घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > संक्षिप्त परिचय के लेजर मशीन को काटने
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

संक्षिप्त परिचय के लेजर मशीन को काटने

जेसिका 2017-06-06 13:14:33

  लेजर तकनीक का तेजी से विकास, के साथ कुछ अद्भुत लेजर उपकरण बनाया गया है, और उनमें से एक लेजर काटने की मशीन है। लेजर तकनीक के शीर्ष प्रतिनिधि के रूप में, इसका लाभ है कि पारंपरिक काटने के उपकरण दूर से मिलान किया जाता है।
  लेजर काटने की मशीन, एक प्रकार के कर के रूप में काटने की प्रक्रिया, लागू किए गए फ़ील्ड, रहा नहीं संपर्क यह शीट धातु, पाइप, की एक किस्म में कटौती कर सकते हैं और गैर धातु सामग्री, आदि कर सकते हैं भी हो कटौती सोने, चांदी, तांबे, प्लेटिनम और अन्य कठिन प्रसंस्करण सामग्री। यह क्षतिग्रस्त या टूट गया कि फटे नहीं है, लेजर प्रसंस्करण में सबसे परिपक्व प्रौद्योगिकी है।
  लेजर काटने गति बहुत तेज है, काटने सीवन छोटा है, चीरा है चिकनी और साफ, समग्र काटने की गुणवत्ता है पारंपरिक काटने तकनीक के साथ good.Compared, लेजर काटने प्रौद्योगिकी उपकरण पर गंभीर पहनते हैं और आंसू के पास नहीं है। काटने की सतह में गर्मी की मात्रा कम प्रभाव पड़ता है; यह संख्यात्मक नियंत्रण जब काटने अनुप्रयोग बड़े हैं और आकार के अधीन नहीं प्राप्त करने के लिए आसान है। जटिल प्रसंस्करण की प्रक्रिया में, हम धातु प्रसंस्करण और उच्च गुणवत्ता और उच्च परिशुद्धता ढालना के समर्थन के बिना काम के सभी प्रकार को प्राप्त कर सकते हैं। एक परिणाम के रूप में, कई औद्योगिक विनिर्माण इकाइयों लेजर कटिंग प्रौद्योगिकी की महत्वपूर्ण भूमिका पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया है और शीट धातु प्रसंस्करण में अधिक से अधिक लोकप्रिय होते जा रहे हैं।
  पारंपरिक लेजर काटने की मशीन के साथ तुलना में काटने के उपकरण तकनीकी सफलता बना दिया है, वहाँ एक बहुत बड़ा फायदा है, इसकी बाजार क्षमता बहुत बड़ी है, यह व्यक्तियों और छोटे और मध्यम उद्यमों के लिए उत्पादन का विस्तार करने के लिए एक अच्छा तरीका है।