घर > समाचार > उद्योग समाचार > चिकित्सा उद्योग के लिए लेजर अंकन और काटने
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

चिकित्सा उद्योग के लिए लेजर अंकन और काटने

2022-02-10 10:37:35

लेजर मार्किंग मशीनों का व्यापक रूप से दवाइयों और चिकित्सा उपकरणों में उपयोग किया जाता है। इसका कारण यह है कि व्यावसायिक उपयोग के लिए कई चिकित्सा उपकरणों को चिह्नित करने की आवश्यकता है, दवाइयों को आसान पहचान के लिए चिह्नित करने की आवश्यकता है, और लेजर मार्किंग मशीनों का उपयोग दवाओं पर अच्छी विरोधी नकली गुणों के लिए किया जाता है। यह एक गैर-विषाक्त और हानिरहित गैर-संपर्क अंकन है, जो चिकित्सा उपकरणों और दवाओं पर प्रतिकूल प्रभाव नहीं देगा। लेजर मार्किंग मशीन को चिह्नित करने के बाद, इसे आसानी से मिटा नहीं दिया जाएगा। चिकित्सा उपकरणों के लिए, मूल संचालन निर्देशों को मिटाया नहीं जाएगा।


चीन फाइबर लेजर अंकन मशीन निर्माता


चिकित्सा उद्योग में उपयोग किए जाने वाले लेजर उपकरण में फाइबर लेजर मार्किंग मशीन और कार्बन डाइऑक्साइड लेजर मार्किंग मशीन शामिल है, और कुछ उपकरण पराबैंगनी लेजर मार्किंग मशीन, हरे रंग की रोशनी और मोपा लेजर मार्किंग मशीन का भी उपयोग करता है। विभिन्न लेजर अंकन मशीनों का उपयोग विभिन्न सामग्रियों पर किया जाता है, और प्रभाव बेहतर होता है। ऑप्टिकल फाइबर और कार्बन डाइऑक्साइड लेजर अंकन मशीनों का उपयोग दवा पैकेजिंग बक्से पर किया जाता है। बेहतर विरोधी नकली के लिए, कई दवा निर्माता प्लास्टिक की दवा की बोतलों को चिह्नित करने वाले पराबैंगनी लेजर का उपयोग करेंगे।

जनता की खपत जागरूकता के सुधार के साथ, उत्पादन की तारीख और दवा लेबल को चिह्नित करना आवश्यक है। यह न केवल डॉक्टरों के लिए है, बल्कि रोगी इस पहलू पर भी अधिक से अधिक ध्यान दे रहे हैं। भविष्य में, लेजर अंकन अधिक महत्वपूर्ण होगा, और जो जानकारी अंककिंग मशीन पर्यावरण के अनुकूल है और इसे आसानी से मिटा नहीं जा सकता है पिछले इंकजेट प्रिंटर में उपलब्ध नहीं है।

चिकित्सा उपकरण कठोर गुणवत्ता आवश्यकताओं के साथ उच्च मूल्यवर्धित उत्पाद हैं, जिन्हें अक्सर चुनौतीपूर्ण औद्योगिक विनिर्माण प्रक्रियाओं की आवश्यकता होती है। इन कारणों से, चिकित्सा उपकरण निर्माण के क्षेत्र में प्रेसिजन काटने के उपकरण का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। इसमें उच्च काटने की दक्षता, छोटे गर्मी प्रभावित क्षेत्र, काटने वाले शरीर, कोई गड़बड़ी, उत्तम और दृढ़ स्लिट, और विभिन्न आकारों और मोटाई काटने के लिए कोई नुकसान नहीं है। इस प्रक्रिया में उच्च लचीलापन, अच्छी जैव-अनुकूलता और बड़े पैमाने पर उत्पादन के फायदे हैं।



क्लिक चीन में ग्रीन लेजर अंकन मशीन अधिक जानकारी के लिए Carmanhaas कंपनी। हम कारमानहास पेशेवर चीन निर्माता हैं जो अच्छी कीमत के साथ चीन में नेता सप्लायर होने के लिए अच्छी काम करने वाले प्रदर्शन लेजर मार्किंग मशीन की पेशकश करने के लिए हैं।