घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर गैल्वेनोमीटर स्कैनिंग तकनीक
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर गैल्वेनोमीटर स्कैनिंग तकनीक

2020-12-07 18:55:34

गैल्वेनोमीटर बस एक स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर है जिसका उपयोग लेजर उद्योग में किया जाता है, और इसके पेशेवर शब्द को उच्च गति स्कैनिंग गैल्वनोमीटर कहा जाता है। तथाकथित गैल्वेनोमीटर को एक एमीटर भी कहा जा सकता है। इसका डिज़ाइन विचार पूरी तरह से एमीटर की डिज़ाइन विधि का अनुसरण करता है। लेंस सुई को बदल देता है, और जांच का संकेत कंप्यूटर द्वारा नियंत्रित -5 वी -5 वी या -10 वी -10 वी डीसी सिग्नल द्वारा प्रतिस्थापित किया जाता है, पूर्व निर्धारित कार्रवाई को पूरा करने के लिए। घूर्णन दर्पण स्कैनिंग प्रणाली के समान, इस विशिष्ट नियंत्रण प्रणाली में एक जोड़ी पुनरावृत्ति दर्पण का उपयोग किया जाता है। अंतर यह है कि लेंस को चलाने वाले स्टेपिंग मोटर को एक इमदादी मोटर द्वारा बदल दिया जाता है। इस नियंत्रण प्रणाली में, स्थिति सेंसर का उपयोग किया जाता है। और नकारात्मक प्रतिक्रिया लूप का डिजाइन विचार आगे प्रणाली की सटीकता की गारंटी देता है, और पूरे सिस्टम की स्कैनिंग गति और दोहराने की स्थिति सटीकता एक नए स्तर पर पहुंच जाती है।


1064 गैल्वो स्कैनर कीमत चीन

परंपरागत रूप से, लेजर स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर और लेजर मुख्य रूप से अंकन और तेजी से प्रोटोटाइप जैसे क्षेत्रों में उपयोग किए जाते हैं। इस तरह की प्रणाली उच्च गुणवत्ता वाले बीम प्रदान कर सकती है, लेकिन लेजर शक्ति केवल एक सौ वाट की सीमा तक सीमित है। आजकल, उच्च चमक वाले लेज़रों जैसे फाइबर लेज़रों और डिस्क लेज़रों के उद्भव और यहां तक ​​कि कुछ कम चमक वाले उच्च-शक्ति डायोड लेज़रों के उपयोग के साथ, गैल्वेनोमीटर को स्कैन करने के अनुप्रयोग क्षेत्र को कई किलोवाट तक विस्तारित किया गया है। स्कैनिंग डिवाइस उच्च शक्ति रेंज में अनुप्रयोगों को संभालने में सक्षम होना चाहिए-बिना सटीकता और गति के समझौता किए!




चीन galvo स्कैन लेजर प्रसंस्करण

सटीकता, गति और लेजर शक्ति में सुधार करके, स्कैनिंग प्रसंस्करण में लेजर गैल्वेनोमीटर एक बहुत महत्वपूर्ण उपकरण बन गया है। कटिंग, वेल्डिंग, सतह के उपचार, बहुलक वेल्डिंग और अन्य अनुप्रयोगों सहित कई क्षेत्रों में लेजर सामग्री प्रसंस्करण के लिए पारंपरिक मार्किंग और रैपिड प्रोटोटाइप के आवेदन रेंज से इसका बाजार विस्तारित हुआ है। स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर प्रौद्योगिकी और अभिनव मचट्रॉनिक डिजाइन अवधारणाओं, विशेष रूप से नई सामग्री और दर्पण प्रौद्योगिकी के लिए स्मार्ट समाधान, ने बाजार की नई आवश्यकताओं को अनुकूलित किया है।




फाइबर लेजर galvo दर्पण

लेजर स्कैनिंग का उपयोग वर्तमान में लेजर प्रसंस्करण, छवि संचरण और चिकित्सा उपचार जैसे क्षेत्रों में किया जाता है। लेजर गैल्वेनोमीटर स्कैनिंग सिस्टम में पांच भाग शामिल हैं: लेजर उत्सर्जन उपकरण, गैल्वेनोमीटर प्रणाली, नियंत्रण प्रणाली, पीसी टर्मिनल, और प्रोजेक्शन स्क्रीन।