घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > 3 डी गतिशील स्कैनिंग सिस्टम के फायदों का परिचय
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

3 डी गतिशील स्कैनिंग सिस्टम के फायदों का परिचय

2021-08-19 15:54:34

त्रि-आयामी गतिशील स्कैनिंग सिस्टम और 3 डी गतिशील स्कैनिंग सिस्टम पीछे फोकस स्कैनिंग सिस्टम और यांत्रिक ट्रांसमिशन डिवाइस के सही संयोजन से संबंधित है। यह वर्दी बड़े प्रारूप अंकन स्पॉट और छोटे फोकसिंग स्पॉट की विशेषताओं को प्राप्त कर सकता है।



आपूर्तिकर्ता काटने के लिए 3 डी गैल्वो स्कैनर हेड


पारंपरिक फ्रंट-फोकस स्कैनिंग सिस्टम में, स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर को फोकसिंग ऐपिस (जैसे सामान्य फोकसिंग लेंस और टेलीसेंट्रिक स्कैनिंग लेंस) के सामने रखा गया है, और एक फ्लैट स्कैनिंग फ़ील्ड ऐपिस के फोकल प्लेन पर प्राप्त की जाती है। इस प्रणाली में कम लागत है, स्कैनिंग की गति तेज है, लेकिन स्कैनिंग क्षेत्र का आकार और स्पॉट की गुणवत्ता लेंस डिजाइन द्वारा गंभीर रूप से सीमित है।





उत्कीर्णन के लिए 3 डी गैल्वो स्कैनर हेड


फ्रंट-फोकस स्कैनिंग सिस्टम से अलग, त्रि-आयामी गतिशील स्कैनिंग सिस्टम में, स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर फोकसिंग लेंस के पीछे रखा गया है। फोकसिंग लेंस सिस्टम में एक चलने योग्य बीम विस्तारक लेंस और एक फोकसिंग लेंस समूह शामिल हैं। लेजर बीम विस्तारक पहले प्रवेश करता है बीम लेंस फोकसिंग लेंस समूह में प्रवेश करता है, और फिर फोकल प्लेन तक पहुंचने से पहले स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर द्वारा प्रतिबिंबित होता है। ऑप्टिकल अक्ष के साथ बीम विस्तारक लेंस को स्थानांतरित करने के लिए एक ट्रांसमिशन डिवाइस का उपयोग करना बीम विस्तारक लेंस और फोकस लेंस समूह के बीच की दूरी को बदल देगा, ताकि केंद्रित स्थान की स्थिति दो आयामी या त्रि-आयामी अंतरिक्ष में बदला जा सके, जिसे "त्रि-आयामी स्कैनिंग" कहा जाता है। प्राप्त करने के लिए लेंस समूहों के बीच की दूरी पर ध्यान केंद्रित करें।


निर्माता काटने के लिए 3 डी गैल्वो स्कैनर हेड


एक त्रि-आयामी गतिशील स्कैनिंग सिस्टम में आमतौर पर निम्नलिखित फायदे होते हैं:


1. सिस्टम का एक सेट 100 मिमी x 100 मिमी से 2000 मिमी x 2000 मिमी तक स्कैनिंग रेंज प्राप्त कर सकता है;
2. सामने फोकसिंग सिस्टम की तुलना में, एक छोटा फोकसिंग स्पॉट प्राप्त किया जा सकता है;
3. यह केंद्रित स्थान की एकरूपता में सुधार कर सकता है।
उपयोग करें: लेजर बीम पहले बीम विस्तारक में प्रवेश करता है, फिर फोकसिंग लेंस में प्रवेश करता है, और फिर स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर के प्रतिबिंब के माध्यम से फोकसिंग सतह तक पहुंचता है। ट्रांसमिशन डिवाइस ऑप्टिकल अक्ष के साथ बीम विस्तारक को स्थानांतरित कर सकता है, और बीम विस्तारक और फोकसिंग लेंस के बीच की दूरी को बदलकर, प्रकाश स्थान की स्थिति को द्वि-आयामी या त्रि-आयामी अंतरिक्ष में बदला जा सकता है।

कारमन्हास पेशेवर चीन लेजर ऑप्टिक्स और ऑप्टिकल सिस्टम निर्माता है, 3 डी गैल्वो स्कैनर फैक्टरी मूल्य की अधिक जानकारी के लिए हमसे संपर्क करने के लिए आपका स्वागत है।