घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > 3 डी डायनामिक फोकस सिस्टम का परिचय
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

3 डी डायनामिक फोकस सिस्टम का परिचय

2020-12-03 18:18:59

लेजर मार्किंग उत्पादन प्रक्रिया एक नई तकनीक है जिसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। यह उपयुक्त ऊर्जा घनत्व के साथ एक लेजर बीम का उपयोग करता है और सामग्री को भौतिक या रासायनिक परिवर्तनों का कारण बनता है और सतह पर निशान बनाने के लिए लक्ष्य सतह को स्कैन करने के लिए वर्कपीस की सतह पर परिवर्तित होता है। प्रक्रिया। इसमें वाइड एप्लिकेशन रेंज, तेज मार्किंग स्पीड, स्थिर प्रदर्शन, उच्च गुणवत्ता, कम परिचालन लागत, कम पर्यावरण प्रदूषण और आसान कंप्यूटर नियंत्रण के फायदे हैं। यह लेजर के महत्वपूर्ण अनुप्रयोग क्षेत्रों में से एक बन गया है।


चीन में ग्रीन लेजर मार्किंग मशीन

गैल्वेनोमीटर स्कैनिंग लेजर मार्किंग तकनीक दो उच्च गति वाले गैल्वेनोमीटर के विक्षेपण कोण को नियंत्रित करके लेजर के प्रसार की दिशा को बदलना है, और फिर वर्कपीस की सतह को चिह्नित करने के लिए एफ-थेटा लेंस के माध्यम से वर्कपीस की सतह पर ध्यान केंद्रित करना है। पारंपरिक अंकन तकनीक की तुलना में, इसमें कई प्रकार के अनुप्रयोग हैं (विभिन्न सामग्रियों और आकारों की सतहों के प्रसंस्करण के लिए उपयुक्त), वर्कपीस का कोई यांत्रिक विरूपण, कोई प्रदूषण, तेज अंकन गति, अच्छी पुनरावृत्ति और स्वचालन की उच्च डिग्री। राष्ट्रीय रक्षा और वैज्ञानिक अनुसंधान जैसे कई क्षेत्रों में इसके व्यापक अनुप्रयोग हैं।




बिक्री पर Galvo स्कैनर काटना

Xinte Optoelectronics का डायनामिक फ़ोकस हेडिंग विशेष रूप से छोटे स्थान, बड़ी कार्य सीमा और उच्च लचीलेपन के साथ लेजर स्कैनिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है। स्कैनिंग प्रक्रिया के दौरान, डिवाइस में डाइवर्जेंट लेंस ऑप्टिकल अक्ष को प्राप्त करने के लिए फोकसिंग लेंस के सापेक्ष मोटर द्वारा संचालित होता है। गतिशील और सटीक स्थिति। यह प्रक्रिया सिस्टम की कुल फोकल लंबाई को बदल देती है और स्कैनिंग विक्षेपण लेंस के साथ तुल्यकालिक रूप से काम करती है, इसलिए दो-आयामी स्कैनिंग को तीन-आयामी स्कैनिंग सिस्टम तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस दो-आयामी स्कैनिंग अनुप्रयोगों में महंगे प्लान ऑब्जेक्टिव लेंस को बदल सकता है, और तीन-आयामी बीम डिफ्लेक्शन स्कैनिंग सिस्टम को भी लागू कर सकता है। CO2, YAG और फाइबर लेज़रों के लिए उपयुक्त है। कई उद्योगों में परिपक्व अनुप्रयोगों की सबसे उल्लेखनीय विशेषता गति है, जो प्रसंस्करण उद्यमों की दक्षता में सुधार करती है।




CO2 पोस्ट ऑब्जेक्टिव स्कैनिंग सिस्टम आपूर्तिकर्ता

विभिन्न अंकन विधियों में, गैल्वेनोमीटर अंकन में वेक्टर मार्किंग और डॉट मैट्रिक्स पात्रों सहित अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला है, और अंकन रेंज समायोज्य है और अंकन की गति अपेक्षाकृत तेज है। इसलिए, यह वर्तमान मुख्यधारा का अंकन बन गया है। अंकन विधि को लेजर अंकन के भविष्य के विकास की दिशा का प्रतिनिधित्व करने के लिए माना जाता है।