घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर अंकन मशीन के मापदंडों को कैसे समायोजित करें
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर अंकन मशीन के मापदंडों को कैसे समायोजित करें

2021-01-26 18:43:39

लेजर मार्किंग मशीन के अधिक से अधिक क्षेत्र हैं। लेजर मार्किंग मशीन अपने पैमाने और उच्च दक्षता के लिए लोगों के साथ लोकप्रिय है। लेजर अंकन मशीन में स्वचालन की एक उच्च डिग्री है, जब तक हम मापदंडों को समायोजित करते हैं, वह स्वतंत्र रूप से काम कर सकता है।

की आवृत्ति और गति मापदंडों को कैसे समायोजित करें फाइबर लेजर मार्किंग मशीन


1. अंकन आवृत्ति, प्रति इकाई समय दालों की संख्या को फाइबर लेजर अंकन मशीन की अंकन आवृत्ति कहा जाता है। यह समझना आसान है। यदि अंकन आवृत्ति अधिक है, तो लेजर बिंदु घने होंगे, और यदि अंकन आवृत्ति कम है, तो लेजर बिंदु ढीले होंगे।

यद्यपि यह नग्न आंखों से महसूस नहीं किया जा सकता है, अगर हम एक इलेक्ट्रॉन माइक्रोस्कोप के तहत चिह्नित जगह डालते हैं, तो हम बढ़ाई के बाद देख सकते हैं, यह वास्तव में एक निरंतर सीधी रेखा की आंखों में कई बिंदुओं से बना है। अंकन आवृत्ति जितनी अधिक हो, उतनी सघनता लेज़र डॉट्स और अंकन को चिकना करती है।




लेजर अंकन मशीन की कीमत चीन


2. अंकन गति, यहाँ लेजर की गति को संदर्भित करता है। यह गति उस गति को संदर्भित करती है जिसे मापदंडों में समायोजित किया जा सकता है, न कि किसी उत्पाद को चिह्नित करने की समग्र गति।

क्योंकि समग्र अंकन गति को न केवल गति मापदंडों द्वारा समायोजित किया जाता है, बल्कि गहराई और अंकन क्षेत्र जैसे कारकों से भी प्रभावित होता है। अंकन गति के पैरामीटर का कार्य यह है कि निरंतर अन्य स्थितियों की स्थिति के तहत, गति जितनी तेज़ होती है, अंकन की गति उतनी ही तेज़ होती है।




चीन में हरी लेजर अंकन मशीन


अंकन मशीन के मापदंडों को कैसे सेट करें

1. गैल्वेनोमीटर 1 और गैल्वेनोमीटर 2 क्रमशः दो अक्षों, एक्स अक्ष और वाई अक्ष का प्रतिनिधित्व करते हैं, अर्थात्, क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर

2. लक्ष्य आकार वह चिह्न है जिसे आपने अंकन के लिए निर्धारित किया है, और वास्तविक आकार आपके अंकन द्वारा मापा गया वास्तविक आकार है

3. वास्तविक आकार को मापें, और परिणाम दर्ज करें और आकार निर्धारित करें।