घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > फोकस लेंस का सही तरीके से उपयोग कैसे करें?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

फोकस लेंस का सही तरीके से उपयोग कैसे करें?

2021-07-01 18:26:46

लेजर काटने की मशीन के फोकस करने वाले लेंस के कामकाजी माहौल को भी बहुत कठोर कहा जा सकता है। यह धुएं से प्रभावित होता है और काटने के दौरान स्लैग होता है, और ध्यान केंद्रित लेंस का पालन करना आसान होता है। जब दर्पण की सतह गंदे होती है, तो फोकसिंग लेंस का प्रकाश ट्रांसमिशन कम हो जाता है और गर्मी अवशोषण उच्च हो जाता है। यदि सफाई का काम अच्छा नहीं किया जाता है, तो लेंस फटने के लिए आसान हो जाएगा। तो लेंस का उपयोग कैसे करें जो फोकसिंग लेंस को सही तरीके से बढ़ा सकते हैं? आइए लेजर काटने की मशीन के फोकसिंग लेंस का उपयोग करने के कुछ तरीकों को साझा करें:




लेजर फोकस लेंस आपूर्तिकर्ता


1. आम तौर पर लेजर-मुहरबंद प्रकाश पथ में, सूखे, तेल मुक्त, धूल मुक्त सकारात्मक दबाव हवा का उपयोग यह सुनिश्चित करने के लिए किया जाता है कि वायुमंडल में धूल और अशुद्धता प्रकाश पथ में प्रवेश नहीं कर सकती है, ताकि ऑप्टिकल लेंस के प्रदूषण को रोका जा सके ;

2. अल्ट्रा-हाई-स्पीड भेदी के लिए, आप छेड़छाड़ से पहले भेदी तेल को स्प्रे कर सकते हैं, ताकि स्लैग मशाल के हिस्से में लंबवत नहीं हो सके, बल्कि पक्ष में। जिससे लेंस को नुकसान कम हो जाता है;

3. लेजर काटने की मशीन के संचालन के दौरान उत्पन्न अपशिष्ट अवशेष सहायक हवा को काटने वाले नोजल से उड़ने का कारण बनता है, जिससे अपशिष्ट अवशेषों द्वारा फोकसिंग लेंस के निचले हिस्से को नुकसान को कम किया जाता है;

4. जितना संभव हो सके अल्ट्रा-हाई-स्पीड छिद्रण का उपयोग करें, और फोकसिंग लेंस के सेवा जीवन को बढ़ाने के लिए पारंपरिक छिद्रण का उपयोग करें।

आम तौर पर, फोकसिंग लेंस को काम शुरू करने से पहले हर बार साफ और बनाए रखा जाता है। फाइबर लेजर काटने की मशीन के फोकसिंग लेंस की सफाई करते समय, साफ वाइप्स और ऑप्टिकल ग्रेड सॉल्वैंट्स का उपयोग अक्सर अन्य दूषित पदार्थों द्वारा क्षति को रोकने के लिए किया जाता है।

वाइप पेपर को एक उपयुक्त विलायक के साथ गीला होना चाहिए, और इसका उपयोग सूखा नहीं होना चाहिए। नरमता के विचार में, उपयोग योग्य पोंछे शुद्ध सूती वेब्रिल पोंछे या कपास की गेंद, लेंस ऊतक, और सूती swabs जैसे आवेदक हैं।




नोजल के अलावा, फोकसिंग लेंस वह सहायक है जो प्रसंस्करण सतह के करीब है जब लेजर काटने की मशीन काम कर रही है। यद्यपि फोकसिंग लेंस एक बहुत ही छोटा हिस्सा है, लेकिन यह लेजर काटने की मशीन के मुख्य घटकों में से एक है, जो लेजर काटने की मशीन की प्रसंस्करण को प्रभावित करता है। दक्षता और गुणवत्ता।

कारमान चीन लेजर फोकस लेंस फैक्टरीअधिक जानकारी के लिए, आपको अधिक लेजर काटने के सामान प्रदान कर सकते हैं, कृपया बिक्री पर हमसे संपर्क करने में संकोच न करें।