घर > समाचार > उद्योग समाचार > फाइबर लेजर काटने की मशीन कैसे बनाए रखें? पर्यावरण के लिए आवश्यकताएं हैं?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

फाइबर लेजर काटने की मशीन कैसे बनाए रखें? पर्यावरण के लिए आवश्यकताएं हैं?

2022-02-15 15:40:16
मेरा मानना ​​है कि हर कोई जानता है कि फाइबर लेजर काटने की मशीन के कुछ हिस्सों में हानिकारक लेंस, सुरक्षात्मक लेंस, बीम विस्तारणकर्ता, तांबा नोजल आदि जैसे हानिकारक भाग हैं। इन हिस्सों में उपयोग समय की निरंतर वृद्धि के साथ कुछ नुकसान होता है, इसलिए इन भागों को आम तौर पर नियमित रूप से बनाए रखा या प्रतिस्थापित करने की आवश्यकता होती है, अन्यथा पूरी मशीन सामान्य रूप से काम नहीं करेगी या लेजर काटने की मशीन का उपयोग प्रभाव प्रभावित होगा।




रेटूल हेड काटने लेंस कारखाना


फाइबर लेजर काटने की मशीन सहायक उपकरण की सेवा जीवन भिन्न होता है। उपकरण को स्थिर बनाने के लिए उपकरण को कैसे बनाए रखें और एक लंबी सेवा जीवन है?

1. कटाई उपकरण के जीवन को प्रभावी ढंग से बढ़ाने के लिए निर्माता के फैक्टरी पैरामीटर के अनुसार सख्ती से उपकरण का उपयोग करें।
2. काटने की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए काटने की मशीन के चारों ओर पर्यावरण को बनाए रखें। (फाइबर लेजर काटने की मशीन के आसपास पर्यावरण को उचित रूप से बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण है। उदाहरण के लिए, कुछ उपयोगकर्ता फाइबर लेजर काटने की मशीन के पास पेंटिंग कार्य क्षेत्र रखते हैं, जो लंबे समय तक विद्युत घटकों को खराब कर देगा, और काटने की गुणवत्ता को भी प्रभावित करेगा लेजर काटने का।)
3. ऑप्टिकल फाइबर लेजर काटने की मशीन ऑपरेटिंग टेबल, विद्युत कैबिनेट और हर दिन विभिन्न उपकरणों की सतह पर धूल और गंदगी को अवशोषित करने के लिए संपीड़ित हवा और वैक्यूम क्लीनर का उपयोग करें। धूल को रोकने के लिए सभी विद्युत कैबिनेट दरवाजे को कसकर बंद कर दिया जाना चाहिए।
4. प्रत्येक तिमाही में प्रत्येक शाफ्ट के धूल कवर को अलग करें, जांचें कि गियर रैक और गाइड रेल पहने जाते हैं या विदेशी वस्तुएं होती हैं, और समय में साफ और ईंधन भर जाती हैं। यह सबसे महत्वपूर्ण बात है और इसे किया जाना चाहिए, अन्यथा, काटने की सटीकता थोड़ा प्रभावित होगी, और रैक गाइड क्षतिग्रस्त हो जाएगा।
5. अन्य रखरखाव मामलों के लिए, "उपकरण रखरखाव मैनुअल" का पालन करें।

धूल हटाने और ईंधन भरने जैसे उपकरणों के दैनिक, साप्ताहिक और मासिक रखरखाव को "रखरखाव मैनुअल" के अनुसार किया जाना चाहिए, जो विभिन्न घटकों पर पर्यावरण के प्रभाव को प्रभावी ढंग से कम कर देगा, और फाइबर लेजर काटने की मशीन को कुशलतापूर्वक संचालित करने में सक्षम बनाता है, स्थिरता, और लंबे समय तक परेशानी मुक्त। लगातार उपयोगकर्ताओं के लिए मूल्य बनाएँ।




कारमानहास लेजर कटर, एनग्रावर और मार्केटिंग मशीन फैक्टरी विभिन्न ऑप्टिकल लेजर सिस्टम समाधान प्रदान करता है। हमसे संपर्क करने के लिए आपका स्वागत है (चीन सीओ 2 काटने की मशीन पार्ट्स आपूर्तिकर्ता) अधिक जानकारी।