घर > समाचार > उद्योग समाचार > ब्रांड प्रभाव को बढ़ाने के लिए लेजर अंकन कॉस्मेटिक उत्पादों
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

ब्रांड प्रभाव को बढ़ाने के लिए लेजर अंकन कॉस्मेटिक उत्पादों

2022-03-03 15:26:07

हाल के वर्षों में, आधुनिक लोगों के जीवन स्तर के सुधार के साथ सौंदर्य प्रसाधन अधिक से अधिक लोकप्रिय हो गए हैं, सौंदर्य प्रसाधन लगभग अधिकांश महिला मित्रों और यहां तक ​​कि पुरुष मित्रों की मानक विन्यास बन गया है, लेकिन साथ ही, वे नकली खरीदने के बारे में भी चिंतित हैं प्रसाधन सामग्री। गुणवत्ता और ब्रांड प्रभाव को बेहतर बनाने के लिए, सौंदर्य प्रसाधन कंपनियां कॉस्मेटिक्स के पैकेजिंग डिजाइन और उत्पादों के विरोधी नकली पर अधिक से अधिक ध्यान दे रही हैं। धातु के डिब्बे और ग्लास की बोतलें जैसे विभिन्न पैकेजिंग प्रारूप और सामग्री निर्माताओं के लिए चुनौतियों को प्रस्तुत करती है जब कोडिंग और अंकन की बात आती है।


लेजर उत्कीर्णन मशीन निर्माता


पारंपरिक स्याही-जेट अंकन लोगो को आसानी से मिटा दिया जा सकता है और विरोधी नकली के उद्देश्य को प्राप्त नहीं किया जा सकता है। बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए, अधिक से अधिक कॉस्मेटिक निर्माता लेजर अंकन तकनीक का चयन करते हैं। चूंकि लेजर अंकन मशीन फोकस करने के बाद एक बहुत ही छोटी जगह बना सकती है, इसलिए कार्यक्षेत्र को सतह की सामग्री को वाष्पीकृत करने के लिए उच्च ऊर्जा-घनत्व वाले लेजर के साथ आंशिक रूप से विकिरण किया जा सकता है या रंग परिवर्तन की रासायनिक प्रतिक्रिया से गुजरता है, जो विभिन्न पात्रों, प्रतीकों को प्रिंट कर सकता है कॉस्मेटिक्स, उत्पादन की तारीख इत्यादि पर पैटर्न, चरित्र आकार मिलीमीटर से माइक्रोन तक हो सकते हैं, और चिह्नित ग्राफिक्स, टेक्स्ट, और सीरियल नंबर स्पष्ट, पहनने वाले प्रतिरोधी हैं, और विरोधी नकली प्राप्त करने के लिए दीर्घकालिक अंकन विधि हैं।

लेजर अंकन मशीन कॉस्मेटिक उद्योग की ठीक प्रसंस्करण आवश्यकताओं को पूरी तरह से पूरा कर सकती है। सौंदर्य प्रसाधनों की प्रसंस्करण के दौरान, लेजर अंकन मशीन को कॉस्मेटिक सतह से संपर्क करने की आवश्यकता नहीं होती है, इसलिए यह कॉस्मेटिक सतह पर यांत्रिक बाहर निकालना या यांत्रिक तनाव का उत्पादन नहीं करेगा, और उत्पाद को नुकसान नहीं पहुंचाएगा। वर्तमान सौंदर्य प्रसाधन उद्योग के लिए, अंकन के लिए एक लेजर अंकन मशीन चुनना निस्संदेह एक अच्छा विकल्प है।



कारमानहास है चीन लेजर अंकन मशीन फैक्टरी। हम पूरी मार्किंग मशीन सिस्टम की आपूर्ति करते हैं, पूरी मशीन सिस्टम में उच्च अंकन सटीकता, तेज गति और स्थिर प्रदर्शन होता है, और बड़े पैमाने पर ऑनलाइन प्रसंस्करण प्रवाह उत्पादन लाइनों पर लागू किया जा सकता है।