घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > व्यवसाय के सुनहरे अवसर DIY उद्योग उपहार उद्योग के लिए लेजर नक्काशी मशीन लाता है
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

व्यवसाय के सुनहरे अवसर DIY उद्योग उपहार उद्योग के लिए लेजर नक्काशी मशीन लाता है

जेसिका 2017-06-21 13:11:39
  हाल के वर्षों में उपहार उद्योग को सुर्खियों में रहा है और एक विविध दिशा में विकसित किया गया है। उपहार दे रही-चीन, धर्म, के रूप में एक विनिमय के हस्ताक्षर के और दोस्ती का सम्मान के एक राज्य में एक परंपरा है। जीवन की गुणवत्ता के सुधार के साथ, उपहार की मांग अधिक हो रही है और अधिक। के आवेदन लेजर नक्काशी मशीन DIY शिल्प उपहार उद्योग के स्तर और उपहार, का जोड़ा मूल्य जो उपहार उद्योग के लिए और अधिक व्यापार अवसर लाता है काफी बढ़ गया है।
  आज, भेंट एक फैशन संस्कृति और एक आवश्यक व्यापार हो रहा है। उपहार की विविधता भी, कई उद्योगों, शामिल है और विविध किसी भी उत्पाद एक उपहार हो सकता है अगर ठीक से पैक किया। उपहार बाजार बहु कोण और जनता की मांग की मांग के साथ और अधिक परिपक्व होता जा रहा है। आज के उपहार उद्योग में एक मजबूत उद्योग विकसित किया गया है, व्यावसायिक उपहार कंपनियों बस खरीदने और बेचने के लिए उपहार पर, लेकिन ग्राहक के कॉर्पोरेट संस्कृति के अनुसार, मानवता के साथ अनुकूलित उपहार पृष्ठभूमि से अधिक कर रहे हैं। ऐसे उच्च-मूल्य-संवर्धित सेवाएं केवल मुनाफा उच्च, वे भी ग्राहकों को आकर्षित करेगा नहीं रखेंगे।
  उपहार उद्योग प्रतिस्पर्धा तीव्र है, खोजने के लिए उपहार बाजार, के plumes में उद्यमों उनके उत्पादों और अधिक जोड़ा मूल्य देना चाहिए, और उद्यम के निर्माण के लिए कई उपहार पसंद की लेजर नक्काशी मशीन बन गया है चाहता हूँ।
  धातु कार्ड, एक तस्वीर की तरह लेजर अंकन मशीन, अब फोटो लेजर विभिन्न धातु सेल फ़ोन सुरक्षा में व्यापक रूप से प्रयोग किया जाता है, व्यक्तित्व दिखा रहा है को शामिल किया गया
  यहाँ प्रमुख हैंग, अलग-अलग DIY लाइसेंस प्लेट संख्या है, बाजार में 2017 काफी गर्म है।