घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > ऑप्टिकल फाइबर लेजर प्रकाश बाहर खड़ा करने के लिए कैसे?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

ऑप्टिकल फाइबर लेजर प्रकाश बाहर खड़ा करने के लिए कैसे?

जेसिका 2017-06-14 16:29:09
  ऑप्टिकल फाइबर लेजर अंकन शुरू, जनता से अब तक मशीन उद्योग के विकास से परिचित नहीं है, नहीं पता है, अब धीरे-धीरे पारंपरिक प्रक्रिया बदलने के लिए, एक नया जोड़ें विमान, छलांग प्रकार विकास महसूस किया है।
  एक ही समय में, लेजर उपकरण कंपनियों सिटी कोर्ट, ब्रांड और मॉडल ऑप्टिकल फाइबर लेजर नक्काशी मशीन का है भी बनने विविध बाजार में ऊपर sprang. ऑप्टिकल फाइबर लेजर के लिए मांग बढ़ रही है, हालांकि आपूर्ति बढ़ रही है, और लेजर मशीन के लिए प्रतिस्पर्धा बढ़ रही है। विविधीकरण एक अच्छी बात है, लेकिन यह भी कई कंपनियों के लिए एक समस्या है। चूहा दौड़ में बाहर खड़े हो जाओ करने के लिए चाहते हैं, तो आप अपने आप को लाभ के लिए है। ग्राहकों को चुनें और खरीद जब मशीनों अक्सर, तुलना के आसपास की दुकान कर रहे हैं ताकि ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए प्रदर्शन, मैं लगातार प्रौद्योगिकी, अनुसंधान और विकास की नई मशीनरी, उन्नयन से ही सुधार की कीमत, गुणवत्ता में सुधार जैसे प्रतिस्पर्धा जब कारकों की एक किस्म खरीदने के रूप में।
  इसके अलावा, कई लोगों को हमेशा लगता है कि विदेशी उपकरण बेहतर है, क्योंकि आयातित उपकरणों हमारे बाजार के लिए बहुत बड़ा झटका कारण है। वास्तव में, विदेशी प्रौद्योगिकी अब घरेलू उपकरणों के कोर प्रौद्योगिकी का परिचय देता है, और बिक्री के बाद सेवा समय पर है। तो लेजर ऑप्टिकल फाइबर के चयन में ग्राहकों के बिना मशीन, अंकन के लिए कुछ कारक सीमित, लेकिन समझते हैं, और उसके बाद सबसे उपयुक्त लेजर उपकरण का चयन करने के लिए व्यापक होना चाहिए।