घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर उत्कीर्णन मशीन खरीद और रखरखाव
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर उत्कीर्णन मशीन खरीद और रखरखाव

2021-08-11 18:14:26

लेजर उत्कीर्णन तकनीक एक ही समय में उत्कीर्णन, काटने और चमकाने को प्राप्त कर सकती है, जबकि पारंपरिक उत्कीर्णन तकनीक, जैसे यांत्रिक उत्कीर्णन, एक ही समय में तीन को पूरा नहीं कर सकती है। लेजर उत्कीर्णन उन्नत लेजर प्रौद्योगिकी का उपयोग कर प्रसंस्करण कर रहा है, जो गैर संपर्क प्रसंस्करण है, जो वर्कपीस को खरोंच से बचाता है;




एक उत्कीर्णन मशीन चुनते समय, कई कारकों को व्यापक रूप से माना जाना चाहिए। काम की प्रकृति को स्पष्ट करने के लिए, विभिन्न प्रसंस्करण कार्यों से निपटने के लिए उत्कीर्णन मशीन को विभिन्न विनिर्देशों और मॉडलों में विभाजित किया गया है। उदाहरण के लिए, यदि आप दो रंग की प्लेटों को उत्कीर्ण करने के लिए एक मोल्ड-स्तरीय उत्कीर्णन मशीन खरीदते हैं, या मुहरों को उत्कीर्ण करने के लिए एक बड़ी उत्कीर्णन मशीन खरीदते हैं, तो इससे भारी अपशिष्ट होगा और अच्छे परिणाम प्राप्त नहीं होंगे। इसी प्रकार, यदि आप एक मोल्ड बनाने के लिए एक विज्ञापन-ग्रेड उत्कीर्णन मशीन खरीदते हैं, तो यह सक्षम नहीं हो सकता है। इसलिए, मशीन खरीदने से पहले, (कारमेन हास बिक्री के लिए लेजर उत्कीर्णन मशीनें) आपको बिक्री कर्मचारियों को पुस्तक में किए जाने वाले कार्य की सामग्री को पूरी तरह से समझा जाना चाहिए, जिसमें वर्कपीस के आकार, सामग्री की सामग्री, सामग्री की मोटाई, वजन, अंतिम उत्कीर्णन प्रभाव और आवश्यकताएं शामिल हैं, और इसी तरह। उपयुक्त मॉडल चुनें, मशीन को पहली बार एक छोटी विज्ञापन साइन शॉप में खरीदें, मुख्य रूप से त्रि-आयामी चरित्र प्रकाश संकेतों, क्रिस्टल पात्रों, दो रंग की प्लेटें, बैज और अन्य उद्देश्यों के उत्पादन के लिए। आपको विज्ञापन-ग्रेड वाले लोगों का चयन करना चाहिए।




खरीद के बाद, एक तकनीशियन आमतौर पर मशीन को अनपैक करने और निरीक्षण करने के लिए दरवाजे पर आता है। बिजली चालू होने के बाद, आपको सावधानी से जांच करनी चाहिए कि उपस्थिति क्षतिग्रस्त हो गई है और चाहे वह परिवहन के दौरान प्रभाव से क्षतिग्रस्त हो। यदि यह बरकरार है, तो अनुबंध के अनुसार मशीन कॉन्फ़िगरेशन के लिए यादृच्छिक अनुलग्नक की जांच करें और यादृच्छिक मैनुअल का उपयोग करें। मशीन तकनीशियनों द्वारा स्थापित की जाती है (हार्डवेयर स्थापना, निश्चित भागों को हटाने, मशीन की स्थापना, बिजली की आपूर्ति, सॉफ्टवेयर स्थापना, कंप्यूटर कॉन्फ़िगरेशन, और वैकल्पिक उत्कीर्णन सॉफ्टवेयर की स्थापना से कनेक्ट करने के लिए विभिन्न केबल्स)। स्थापना के बाद, मशीन पर उत्कीर्णन परीक्षण करने के लिए निर्माता द्वारा प्रदान किए गए परीक्षण पैटर्न का उपयोग करें। यदि उत्कीर्णन परीक्षण सही ढंग से पूरा हो गया है, तो वितरण स्वीकृति पूरी हो गई है। (सीओ 2 लेजर उत्कीर्णन काटने की मशीन wholesales)




लेजर उत्कीर्णन मशीन को कैसे बनाए रखें?

जब लेजर एनग्रेविंग मशीन दिन के काम को पूरा करती है, तो मशीन में अपशिष्ट और मलबे को ध्यान से साफ किया जाना चाहिए, ताकि मशीन गति प्रणाली को विदेशी वस्तुओं द्वारा क्षतिग्रस्त होने से रोका जा सके। मशीन को अच्छी काम करने की स्थिति में रखने के लिए लेजर उत्कीर्णन मशीन के चलते हिस्सों को साफ करें।

विशिष्ट तरीके निम्नानुसार हैं:
1. लेजर ट्यूब समर्थन और पहले परावर्तक पर शिकंजा सहित शिकंजा पर थोड़ा स्नेहन तेल डालें, जो रखरखाव के दौरान डिस्सेप्लर और असेंबली को सुविधाजनक बना सकते हैं। नोट: समय बेल्ट, ड्रैग चेन, वायु पाइप, मोटर्स, सेंसर, लेंस और तारों में स्नेहन तेल न जोड़ें।
2. मशीन को अनावश्यक क्षति से बचने के लिए मशीन में कोई भी आइटम नहीं रखा जा सकता है।
3. कपास के कपड़े के साथ धातु के तेल टैंकर, धातु शाफ्ट, स्लाइडिंग ब्लॉक और रैखिक गाइड पर धूल और विदेशी पदार्थ को साफ करें, फिर स्नेहन तेल जोड़ें, और खाली पारस्परिक गति करें।