घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > विद्युत उद्योग प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी के लेजर काटने के आवेदन, फायदे की तुलना नहीं की जा सकती
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

विद्युत उद्योग प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी के लेजर काटने के आवेदन, फायदे की तुलना नहीं की जा सकती

2018-01-03 09:12:05
शीट मेटल पार्ट्स की उपस्थिति में कई विद्युत उद्योग और बिजली के घटकों के पूरा सेट की स्थापना में उपयोग किया जाता है लेजर द्वारा काटना मशीन प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी, उत्पादन लागत को कम करने, बेहतर उत्पादन दक्षता प्राप्त की

लेजर द्वारा काटना
विद्युत उद्योग में मशीन मुख्य रूप से शीट धातु भागों और बिजली के घटकों के पूरे सेट को काटने के लिए पतले स्टील के हिस्सों की स्थापना के लिए प्रयोग किया जाता है। आजकल, कई विद्युत उपकरणों के कारखानों में इस नई तकनीक को अपनाने के बाद, उत्पाद की गुणवत्ता बढ़ा दी जाती है, उत्पादन लागत कम हो जाती है, श्रम की तीव्रता कम हो जाती है, पारंपरिक प्लेट प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी में सुधार होता है और बेहतर उत्पादन लाभ प्राप्त होता है।

विद्युत उद्योग प्लेट प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी की स्थिति

बिजली के उत्पादों, धातु प्लेट भागों प्रसंस्करण 30% से अधिक उत्पाद के लगभग सभी भागों के लिए खातों। पारंपरिक काटने, चैंबरिंग, ड्रिलिंग और ट्रिमिंग और अन्य तकनीक अपेक्षाकृत पिछड़े हैं, जो उत्पाद की गुणवत्ता और उत्पादन लागत पर सीधा प्रभाव पड़ती हैं, इसके कारण निम्नलिखित हैं:

1. पारंपरिक पंच प्रसंस्करण का उपयोग बहुत मोल्ड की आवश्यकता है। छेद के आकार और आकृति के विद्युत भागों, विशेष रूप से विभिन्न आकार, एक टुकड़े और गैर-मानक उत्पादों। मोल्ड लागत अधिक है, उत्पादन चक्र लंबा है, एकल भागों और गैर-मानक भागों के उत्पादन के लिए अनुकूल नहीं है।

2. छेद खोलने के लिए पोर्टेबल आरा के उपयोग, न केवल खराब गुणवत्ता वाले चीरा, आयामी सटीकता को नियंत्रित करना आसान नहीं है, और श्रमिक गहन, शोर, कम उत्पादकता, अधिक ब्लेड लागत।

3. हाल के वर्षों में, कुछ उद्यमों ने विदेश से "बहु-स्टेशन सीएनसी पंच प्रेस" पेश किया है। हालांकि यह मशीन पंचिंग पंच की जगह लेता है, यह महंगा है और बड़े शोर और काट के निशान हैं। इस पंच का विदेशी आयात पर निर्भरता है पंच का भुगतान करने के लिए कम से कम सोलह प्रत्येक मल्टी-पंच पंच, पंच प्रति कीमत 3,000 अमेरिकी डॉलर है, लेकिन पंच को अक्सर और अधिक अनौपचारिक रूप से प्रतिस्थापित करने की आवश्यकता होती है



लेजर द्वारा काटना विद्युत उद्योग में मशीन व्यावहारिक लाभ

लेजर कटौती हालिया दशकों में विकसित उच्च तकनीक है, जो कि उच्च काटने की सटीकता, कम खुरदरापन, उच्च सामग्री उपयोग और पारंपरिक दक्षता प्रक्रिया की तुलना में उत्पादन क्षमता है, विशेष रूप से ठीक काटने के क्षेत्र में, लेजर काटने में कुछ ऐसा नहीं है जो पारंपरिक कटिंग के साथ तुलना कीजिए लेजर काटने के लिए ऊर्जा को एक छोटे से स्थान पर फोकस करना है, गैर-संपर्क, उच्च गति, उच्च परिशुद्धता काटने की विधि के लिए उच्च घनत्व ऊर्जा का उपयोग करना।

विद्युत निर्माण प्रक्रिया में, कई शीट धातु भागों और भागों, और जटिल आकार, प्रक्रिया को और अधिक कठिन और प्रसंस्करण की प्रक्रिया में प्रसंस्करण की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए एक बड़ी संख्या में टूलींग और मोल्ड की आवश्यकता होती है। विद्युत उद्योग में लेजर काटने की तकनीक न केवल ऊपर की समस्याओं का प्रभावी ढंग से समाधान कर सकती है, बल्कि वर्कपीस की प्रसंस्करण की गुणवत्ता में सुधार, प्रसंस्करण और प्रसंस्करण लागत को बचाने, उत्पाद निर्माण चक्र को कम करने, श्रम और प्रसंस्करण लागत को कम करने, बड़े पैमाने पर वृद्धि प्रसंस्करण दक्षता, आदि में महत्व की भूमिका और मूल्य।