घर > समाचार > उद्योग समाचार > लेजर स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर के रखरखाव कैसे करें?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर के रखरखाव कैसे करें?

2022-03-21 17:56:43


लेजर स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर एक सटीक डिजाइन संरचना वाला एक उपकरण है, और लंबे समय तक निरंतर संचालन तापमान बढ़ने का कारण बनता है, जिसका उपयोग के प्रभाव पर एक निश्चित प्रभाव होगा। इसलिए, लेजर स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर का उपयोग करते समय, हमें सही संचालन पर ध्यान देना चाहिए। साथ ही, लेजर स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर के सेवा जीवन को प्रभावी ढंग से बढ़ाने के लिए, हमें सही रखरखाव उपाय भी लेना चाहिए।




सीओ 2 लेजर गैल्वो स्कैनर आपूर्तिकर्ता


लेजर स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर का रखरखाव लगभग तीन भागों, गर्मी अपव्यय, धूल हटाने, और लेंस की सफाई और देखभाल में विभाजित है। जब तक तीन आइटम दैनिक किए जाते हैं, तब तक उपकरण को अच्छी तरह से बनाए रखा जा सकता है और इसकी सेवा जीवन को बढ़ाया जा सकता है।

1. हीट अपव्यय लेजर स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर को बनाए रखने के लिए एक प्रभावी तरीका है। इसलिए, एक पेशेवर लेजर स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर स्थापित करते समय, सावधान रहें कि हवा के इनलेट और आउटलेट को चेसिस के नजदीक न रखें, और हवा के प्रसार के लिए एक निश्चित जगह छोड़ दें। , चेसिस के अंदर एक शीतलन प्रशंसक स्थापित किया जाना चाहिए, और एक एयर कंडीशनर का उपयोग ठंडा करने के लिए किया जाना चाहिए जब परिवेश का तापमान यह सुनिश्चित करने के लिए बढ़ता है कि लेजर गैल्वेनोमीटर को ऑपरेशन के दौरान अच्छी तरह से विलुप्त किया जा सकता है, ताकि उच्च गर्मी के प्रतिकूल प्रभाव से बचा जा सके उपकरण।

2. दैनिक रखरखाव के दौरान लेजर स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर पर धूल को साफ करने के लिए ध्यान दें, और नियमित रूप से लेजर गैल्वेनोमीटर के वायु इनलेट और आउटलेट पर धूल को उड़ाने के लिए एक एयर गन का उपयोग करें। यह धूल से अवरुद्ध है और डिवाइस की गर्मी अपव्यय को प्रभावित करता है।




फाइबर लेजर Galvo दर्पण निर्माता


3. यदि लेजर स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर के लेंस ने सामान चुरा लिया है और इसे साफ करने की जरूरत है, तो मानव शरीर द्वारा निकाले गए हवा में तेल और पानी होता है, जो आगे लेंस को दूषित कर देगा, इसलिए इसे सीधे अपने मुंह से न उड़ाएगा, लेकिन इसका उपयोग करें लेंस की सतह तक चलने तक एक कान धोने की गेंद कणों से मुक्त होती है। फिर प्रयोगशाला ग्रेड एसीटोन और इथेनॉल में धीरे-धीरे मिटा देने के लिए एक विशेष सूती तलछट का उपयोग करें। यदि आप लेंस सफाई पत्र का उपयोग करते हैं, तो लेंस सफाई कागज को छोटे वर्गों में फोल्ड करें और इसे अपनी चार अंगुलियों के बीच गीला करने के लिए सैंडविच करें, और फिर इसे लेजर स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर लेंस की कोटिंग लाइनों की दिशा में धीरे-धीरे मिटा दें।