घर > समाचार > उद्योग समाचार > हाथ से आयोजित फाइबर ऑप्टिक वेल्डिंग मशीन को दैनिक कैसे बनाए रखें?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

हाथ से आयोजित फाइबर ऑप्टिक वेल्डिंग मशीन को दैनिक कैसे बनाए रखें?

2022-03-23 17:21:17

हाथ से आयोजित लेजर हेड हल्का और पोर्टेबल है, यह वर्कपीस के किसी भी हिस्से को वेल्ड कर सकता है, और इसमें विभिन्न वेल्डिंग विधियां हैं जैसे बट वेल्डिंग, स्टैक वेल्डिंग, अनुरूप वेल्डिंग। प्रक्रिया के निरंतर सुधार के साथ, हाथ से आयोजित फाइबर ऑप्टिक वेल्डिंग मशीनों के लिए आवश्यकताओं में भी तेजी से वृद्धि हुई है। आज हम हैंडहेल्ड फाइबर ऑप्टिक वेल्डिंग मशीन के दैनिक रखरखाव चरणों पर चर्चा करते हैं:





पोर्टेबल वेल्डिंग मशीन निर्माता


कई प्रकार के लेजर वेल्डिंग मशीनें हैं, जैसे ऑप्टिकल संचार लेजर वेल्डिंग मशीन, ऑप्टिकल फाइबर ट्रांसमिशन लेजर वेल्डिंग मशीन, गैल्वेनोमीटर लेजर वेल्डिंग मशीन, हाथ से आयोजित लेजर वेल्डिंग मशीन इत्यादि।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि लेजर हमेशा सामान्य कार्यशील राज्य में रहा है, निरंतर संचालन के दो सप्ताह बाद या जब इसे समय के लिए रोका जाता है, तो ऑप्टिकल पथ में घटकों जैसे लेजर मॉड्यूल, ढांकता हुआ डायाफ्राम और लेंस संरक्षण मशीन को शुरू करने से पहले ग्लास को पहले चेक करना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि प्रत्येक ऑप्टिकल घटक में धूल प्रदूषण और फफूंदी जैसी असामान्य घटनाएं नहीं होनी चाहिए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ऑप्टिकल घटकों को मजबूत लेजर विकिरण के तहत क्षतिग्रस्त नहीं किया जाएगा। (यदि उपकरण अपेक्षाकृत स्वच्छ वातावरण में उपयोग किया जाता है, तो उपर्युक्त निरीक्षण को एक महीने या उससे भी अधिक समय तक बढ़ाया जा सकता है।)

उपकरण ऑपरेटर अक्सर काले छवि पेपर के साथ लेजर आउटपुट स्पॉट की जांच कर सकते हैं। एक बार असमान स्पॉट या ऊर्जा ड्रॉप मिलने के बाद, लेजर के अनुनादकर्ता को लेजर आउटपुट की बीम गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए समय पर समायोजित किया जाना चाहिए।




वेल्डिंग एफ थेटा लेंस फैक्टरी चीन


शीतलन पानी की शुद्धता लेजर आउटपुट दक्षता और लेजर के जीवन को ध्यान केंद्रित गुहा घटकों को सुनिश्चित करने की कुंजी है। उपयोग के दौरान, आंतरिक परिसंचरण पानी की चालकता सप्ताह में एक बार जांच की जानी चाहिए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि इसकी चालकता 30.5 एमडब्ल्यू सीएम है। आंतरिक परिसंचरण पानी को महीने में एक बार प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए। Deionized पानी के लिए, नए इंजेक्शन शुद्ध पानी की चालकता 32MW · सेमी होना चाहिए। किसी भी समय शीतलन प्रणाली में आयन एक्सचेंज कॉलम के रंग परिवर्तन पर ध्यान दें। एक बार यह पाया जाता है कि एक्सचेंज कॉलम में राल का रंग गहरा भूरा या यहां तक ​​कि काला हो जाता है, राल को तुरंत बदला जाना चाहिए।