घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर वेल्डिंग मशीन परावर्तक का रखरखाव और रखरखाव
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर वेल्डिंग मशीन परावर्तक का रखरखाव और रखरखाव

2021-06-09 14:08:35

लेजर का समायोजन विशेष रूप से प्रशिक्षित कर्मियों द्वारा किया जाना चाहिए, अन्यथा यह लेजर मिसलिग्न्मेंट या ध्रुवीकरण समायोजन के कारण ऑप्टिकल पथ पर अन्य घटकों को नुकसान पहुंचाएगा।




चीन परावर्तक निर्माता


लेजर गुहा के समायोजन चरण निम्नानुसार हैं:
1. संदर्भ प्रकाश स्रोत की जाँच करें
2. आधा दर्पण की स्थिति समायोजित करें
3. याग रॉड की स्थापना स्थिति की जाँच करें


(1) यह सुनिश्चित करने के लिए कि लेजर हमेशा सामान्य कामकाजी स्थिति में होता है, निरंतर संचालन के दो सप्ताह के बाद या जब इसे समय की अवधि के लिए उपयोग नहीं किया जाता है, तो ऑप्टिकल पथ जैसे लेजर मॉड्यूल, ढांकता हुआ फिल्म में घटक और लेंस संरक्षण ग्लास को मशीन शुरू करने से पहले पहले निरीक्षण किया जाना चाहिए ताकि प्रत्येक को यह निर्धारित करने के लिए कोई असामान्य घटनाएं न हो जैसे धूल प्रदूषण और ऑप्टिकल घटकों पर फफूंदी। यदि उपर्युक्त घटना होती है, तो उन्हें यह सुनिश्चित करने के लिए समय पर निपटाया जाना चाहिए कि ऑप्टिकल घटकों को मजबूत लेजर विकिरण के तहत क्षतिग्रस्त नहीं किया जाएगा। (यदि उपकरण का उपयोग वातावरण अपेक्षाकृत साफ है, तो उपरोक्त निरीक्षण को एक महीने तक बढ़ाया जा सकता है या तदनुसार लंबे समय तक बढ़ाया जा सकता है)




लेजर वेल्डिंग आपूर्तिकर्ता चीन


(2) उपकरण ऑपरेटर अक्सर काले फोटो पेपर के साथ लेजर आउटपुट स्पॉट की जांच कर सकते हैं। एक बार असमानता या ऊर्जा की बूंद मिलने के बाद, लेजर अनुनादकर्ता को लेजर आउटपुट की बीम गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए समय पर समायोजित किया जाना चाहिए।

(3) शीतलन पानी की शुद्धता लेजर आउटपुट दक्षता और लेजर के जीवन को ध्यान केंद्रित गुहा घटकों को सुनिश्चित करने की कुंजी है। उपयोग के दौरान, आंतरिक परिसंचरण पानी की चालकता सप्ताह में एक बार जांच की जानी चाहिए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि इसकी चालकता 30.5 एमडब्ल्यू सेमी है, और इसे महीने में एक बार प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए। आंतरिक रूप से परिसंचरण deionized पानी के लिए, नए इंजेक्शन शुद्ध पानी की चालकता 32 मेगावाट सीएम होना चाहिए। किसी भी समय शीतलन प्रणाली में आयन एक्सचेंज कॉलम के रंग परिवर्तन का निरीक्षण करें। एक बार एक्सचेंज कॉलम में राल का रंग गहरा भूरा या यहां तक ​​कि काला में बदल जाता है, राल को तुरंत बदला जाना चाहिए।