घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > फाइबर लेजर कटिंग मशीन के लेंस को कैसे बदलें
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

फाइबर लेजर कटिंग मशीन के लेंस को कैसे बदलें

2020-08-26 16:41:17

सुरक्षात्मक लेंस एक लेजर कटिंग मशीन के ऑप्टिकल पथ प्रणाली में एक बहुत ही महत्वपूर्ण सटीक घटक है। इसकी सफाई का लेजर कटिंग मशीन के प्रसंस्करण प्रदर्शन और गुणवत्ता पर बहुत प्रभाव पड़ता है। अगर द फाइबर काटने वाले सिर के लिए लेंस पर ध्यान केंद्रित करना फिल्म ड्रॉप, डेंट, खरोंच आदि है, लेजर काटने के उपकरण का कार्य बहुत कम हो जाएगा।

तो, कैसे प्रतिस्थापित करने के लिए फाइबर लेजर कटिंग हेड प्रोटेक्टिव लेंस जो सेवा जीवन तक सही तरीके से पहुंचा है?





1. आइटम तैयार किया जाना है
धूल से मुक्त कपड़ा, 98% से अधिक की एकाग्रता के साथ निर्जल अल्कोहल, धूल से मुक्त कपड़ा सूती कपड़े, मास्किंग पेपर, नए सुरक्षात्मक लेंस


2. बदलने के लिए पर्याप्त कदम
01. पोंछना: शराब के साथ धूल से मुक्त कपड़े को गीला करना (गलती से खत्म होने से बचने के लिए शराब की बोतल की टोपी को समय पर कवर करना), और धीरे-धीरे धूल से मुक्त कपड़े से सुरक्षात्मक लेंस के चारों ओर पोंछना। इस प्रक्रिया का उद्देश्य disassembly के दौरान गुहा में प्रवेश करने वाली धूल से बचना है।


02. उतारना
1) शिकंजा निकालें (उच्च शक्ति वाले लेजर हेड को हेक्सागोनल स्क्रू को हटाने के लिए एक हेक्सागोनल रिंच का उपयोग करना होगा), फिर धीरे से सुरक्षात्मक लेंस डालने को बाहर निकालें, और धूल को रोकने के लिए कागज़ को मास्किंग पेपर से सील करें।
2) सुरक्षात्मक लेंस कार्ड के पीछे छेद में सुरक्षात्मक लेंस लॉकिंग टूल डालें, सुरक्षात्मक लेंस को हटाने के लिए वामावर्त घुमाएं, और फिर डालें के साथ लेंस को धूल से मुक्त कपड़े पर डालें।
03. सफाई: इसे साफ करने के लिए धूल से मुक्त कपड़े के चेहरे के साथ सुरक्षात्मक लेंस डालें।




04. बदलें: नए सुरक्षात्मक लेंस को बाहर निकालें, एक तरफ सुरक्षात्मक कागज को फाड़ दें, और फिर सुरक्षात्मक लेंस पर धीरे से सुरक्षात्मक लेंस डालें, इसे पलट दें, और फिर दूसरी तरफ सुरक्षात्मक कागज को फाड़ दें। लेंस, और फिर शीट लोड करें, लॉकिंग रिंग, आवेषण घड़ी को लॉक करने के लिए सुरक्षात्मक लेंस लॉकिंग टूल का उपयोग करें।
05. स्थापना: मास्किंग पेपर को फाड़ दें, धीरे से गुहा में सुरक्षात्मक लेंस डालें, और हेक्सागोनल शिकंजा कस दें।


फोकसिंग लेंस सप्लायर


प्रमुख बिंदु:
* लेंस का उत्तल पक्ष ऊपर होता है और इसे उल्टा नहीं किया जा सकता है;
* मिरर की सतह पर कोई भी धब्बा या उंगलियों के निशान की अनुमति नहीं है।
* स्टील के शासक को कार्ड स्लॉट में डालें और इसे धीरे से कस दें, और स्टील शासक के किनारे को लेंस के किसी भी हिस्से को नहीं छूना चाहिए;
* लेंस को ढीला रखने के लिए धीरे से हिलाएं।