घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > ऑप्टिकल ग्लास लेंस पॉलिश कैसे होते हैं?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

ऑप्टिकल ग्लास लेंस पॉलिश कैसे होते हैं?

2021-03-16 19:18:19

ऑप्टिकल उपभोक्ता उत्पादों के लिए बाजार की मांग के निरंतर विस्तार के साथ, तरल क्रिस्टल डिस्प्ले और टच स्क्रीन मोबाइल फोन की क्रमिक लोकप्रियता के साथ, ऑप्टिकल ग्लास प्रसंस्करण उद्योग ने दिन-प्रतिदिन भी विकसित किया है, और पॉलिशिंग प्रक्रिया उत्पादन में एक अनिवार्य और महत्वपूर्ण लिंक है प्रक्रिया, और इसने अभूतपूर्व परिणाम भी हासिल किए हैं। ऑप्टिकल लेंस की प्रगति के अनुकूल होने के लिए अपग्रेड करें।


ऑप्टिकल लेंस / लेंस, आमतौर पर ऑप्टिकल ग्लास या अन्य विशेष सामग्री से बने एक लेंस, आम तौर पर एक लेंस को संदर्भित करता है जो दृश्यमान प्रकाश को प्रेषित और समायोजित कर सकते हैं। ऑप्टिकल लेंस को शुद्धता, पारदर्शिता, एकरूपता, अपवर्तक सूचकांक और रंगीन फैलाव की जांच के लिए ऑप्टिकल उपकरणों द्वारा मापा जाना चाहिए। चाहे वह विनिर्देशों को पूरा करता हो, योग्य ग्लास ब्लॉक को गर्म किया जाता है और एक ऑप्टिकल लेंस को खाली करने के लिए मजबूर किया जाता है।




Wholesales CO2 F THETA स्कैन लेंस



ऑप्टिकल ग्लास सबस्ट्रेट्स आमतौर पर काटने, गोलाकार, किसी न किसी पीसने, ठीक पीसने, चमकाने, एजिंग, कोटिंग, ग्लूइंग, और स्याही कोटिंग द्वारा संसाधित होते हैं। ऑप्टिकल लेंस घर्षण तरल द्वारा बारीक जमीन के बाद, सतह पर अभी भी एक मोटी क्रैक परत है। इस क्रैक की गई परत को खत्म करने की विधि चमक रही है।

ऑप्टिकल ग्लास की पॉलिशिंग एक बेहद गन्दा प्रक्रिया है, और प्रभावकारी कारक भी बेहद गड़बड़ हैं। ऑप्टिकल लेंस, मैकेनिकल पॉलिशिंग, रासायनिक पॉलिशिंग और रासायनिक यांत्रिक पॉलिशिंग के लिए तीन मुख्यधारा के पॉलिशिंग विधियां हैं। सभी तीन प्रकारों को पॉलिशिंग पाउडर या स्लरी की आवश्यकता होती है। आम तौर पर, घोल का उपयोग किसी न किसी पीसने के लिए किया जाता है, और पॉलिशिंग पाउडर का उपयोग ऑप्टिकल लेंस, सतह चश्मे, प्राकृतिक क्रिस्टल, तरल क्रिस्टल डिस्प्ले, विभिन्न प्रिज्म और दर्पणों के परिशुद्धता पीसने के लिए किया जाता है।


कारमन्हास पेशेवर लेजर ऑप्टिक्स और ऑप्टिकल सिस्टम चीन निर्माता है जो अच्छे काम करने वाले प्रदर्शन ऑप्टिकल लेंस की पेशकश करने के लिए है, (चीन बिक्री पर 532 एनएम दूरसंचार लेंस) सबसे अच्छी कीमत के साथ चीन में नेता आपूर्तिकर्ता होना। हमारे सभी उत्पाद सीई आईएसओ प्रमाणित के साथ अच्छी गुणवत्ता हैं।
हमसे संपर्क करने में आपका स्वागत है!