घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर तकनीक औद्योगिक विनिर्माण का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर तकनीक औद्योगिक विनिर्माण का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है

2020-10-16 19:22:07

मेरा देश हमेशा एक प्रमुख भारी उद्योग देश रहा है और "विश्व कारखाने" के रूप में जाना जाता रहा है। मेरे देश में वैश्विक विनिर्माण केंद्र के हस्तांतरण के साथ, मेरे देश में सीएनसी लेजर काटने की मशीनों की बाजार में मांग 50% से अधिक की वार्षिक दर से बढ़ी है। सीएनसी लेजर कटिंग तकनीक ने धीरे-धीरे अपनी लचीलेपन और लचीलेपन के साथ पतली प्लेट प्रसंस्करण के क्षेत्र में पारंपरिक प्रसंस्करण विधियों को बदल दिया है। इसके अलावा, विकास के वर्षों के बाद, मेरे देश की लेजर काटने की तकनीक और उपकरण खरोंच से बढ़े हैं, और धीरे-धीरे एक निश्चित औद्योगिक पैमाने का गठन किया है। लेजर कटिंग तकनीक के लिए भविष्य के बाजार की मांग और अधिक बड़ी हो जाएगी, और यह औद्योगिक विनिर्माण के विभिन्न उद्योगों में खिल जाएगा।

कार निर्माता
ऑटोमोबाइल उद्योग का विकास कार बॉडी की गुणवत्ता पर उच्च आवश्यकताओं को आगे बढ़ाता है। लेजर वेल्डिंग और कटिंग तकनीक न केवल प्रसंस्करण गुणवत्ता के मामले में पारंपरिक प्रसंस्करण विधियों से बेहतर हैं, बल्कि उत्पादन क्षमता में भी काफी सुधार हुआ है।
ऑटोमोबाइल विनिर्माण में लेजर वेल्डिंग की पूरी प्रक्रिया में मुख्य रूप से तीन प्रकार शामिल हैं, अर्थात्: असमान मोटाई प्लेटों के लेजर दर्जी वेल्डिंग; शरीर की विधानसभाओं और उप-विधानसभाओं की लेजर वेल्डिंग; और ऑटो भागों की लेजर वेल्डिंग।






लेजर वेल्डिंग मशीन 800W / 1000W आपूर्तिकर्ता

जहाज निर्माण
जहाज निर्माण उद्योग के लिए लेजर कटिंग तकनीक क्या लाती है, उत्कृष्ट उत्पादन क्षमता, उत्कृष्ट उत्पादन गुणवत्ता, अति लघु उत्पादन चक्र और कम उत्पादन लागत के साथ धातु प्रसंस्करण है।
जहाज निर्माण के क्षेत्र में, लेजर कटिंग पसलियों पर ट्रिमिंग भत्ता निर्धारित करने की आवश्यकता को टालता है, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि प्लाज्मा पसलियों को खाली कर रहा है, और ट्रिमिंग मैन्युअल रूप से की जाती है, जिसके परिणामस्वरूप असमान ट्रिमिंग गुणवत्ता होती है। पाए जाते हैं। जिससे असेंबली वर्कलोड, असेंबली साइकल, मटीरियल और लेबर कॉस्ट को कम किया जा सके।

लेजर द्वारा काटे गए समुद्री स्टील प्लेट में अच्छी कटिंग सीम की गुणवत्ता, कट की सतह की अच्छी ऊर्ध्वाधरता, कोई स्लैग, पतली ऑक्साइड परत, चिकनी सतह, कोई माध्यमिक प्रसंस्करण, प्रत्यक्ष वेल्डिंग, छोटे थर्मल विरूपण, उच्च वक्र काटने की सटीकता, और कम समन्वय काम नहीं करता है। घंटे, उच्च शक्ति जहाज प्लेटों की बाधा मुक्त काटने को प्राप्त करने के लिए।





पोर्टेबल लेजर वेल्डिंग मशीन आपूर्तिकर्ता

विमान निर्माण
इसमें एयरक्राफ्ट इंजन निर्माण के कई पहलुओं के अनुप्रयोग हैं। नोजल को समाप्त करने के लिए एयरो इंजन के सेवन के लिए लेजर कटिंग तकनीक को लागू करने की आवश्यकता है। लेजर कटिंग तकनीक के उपयोग ने कई समस्याओं को हल किया है जैसे कि कठिन-से-प्रक्रिया सामग्री की कटाई, बड़े पैमाने पर पतली दीवारों वाले उच्च-दक्षता वाले मशीनिंग, भाग ब्लेड के छेद की उच्च परिशुद्धता काटने और विशेष सतह भागों प्रसंस्करण।
इसने उच्च प्रदर्शन, हल्के वजन, लंबे जीवन, छोटे चक्र और कम लागत की दिशा में विमानन वाहनों के विकास को दृढ़ता से बढ़ावा दिया है, जिससे विमानन उद्योग के विकास में बहुत अधिक शक्ति बढ़ गई है।





लेजर काटने की मशीन थोक

जहाज निर्माण, विमानन और ऑटोमोबाइल विनिर्माण जैसे उद्योगों के विकास के साथ, लेजर तकनीक घुसपैठ कर चुकी है और विनिर्माण प्रक्रिया का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गई है। लेज़र कटिंग तकनीक के अनुप्रयोग ने समस्या को प्रभावी ढंग से हल करते हुए उत्पादन क्षमता में बहुत सुधार किया है जो इसकी उच्च परिशुद्धता को पूरा नहीं कर सकता है। भविष्य में, चीन की लेजर तकनीक में अभी भी विकास के लिए बहुत जगह है, और तकनीकी नवाचार क्षमताएं लेजर तकनीक के विकास को एक नए स्तर तक पहुंचाएंगी, जिससे घरेलू लेजर तकनीक जल्द से जल्द दुनिया की उन्नत लेजर तकनीक में प्रवेश कर सकेगी।