घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > फाइबर लेजर गैल्वेनोमीटर का ज्ञान और संरचना
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

फाइबर लेजर गैल्वेनोमीटर का ज्ञान और संरचना

2021-11-11 18:09:54

हाई स्पीड स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर लेजर उद्योग में उपयोग किए जाने वाले स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर का एक प्रकार है। इसे एक एमिटर भी कहा जा सकता है। इसका योजना विचार पूरी तरह से एमिमीटर की योजना विधि का पालन करता है। लेंस सुई को प्रतिस्थापित करता है, और अनुसूचित कार्रवाई को पूरा करने के लिए, कंप्यूटर -5 वी -5 वी या -10 वी -10 वी डीसी सिग्नल द्वारा जांच का सिग्नल नियंत्रित होता है।


घूर्णन दर्पण स्कैनिंग प्रणाली की तरह, यह ठेठ नियंत्रण प्रणाली पुनर्मिलन दर्पण की एक जोड़ी का उपयोग करती है। अंतर यह है कि लेंस ड्राइव करने वाली स्टेपिंग मोटर को एक सर्वो मोटर द्वारा प्रतिस्थापित किया जाता है। इस नियंत्रण प्रणाली में, अभिविन्यास सेंसर का उपयोग करने और नकारात्मक प्रतिक्रिया लूप के नियोजन विचार ने सिस्टम की सटीकता को और सुनिश्चित किया है, और स्कैनिंग की गति और पूरे सिस्टम की स्थिति निर्धारण सटीकता एक नए स्तर तक पहुंच गई है।




अनुकूलित गैल्वो लेजर हेड निर्माता

चाहे स्कैनिंग लेजर सिस्टम का उपयोग माइक्रोप्रिपेट्स को चिह्नित करने, नक्काशी या ड्रिलिंग के लिए किया जाता है, वे सभी गैल्वेनोमीटर पर भरोसा करते हैं ताकि लेजर बीम को सटीक रूप से स्थिति में रखा जा सके।

गैल्वेनोमीटर स्कैनिंग का संयोजन सिद्धांत:

गैल्वेनोमीटर स्कैनिंग मार्किंग हेड मुख्य रूप से एक्सवाई स्कैनिंग मिरर, फील्ड लेंस, गैल्वेनोमीटर और कंप्यूटर नियंत्रित मार्किंग सॉफ्टवेयर से बना है। विभिन्न लेजर तरंग दैर्ध्य के अनुसार संबंधित ऑप्टिकल घटकों का चयन करें। संबंधित विकल्पों में लेजर बीम विस्तारणकर्ता, लेजर इत्यादि भी शामिल हैं।

कार्य सिद्धांत दो दर्पण (स्कैनिंग दर्पण) पर लेजर बीम की घटना है, और दर्पण के प्रतिबिंब बिंदु को नियंत्रित करने के लिए कंप्यूटर का उपयोग करना है। दो दर्पण एक्स और वाई कुल्हाड़ियों के साथ अलग-अलग स्कैन कर सकते हैं, और फिर लेजर बीम के विक्षेपण तक पहुंच सकते हैं, आवश्यक अनुरोध के अनुसार अंकन सामग्री पर एक निश्चित शक्ति घनत्व के लेजर फोकसिंग बिंदु, और फिर एक स्थायी प्रतीक छोड़ देता है सामग्री की सतह। केंद्रित स्थान एक सर्कल या आयताकार हो सकता है।


फाइबर लेजर Galvo दर्पण निर्माता

गैल्वेनोमीटर स्कैनिंग अंकन का उपयोग वेक्टर मार्किंग और डॉट-मैट्रिक्स चिह्न के लिए उपयोग की विस्तृत श्रृंखला के कारण किया जा सकता है। प्रतीकों का स्तर समायोज्य है, और इसमें तेजी से प्रतिक्रिया गति और उच्च अंकन गति होती है (प्रति सेकंड सैकड़ों पात्रों को चिह्नित कर सकती है), उच्च अंकन गुणवत्ता, अच्छे प्रकाश पथ सीलिंग प्रदर्शन के फायदे, और पर्यावरण के लिए मजबूत अनुकूलन मुख्यधारा के उत्पाद बन गए हैं , और भविष्य में उपयोग की व्यापक संभावना के साथ, भविष्य में लेजर अंकन की विकास दिशा का प्रतिनिधित्व करने के लिए माना जाता है।