घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > CO2 लेजर बिजली की आपूर्ति की मरम्मत कैसे करें?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

CO2 लेजर बिजली की आपूर्ति की मरम्मत कैसे करें?

2020-12-10 19:40:24

पहले जज करें कि क्या यह एक लेज़र पावर विफलता है। CO2 लेजर मशीनों का व्यापक रूप से लेजर उत्कीर्णन और लेजर कटिंग में उपयोग किया जाता है। वे मुख्य रूप से प्रकाश उत्सर्जक प्रणाली, गति प्रणाली और नियंत्रण प्रणाली से मिलकर बने होते हैं। आसान विफलता की घटनाओं के लिए, कृपया CO2 लेजर मशीन विफलता निर्णय और रखरखाव देखें। यह निर्णय लेने और CO2 लेजर बिजली की आपूर्ति की विफलता का निवारण करने के लिए सरल है।




CO2 लेजर प्रकाशिकी लेंस आपूर्तिकर्ता चीन

काम करते समय कोई लेजर आउटपुट नहीं

1. पहले जांचें कि क्या लेज़र ट्यूब स्वयं प्रकाश उत्सर्जित करता है (परीक्षण करें कि क्या यह लेज़र ट्यूब के प्रकाश निकास बंदरगाह पर प्रकाश उत्सर्जित करता है)। यदि प्रकाश सामान्य रूप से उत्सर्जित होता है, तो जांचें कि क्या लेंस क्षतिग्रस्त है और क्या ऑप्टिकल पथ ऑफसेट है।

2. लेजर ट्यूब के प्रकाश आउटलेट पर कोई प्रकाश नहीं है, जांचें कि क्या पानी का प्रवाह सामान्य है (देखें कि क्या पानी के पाइप में पानी का प्रवाह सुचारू है)।




सीओ 2 लेजर मिरर व्हेल्स


3. पानी का संचार सामान्य है। जांचें कि क्या लेजर पावर इंडिकेटर चालू है और पंखा चल रहा है। यदि प्रकाश चालू नहीं है और पंखा नहीं मुड़ता है, तो पहले जांचें कि AC इनपुट 220V या 110V सामान्य है या नहीं।

4. लेजर बिजली की आपूर्ति का 220V या 110V एसी इनपुट सामान्य है। सबसे पहले, लेजर बिजली की आपूर्ति पर 6-वायर ग्रीन कंट्रोल वायर टर्मिनल को अनप्लग करें, और "टीईटी" को मैन्युअल रूप से प्रकाश का उत्सर्जन करने के लिए दबाएं।




CO2 पोस्ट उद्देश्य स्कैनिंग प्रणाली की कीमत

सामान्य रूप से प्रकाश का उत्सर्जन कर सकते हैं

इसका मतलब है कि लेजर ट्यूब और बिजली की आपूर्ति सामान्य है। समस्या नियंत्रण सर्किट में है। 6-वायर ग्रीन टर्मिनल कंट्रोल लाइन और शॉर्ट-सर्किट WP और जी में प्लग। यदि प्रकाश उत्सर्जित होता है, तो जल संरक्षण स्विच टूट जाता है; यदि प्रकाश उत्सर्जित नहीं होता है, तो लघु टीएल और जी की जाँच करें कि क्या प्रकाश है।

यदि प्रकाश उत्सर्जित नहीं किया जा सकता है या प्रकाश कमजोर है, तो इसका मतलब है कि लेजर बिजली की आपूर्ति या लेजर ट्यूब दोषपूर्ण है। यदि कोई अतिरिक्त लेजर बिजली की आपूर्ति, या एक डबल-हेड मशीन, या 2 से अधिक लेजर मशीनें हैं, तो आप लेजर बिजली की आपूर्ति की समस्या को खत्म करने के लिए सामान्य लेजर बिजली की आपूर्ति को बदल सकते हैं। स्पेयर लेजर बिजली की आपूर्ति होना बहुत महत्वपूर्ण है। यदि कोई समस्या उत्पादन को प्रभावित नहीं करती है, तो इसे ढूंढना और समस्या निवारण करना सुविधाजनक है।