच्च शुद्धता है। सफेद फिल्म का प्रसारण 94% (300-1500nm) से होना आवश्यक है, और विस्तार गुणांक अधिक है। वांछित आकार में कटौती करें सामग्री की विशेषताओं की जांच करें - आयातित उपकरण की पॉलिशिंग-पॉलिशिंग आयातित उपकरण-सतह की सटीकता का निरीक्षण-निरीक्षण श्वेत फिल्म के निरीक्षण-निरीक्षण संप्रेषण-चिकनाई की उच्च कोटिंग कोटिंग की शक्ति-माप-माप वास्तविक प्रतिबिंब वक्र-पूर्ण शिपमेंट।



फाइबर काटने वाले सिर के लिए लेंस को केंद्रित करना



3 उपरोक्त चरणों में से प्रत्येक को सख्ती से किया जाना चाहिए, अन्यथा उच्च शक्ति वाले लेजर के तहत कई स्थितियां होंगी, जैसे कि गर्मी, अलार्म, बर्न-आउट लेंस और अन्य समस्याएं, जो लेजर उपकरण पर गंभीर प्रभाव डालती हैं, और मूल रूप से इसे रोकें। आपरेशनल।

4 उच्च शक्ति, लेंस के लिए आवश्यकताएं जितनी अधिक होंगी। वर्तमान में, यह मुख्य रूप से ग्राहकों की जरूरत के लिए उत्पादित है।

5 लेजर शक्ति जितनी अधिक होगी, कोटिंग की हानि सीमा के लिए आवश्यकता उतनी ही अधिक होगी। इसलिए, कोटिंग को पूरा करने के लिए आयातित कोटिंग उपकरण का उपयोग किया जाना चाहिए। 0.1% से कम परावर्तकता प्राप्त करना सबसे अच्छा है।