घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर मार्किंग मशीन पूरे कोडिंग उद्योग बाजार पर कब्जा कर लेगी
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर मार्किंग मशीन पूरे कोडिंग उद्योग बाजार पर कब्जा कर लेगी

2020-10-13 19:18:26

एक आधुनिक परिशुद्धता प्रसंस्करण विधि के रूप में, लेजर मार्किंग मशीन में पारंपरिक प्रसंस्करण विधियों जैसे प्रिंटिंग, मैकेनिकल स्क्राइबिंग और ईडीएम की तुलना में अद्वितीय फायदे हैं। लेजर अंकन उपकरण में रखरखाव-मुक्त, समायोजन-मुक्त और उच्च विश्वसनीयता के प्रदर्शन हैं। यह विशेष रूप से सुंदरता, गहराई और चिकनाई के लिए उच्च आवश्यकताओं वाले क्षेत्रों के लिए उपयुक्त है। इसलिए, यह लक्जरी सामान उद्योग में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। जिन धातु उत्पादों को संसाधित किया जा सकता है उनमें लोहा, तांबा, स्टेनलेस स्टील, सोना, मिश्र धातु, एल्यूमीनियम, चांदी और सभी धातु ऑक्साइड शामिल हैं। यू लेबल मार्किंग मशीन हमेशा से ही उपयोगकर्ताओं को सबसे उन्नत और सबसे अधिक लागू उत्पादों के साथ प्रदान करने और उपयोगकर्ताओं के लिए सर्वोत्तम उत्पादों को प्रदान करने के सिद्धांत के आधार पर, मजबूत तकनीकी शक्ति पर भरोसा करते हुए, उपयोगकर्ताओं की आवश्यकताओं द्वारा निर्देशित किया गया है।




CO2 लेजर अंकन मशीन की कीमत चीन


वर्तमान में, कोडिंग मशीन खाद्य सुरक्षा की ट्रैसीबिलिटी को साकार करने का आधार और महत्वपूर्ण गारंटी है। खाद्य उद्योग में एक महत्वपूर्ण उपकरण के रूप में, विभिन्न उद्योगों में कोडिंग मशीन का तेजी से उपयोग किया जाता है। इस स्तर पर, खाद्य कंपनियां आम तौर पर कोडिंग मशीनों का उपयोग करती हैं, और कुछ समस्याएं सामने आती रहती हैं: जैसे कि बड़ी मात्रा में उपभोग्य वस्तुएं, उच्च लागत, पेशेवर रखरखाव कर्मियों की आवश्यकता, अंकन प्रभाव को आसान मिटाना और संशोधित करना और उच्च प्रदूषण । और अंकन के लिए लेजर कोडिंग मशीन का उपयोग व्यापक रूप से उद्योग में उपयोग किया गया है, क्योंकि यह अपने अद्वितीय गैर-स्मरबल एंटी-काउंटरिंग के कारण है।




लेजर मार्किंग मशीन आपूर्तिकर्ता


लेजर कोडिंग मशीन उच्च अंत लक्जरी हीरे के छल्ले और हार्डवेयर उत्पादों पर विभिन्न ग्रंथों, सीरियल नंबर, उत्पाद संख्या, बारकोड, क्यूआर कोड, उत्पादन तिथियों आदि को चिह्नित कर सकती है, और समय, दिनांक या सीरियल नंबर और उत्पाद संख्या स्वचालित रूप से हो सकती है। को छोड़ दिया। लेजर-चिह्नित पाठ और ग्राफिक्स न केवल स्पष्ट और सटीक हैं, बल्कि मिटा या संशोधित भी नहीं किए जा सकते हैं। उत्पाद की गुणवत्ता और चैनल ट्रैकिंग के लिए यह बहुत फायदेमंद है, और प्रभावी ढंग से समाप्त हो चुकी उत्पाद की बिक्री, विरोधी जालसाजी को रोक सकता है और क्रॉस-स्टॉकिंग को रोक सकता है।




चीन लेजर अंकन मशीन wholesales

CARMANHAAS अच्छी कीमत के साथ चीन में अग्रणी आपूर्तिकर्ता होने के लिए अच्छा काम करने वाले प्रदर्शन लेजर मार्किंग मशीन की पेशकश करने के लिए पेशेवर चीन निर्माता है। हमारे सभी उत्पाद सीई आईएसओ प्रमाणित के साथ अच्छी गुणवत्ता वाले हैं। पूरी मशीन प्रणाली में उच्च अंकन सटीकता, तेज गति और स्थिर प्रदर्शन है, और इसे बड़े पैमाने पर ऑनलाइन प्रसंस्करण प्रवाह उत्पादन लाइनों पर लागू किया जा सकता है।
हमसे अभी संपर्क करें:
बताएं: +86 512 67678768
ई-मेल: sales@carmanhaas.com