घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लाइट मार्किंग मशीन का लेजर बीम विस्तारक समारोह
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लाइट मार्किंग मशीन का लेजर बीम विस्तारक समारोह

2021-03-08 19:32:56


बीम विस्तारक एक लेंस असेंबली है जो लेजर बीम के व्यास और विचलन कोण को बदल सकती है। लेजर से उत्सर्जित लेजर बीम में एक निश्चित विचलन कोण होता है। लेजर प्रसंस्करण के लिए, केवल बीम विस्तारक को समायोजित करके लेजर बीम को एक कोमल (समानांतर) बीम बनाने के लिए, एक छोटे उच्च शक्ति घनत्व स्थान प्राप्त करने के लिए केंद्रित लेंस का उपयोग किया जा सकता है;

लेजर प्रौद्योगिकी के निरंतर विकास के साथ, लेजर बीम विस्तारक (चीन फाइबर लेजर अंकन मशीन निर्माता) लेजर मार्किंग मशीन धीरे-धीरे लेजर मार्किंग मशीनों पर लागू की गई है, और लेजर से लेजर बीम आउटपुट का बीम चौड़ाई उत्पाद लगभग एक निश्चित मूल्य है, जब बीम कमर त्रिज्या का विस्तार किया जाता है, तो यह लेजर ऊर्जा को पहुंच सकता है बहुत ऊंची ऊंचाई, जिससे अंकन समय को बहुत छोटा कर दिया जाता है, खासकर उच्च दक्षता के साथ कुछ और जटिल धातु अंकन के लिए।




लेजर बीम विस्तारक का इस्तेमाल पहले धातु अंकन मशीन में किया जाता था। उस समय, मान परिलक्षित किया गया है। चूंकि बाजार में लेजर अंकन मशीन की मांग उच्च और उच्च हो रही है, इसलिए, यह धीरे-धीरे लेजर अंकन मशीन में व्यापक रूप से उपयोग की जा रही है। आवेदन।

लेजर मार्किंग मशीनों को अक्सर एक फ्लैट-फील्ड फोकसिंग लेंस के साथ उपयोग किया जाता है। स्पॉट आकार और विचलन कोण का उत्पाद ऑप्टिकल रूप से अपरिवर्तनीय है। विचलन कोण कम हो जाता है। विचलन कोण को संपीड़ित करना बीम की गुणवत्ता में सुधार नहीं कर सकता है। बीम की गुणवत्ता बीम कमर त्रिज्या और विचलन कोण का उत्पाद है। लेजर ऊर्जा इस समय एक उच्च मूल्य तक पहुंचने के लिए जमा की जाती है, स्पॉट आकार बढ़ता है, और लेजर अंकन मशीन अक्सर फ्लैट-फील्ड फोकसिंग लेंस के संयोजन के साथ प्रयोग की जाती है। (चीन लेजर बीम विस्तारक लेंसेंड निर्माता)




लेजर में, बीम विस्तारक का उपयोग आदर्श लंबी दूरी के माप प्रभाव को प्राप्त करने के लिए लेजर के संयोजन को अधिकतम करने के लिए किया जाना चाहिए; बीम व्यास को बीम विस्तारक द्वारा बदला जा सकता है ताकि इसका उपयोग विभिन्न ऑप्टिकल उपकरणों में किया जा सके; बीम विस्तारक को स्वीकार करता है कि स्थानिक फ़िल्टरों का उपयोग एक सममित वितरण के लिए असममित बीम वितरण को बदल सकता है, और प्रकाश ऊर्जा वितरण को अधिक समान बनाता है।