घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर वेल्डिंग मशीन के लेंस की रक्षा कैसे करें?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर वेल्डिंग मशीन के लेंस की रक्षा कैसे करें?

2021-08-09 14:59:57

लेजर वेल्डिंग मशीन का कार्य सिद्धांत यह है कि लेजर लेजर उत्पन्न करता है, और फिर लेंस के ध्यान केंद्रित और प्रतिबिंब के माध्यम से लेजर के प्रक्षेपवक्र को बदलता है, ताकि वर्कपीस की सतह तक पहुंच सके और सतह पर फैलाएं, और फिर डिजिटल रूप से सटीक रूप से सटीक रूप से लेजर पल्स पैरामीटर की चौड़ाई, ऊर्जा, पीक पावर और पुनरावृत्ति को नियंत्रित करें जैसे आवृत्ति को एक विशिष्ट पिघला हुआ पूल बनाने के लिए वर्कपीस को पिघलाएं, ताकि वर्कपीस के लेजर वेल्डिंग को महसूस किया जा सके। चूंकि लेजर वेल्डिंग मशीन इसे पूरी तरह से सील नहीं कर सकती है, इसलिए लेजर वेल्डिंग मशीन के लेंस को समय की अवधि के बाद धूल से दूषित किया जाएगा। इस समय, लेंस को साफ करने की जरूरत है।




वेल्डिंग टी थेटा लेंस फैक्टरी चीन


लेजर वेल्डिंग मशीन के लेंस को कैसे साफ करें?

लेजर वेल्डिंग मशीन में 3 लेंस हैं, जिन्हें नंबर 1 लेंस, नंबर 2 लेंस और नंबर 3 लेंस कहा जाता है। सफाई करते समय, नंबर 1 लेंस और नंबर 2 लेंस को हटाने की आवश्यकता नहीं होती है, केवल क्लीनिंग तरल में डुबकी लेंस पोंछने वाला पेपर ध्यान से लेंस के केंद्र के किनारे किनारे पर घूर्णन तरीके से मिटा देता है। नंबर 3 लेंस और फोकसिंग लेंस को फ्रेम से बाहर निकालने और उसी तरह से मिटा दिया जाना चाहिए। पोंछने के बाद, उन्हें बदल दिया जा सकता है।



गैल्वो स्कैन हेड वेल्डिंग आपूर्तिकर्ता चीन


लेंस की सफाई लेजर वेल्डिंग मशीन के वेल्डिंग गुणवत्ता और सेवा जीवन से संबंधित है, इसलिए इसे हल्के ढंग से न लें, बस साफ करने के लिए उपरोक्त विधि का पालन करें, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपकी लेजर वेल्डिंग मशीन लेंस स्वच्छ और साफ है।




कारमानहास पेशेवर है फाइबर लेजर के लिए चीन ऑप्टिक्स लेंस निर्माता, सर्वोत्तम मूल्य के साथ चीन में नेता आपूर्तिकर्ता होने के लिए अच्छे ऑप्टिक्स लेंस प्रदान करने के लिए। हमारे सभी उत्पाद सीई आईएसओ प्रमाणित के साथ अच्छी गुणवत्ता हैं। हमसे संपर्क करने के लिए स्वागत है वेल्डिंग एफ थेटा लेंस कारखाने चीन की अधिक जानकारी।