घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > धातु 3 डी मुद्रण व्यक्तिगत चिकित्सा उपकरणों
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

धातु 3 डी मुद्रण व्यक्तिगत चिकित्सा उपकरणों

2021-06-08 19:19:17

वर्तमान में, चिकित्सा उपकरणों में धातु additive विनिर्माण के व्यक्तिगत विनिर्माण का आवेदन बेहद प्रमुख है।

एक तरफ, इसका उपयोग अलग-अलग आवश्यकताओं या जटिल संरचनाओं के साथ प्रत्यारोपण / प्रोस्थेस प्रिंट करने के लिए किया जाता है जो बायोनिक्स के सिद्धांत की नकल करते हैं। इन प्रत्यारोपण को रोगी के स्थानीय शरीर रचना के उच्च मिलान को पूरा करने के लिए बाहरी समोच्च और आंतरिक संरचना के सिंक्रोनस पुनर्निर्माण को प्रभावी ढंग से समझने के लिए 3 डी प्रिंटिंग तकनीक द्वारा सटीक रूप से नियंत्रित किया जाता है। उनमें से, बायोकॉम्पाटिबल टाइटेनियम मिश्र धातु सामग्री एक महत्वपूर्ण प्रसंस्करण सामग्री है, मुद्रित छिद्रपूर्ण संरचना प्रत्यारोपण, मानव ऊतकों के साथ बेहतर एकीकृत हो सकते हैं।




3 डी प्रिंटिंग धातु थोक व्यापारी चीन


दूसरी तरफ, धातु additive विनिर्माण तकनीक का उपयोग रोगियों के लिए प्रत्यारोपण सर्जरी के लिए आवश्यक सटीक घटकों को तैयार करने के लिए भी किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, दक्षिण चीन विश्वविद्यालय प्रौद्योगिकी ने लेजर चुनिंदा पिघलने प्रौद्योगिकी (एसएलएम) गाइड का उपयोग करके सर्जिकल संचालन के लिए सफलतापूर्वक व्यक्तिगत सहायता विकसित की है।



बिक्री कारखाने पर 3 डी मुद्रण धातु


3 डी प्रिंटिंग वैयक्तिकृत कस्टम उत्पादन और छोटे बैच उत्पादन के लिए बहुत उपयुक्त है

वैयक्तिकृत और छोटे-बैच उत्पादन विनिर्माण उद्योग की वर्तमान विकास प्रवृत्ति बन गया है। धातु 3 डी प्रिंटिंग मोल्ड विनिर्माण के प्रमुख तकनीकी लिंक से छुटकारा पाती है। पैरामीटर को किसी भी समय समायोजित किया जा सकता है, और छोटे बैचों या यहां तक ​​कि एकल-टुकड़े उत्पादों को कम लागत और छोटे चक्र पर संसाधित किया जा सकता है। उत्पादित करें। चिकित्सा उपकरण उद्योग के अलावा, यह अन्य उद्योगों में महान आवेदन क्षमता भी है।