घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर अंकन मशीन की अंकन गुणवत्ता कैसे सुनिश्चित करें
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर अंकन मशीन की अंकन गुणवत्ता कैसे सुनिश्चित करें

2021-05-11 18:42:26

आजकल, कई कंपनियां उत्पादों का उत्पादन और प्रक्रिया करने के लिए लेजर का उपयोग करती हैं, और उपयोग दर बहुत अधिक होती है। लेजर अंकन उत्पाद अपने विक्रय बिंदु के रूप में तेज़ और नाजुक हैं, जो हमारे जीवन की सुविधा लाता है। लेजर मार्किंग मशीनों की गुणवत्ता के बारे में, हमारे पास हमेशा एक निर्णय मानक होता है। लेजर अंकन मशीनों की अंकन गुणवत्ता की गारंटी कैसे दें?




चीन फाइबर लेजर अंकन मशीन wholesales


1. लेजर की गुणवत्ता लेजर अंकन मशीन के प्रदर्शन को निर्धारित करती है


लेजर मुख्य रूप से शामिल हैं: औद्योगिक लेजर की समझ; प्रसंस्करण आवश्यकताओं के अनुसार उपयुक्त लेजर का चयन; ऑपरेटिंग वातावरण की स्थिरता और विश्वसनीयता को ध्यान में रखते हुए; उपकरण निर्माता की विश्वसनीयता; उपकरण सहायक उपकरण, आदि की आपूर्ति की समयबद्धता;

2. गति और स्थिरता


वर्तमान उत्पादन लाइन उच्च गति, तेज उत्पादन, तेज पैकेजिंग, और तेजी से बिक्री पर ध्यान देती है। यदि ऐसा इसलिए है क्योंकि अंकन की गति पूरी प्रक्रिया की गति को कम कर देती है, तो ऐसी मार्किंग मशीन एक अच्छी मार्किंग मशीन नहीं है। गति और अंकन प्रभाव के अलावा, अगला कदम स्थिरता है। मशीन की स्थिरता सीधे निर्धारित करती है कि बाद में उत्पादन लाइन लंबे समय तक चल सकती है या नहीं।


पोर्टेबल फाइबर लेजर अंकन मशीन wholesales


3. विनिर्माण प्रक्रिया


निर्माता द्वारा महारत हासिल की गई प्रौद्योगिकी और विनिर्माण प्रक्रिया की जांच करें, और वास्तविक उत्पादन में सामग्री और शिल्प के चयन से अंकन मशीन के सभी पहलुओं की मूल गुणवत्ता का मूल्यांकन करें। एक लेजर अंकन मशीन की अंकन की उत्कृष्टता, क्योंकि उत्कृष्टता जितनी अधिक होगी, लेजर अंकन उपकरण द्वारा चिह्नित अधिक उत्तम पैटर्न, जो उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार करेंगे। अंकन मशीन की उत्कृष्टता की तुलना करने की विधि बहुत सरल है, सीधे पतली रेखा को चिह्नित करने के लिए लेजर अंकन उपकरण का उपयोग करें। उच्च परिशुद्धता मॉडल की दूसरी अच्छी रेखाओं की चौड़ाई संकुचित है।

उपर्युक्त से, हम तीन पहलुओं से जानते हैं कि लेजर अंकन मशीन की अंकन गुणवत्ता सुनिश्चित करने के तरीके। खरीदते समय, हमें अपनी जरूरतों के हिसाब से चुनना होगा। इसका उपयोग करते समय, हमें लेजर मार्किंग मशीन की अंकन गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए इसे नियमित रूप से बनाए रखना और बनाए रखना चाहिए।