घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर अंकन मशीन कैसे चुनें?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर अंकन मशीन कैसे चुनें?

2021-07-29 11:40:45

लेजर मार्किंग मशीनें औद्योगिक अनुप्रयोगों में बेहद आम रही हैं, वर्तमान में, लेजर मार्किंग मशीनों के अनुप्रयोगों में इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट, हार्डवेयर उत्पाद, फार्मास्यूटिकल / शराब पैकेजिंग, निर्माण सिरेमिक, पेय पैकेजिंग, रबड़ उत्पाद, इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों, चमड़े, एकीकृत सर्किट (आईसी) शामिल हैं ), विद्युत उपकरण, मोबाइल फोन संचार, उपकरण सहायक उपकरण, परिशुद्धता उपकरण, चश्मा और घड़ियों, गहने, ऑटो पार्ट्स, निर्माण सामग्री, पीवीसी पाइप, चिकित्सा उपकरण और ग्राफिक्स और पाठ अंक के कई अन्य क्षेत्रों, जिससे सतह पर स्थायी निशान छोड़कर वर्कपीस।




प्रभाव को चिह्नित करने के लिए उद्योग की अलग-अलग आवश्यकताएं हैं, और चयनित लेजर अंकन मशीन का प्रकार विशिष्ट सामग्री के अनुसार भी अलग है। कई लेजर उपकरण के चेहरे में एक उपयुक्त लेजर अंकन मशीन कैसे चुनें? (अंकन मशीन चीन आपूर्तिकर्ता)

1. रंग फाइबर लेजर अंकन मशीन


स्टेनलेस स्टील रंग अंकन के लिए उपयोग किया जाता है।
सिद्धांत स्टेनलेस स्टील लेजर स्प्रे पेंट की सतह का विश्लेषण करने के लिए एक पतली फिल्म विश्लेषक का उपयोग करना है, और यह पाया जाता है कि लेजर की कार्रवाई के तहत, एक पतली फिल्म स्टेनलेस स्टील की सतह पर उत्पादित की जाएगी। जब लेजर कार्रवाई के बाद प्रकाश फिल्म की सतह को हिट करता है तो अलग रंग उत्पन्न होते हैं। यह किस प्रकार की रोशनी मजबूत होती है जब यह हस्तक्षेप करता है स्टेनलेस स्टील ऑक्साइड फिल्म की मोटाई पर निर्भर करता है, जब रंगों में से एक की रोशनी तेज हो जाती है, तो पतली फिल्म की सतह बढ़ी हुई रंग दिखाती है।


2. सीओ 2 लेजर अंकन मशीन


सीओ 2 रेडियो फ्रीक्वेंसी लेजर और हाई-स्पीड स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर सिस्टम को गोद ले। पूरे मशीन सिस्टम में उच्च अंकन सटीकता, तेज गति और स्थिर प्रदर्शन है, और बड़े पैमाने पर ऑनलाइन प्रसंस्करण प्रवाह उत्पादन लाइनों पर लागू किया जा सकता है।

चीन सीओ 2 लेजर अंकन मशीन आवेदन उद्योग: व्यापक रूप से खाद्य और पेय पदार्थ, सौंदर्य प्रसाधन, चिकित्सा, सिगरेट, इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों, कपड़े, शिल्प उपहार और अन्य उद्योगों में उपयोग किया जाता है


3. पोर्टेबल मिनी फाइबर लेजर अंकन मशीन

फाइबर लेजर अंकन मशीन अत्यधिक एकीकृत फाइबर लेजर और उच्च स्पीड स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर को गोद लेती है। आउटपुट पावर स्थिर है, ऑप्टिकल मोड अच्छा है, ठीक और सटीक अंकन के लिए उपयुक्त है; औद्योगिक निरंतर काम की जरूरतों को पूरा करने के लिए छोटे आकार, पूर्ण वायु शीतलन, कोई उपभोग्य सामग्रियों, रखरखाव मुक्त; धातु, औद्योगिक प्लास्टिक, इलेक्ट्रोप्लेट, धातु-लेपित सामग्री, रबड़, मिट्टी के बरतन और इतने पर सभी प्रकार के लिए उपयुक्त।


4.3 डी गतिशील अंकन और उत्कीर्णन मशीन

बड़े चाप और उच्च बूंद के साथ त्रि-आयामी उत्पादों की उत्कीर्णन के लिए उपयुक्त है। यह फोकल लम्बाई को स्वतंत्र रूप से नियंत्रित करने के लिए तीन-अक्ष नियंत्रण "3-अक्ष" से लैस है। इसे उच्च परिशुद्धता के साथ किसी भी आकार पर उत्कीर्ण किया जा सकता है। 3 डी घुमावदार सतह अंकन, राहत, दृश्य स्थिति प्रणाली, गतिशील असेंबली लाइन अंकन और अन्य कार्यों का चयन कर सकते हैं। उपयोगकर्ता स्वचालित लोडिंग और उप-सिस्टम को अनलोडिंग भी चुन सकते हैं, जो सेटअप समय को काफी बचाता है और श्रम लागत। यह धातु, ग्लास, सिरेमिक, ग्रेफाइट, प्लास्टिक, रबड़, इंजीनियरिंग प्लास्टिक, इलेक्ट्रोप्लाटिंग सामग्री, फाइबर और समग्र समेत औद्योगिक भागों कार्बनिक और गैर कार्बनिक सामग्री की प्रमुख श्रृंखला के अनुकूल है।


यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपकी सामग्री अंकन के लिए उपयुक्त होगी, इसके लिए इसे भेजें (फाइबर लेजर अंकन मशीन निर्माता चीन कारमैन हास) हमारे अनुप्रयोग विशेषज्ञों द्वारा एक नि: शुल्क सामग्री परीक्षण अध्ययन।