घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर उत्कीर्णन मशीन के प्रकाश स्रोत वर्गीकरण और चयन मानदंड
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर उत्कीर्णन मशीन के प्रकाश स्रोत वर्गीकरण और चयन मानदंड

2021-10-20 15:52:50


लेजर उत्कीर्णन मशीन, भी लेजर उत्कीर्णन मशीन कहा जाता है, एक तकनीकी उपकरणों का उपयोग करता है कि लेजर सामग्री उत्कीर्ण करने की आवश्यकता है खोदना है। वर्तमान में, बाजार पर लेजर उत्कीर्णन मशीनों के आम प्रकाश स्रोतों मुख्य रूप से सीओ 2 प्रकाश स्रोत, फाइबर प्रकाश स्रोत, बैंगनी प्रकाश स्रोत, हरी प्रकाश स्रोत, और डायोड प्रकाश स्रोत शामिल हैं। लेजर तरंग दैर्ध्य अलग है, उत्कीर्णन दक्षता भी बहुत अलग है।


उनमें से CO2 लेजर उत्कीर्णन मशीन जैसे लकड़ी, चमड़ा, प्लास्टिक और अन्य गैर धातु सामग्री ऑप्टिकल फाइबर प्रकाश स्रोत के रूप में उत्कीर्णन सामग्री के लिए मुख्य रूप से उपयुक्त है, उत्कीर्णन के लिए मुख्य सामग्री धातु या अपेक्षाकृत उच्च घनत्व के साथ lacquered सामग्री रहे हैं।




बिक्री पर चीन यूवी लेंस

बैंगनी प्रकाश स्रोत बहुत ठीक नक्काशी और नक्काशी की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ एक अपेक्षाकृत उच्च अंत प्रकाश स्रोत है।

ग्रीन प्रकाश स्रोत, हम एक्रिलिक के बीच में तीन आयामी चित्र, जो आम तौर पर हरी प्रकाश स्रोत से खुदी हुई हैं, जो पारदर्शी कांच और अन्य सामग्री खोदना कर सकते हैं की एक बहुत कुछ देखा हो सकता है।

डायोड प्रकाश स्रोत है, जो मूल रूप से एक मंच प्रकाश स्रोत प्रकाश व्यवस्था थी, लेजर उत्कीर्णन उद्योग में एक शानदार बारी हासिल की है। इसके उत्कीर्णन सिद्धांत थोड़ा एक आवर्धक कांच के सूर्य के नीचे एक सिगरेट बट प्रकाश व्यवस्था के समान है।

लेजर उत्कीर्णन मशीन के चयन मानदंड

मुझे विश्वास है कि जो एक लेजर उत्कीर्णन मशीन खरीदने के लिए चाहते हैं कई दोस्त सबसे इस मुद्दे के बारे में चिंतित हैं। हर कोई निश्चित रूप से एक व्यावहारिक और किफायती लेजर मशीन प्रकार का चयन करने की उम्मीद है। इसलिए, आप को चुनने से पहले फायदे और विभिन्न लेजर मशीनों का नुकसान समझ सकते हैं, तो के रूप में सही प्रकार का चयन करने के लिए।

CO2 लेजर उत्कीर्णन मशीन
लाभ: उत्कीर्णन सामग्री व्यापक रूप से उच्च शक्ति, तेजी से उत्कीर्णन गति और उच्च परिशुद्धता के साथ, लकड़ी, चमड़ा, प्लास्टिक, रबड़, आदि में किया जाता है।
नुकसान: मशीन भारी है और आम तौर पर 40-50 किलो है, जो स्थानांतरित करने के लिए सुविधाजनक नहीं है के बीच वजन का होता है, और कीमत आम तौर पर मध्यम कारखाना उपयोग के लिए उपयुक्त है।

फाइबर लेजर उत्कीर्णन मशीन
लाभ: उच्च उत्कीर्णन सटीकता, तेजी से गति, कारखाने बैच आपरेशन के लिए उपयुक्त है, और कारखाना स्वचालन उत्पादन लाइनों से जोड़ा जा सकता।
नुकसान: मशीन आम तौर पर लगभग 15,000 युआन से ज्यादा महंगा है, और मात्रा अपेक्षाकृत बड़ी है और वजन से अधिक 30 किलोग्राम है।


बिक्री पर 355 galvo स्कैनर

बैंगनी लेजर उत्कीर्णन मशीन
लाभ: विस्तृत उत्कीर्णन सामग्री, दोनों धातु और गैर धातु उत्कीर्ण किया जा सकता है। एक मशीन कई उद्देश्यों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
नुकसान: कीमत महंगा है। क्योंकि बैंगनी प्रकाश स्रोत की विशेषताओं की, मशीन की तुलना में अधिक 20,000 30,000 युआन करने के लिए आम तौर पर है, और मशीन भी अपेक्षाकृत भारी है। उच्च अंत विनिर्माण के लिए उपयुक्त है।

ग्रीन लेजर उत्कीर्णन मशीन
लाभ: यह तीन आयामी उत्कीर्णन और तीन आयामी स्थिति उत्कीर्णन का एहसास कर सकते हैं। नुकसान: यह भी भारी और महंगा है।

डायोड लेजर उत्कीर्णन मशीन
लाभ: कीमत 1,000 युआन के रूप में कम और युआन आम तौर पर नहीं से अधिक 3000 के रूप में है, और यह आकार में छोटा और ले जाने के लिए सुविधाजनक है।
नुकसान: उत्कीर्णन गति धीमी है, और शुद्ध धातु उत्कीर्ण नहीं किया जा सकता। गति सीमाओं के कारण, यह आम तौर पर व्यक्तिगत DIY घर में इस्तेमाल के लिए, या छोटे और मध्यम व्यापारों के द्वारा छोटे बैच अनुकूलन के लिए अधिक उपयुक्त है।