घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > प्रतिबिंबित फिल्म के ऑप्टिकल फिल्म-आवेदन
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

प्रतिबिंबित फिल्म के ऑप्टिकल फिल्म-आवेदन

2021-06-24 18:54:23

ऑप्टिकल फिल्मों को विभाजित किया जा सकता है: प्रतिबिंबित फिल्म, विरोधी प्रतिबिंब फिल्म / विरोधी प्रतिबिंब फिल्म, फ़िल्टर, ध्रुवीकरण / ध्रुवीकरण फिल्म, मुआवजा फिल्म / चरण अंतर प्लेट, संरेखण फिल्म, फैलाव फिल्म / शीट, उनके उपयोग वर्गीकरण, विशेषताओं और आवेदन। चमक वृद्धि फिल्म / प्रिज्म फिल्म / कंडेनसिंग फिल्म, फिल्म / गैर चिपकने वाला, आदि। संबंधित डेरिवेटिव में ऑप्टिकल ग्रेड रखरखाव फिल्म, खिड़की फिल्म आदि शामिल हैं।




Raytool Precitec काटने के सिर के लिए 1064 एनएम फोकस लेंस लेजर ऑप्टिक्स लेंस (फाइबर लेजर के लिए चीन ऑप्टिक्स लेंस)



प्रतिबिंबित फिल्मों को आम तौर पर दो श्रेणियों में विभाजित किया जा सकता है, एक धातु प्रतिबिंबित फिल्म है, और दूसरा सभी ढांकता हुआ प्रतिबिंबित फिल्म है। इसके अलावा, एक धातु ढांकता हुआ प्रतिबिंबित फिल्म है जो दोनों को जोड़ती है, जिसका कार्य ऑप्टिकल उपस्थिति की प्रतिबिंबिता को बढ़ाने के लिए है।

आम तौर पर, धातुओं में एक बड़ा विलुप्त होने गुणांक होता है। जब प्रकाश बीम हवा से धातु की सतह में प्रवेश करता है, तो धातु में प्रवेश करने वाली रोशनी का आयाम तेजी से क्षीण होता है, ताकि धातु में प्रवेश करने वाली हल्की ऊर्जा संगत रूप से कम हो गई हो, और प्रतिबिंबित प्रकाश ऊर्जा में वृद्धि हुई है। विलुप्त होने के गुणांक जितना अधिक होगा, उतना तेज़ प्रकाश आयाम क्षीण होता है, कम रोशनी ऊर्जा धातु में प्रवेश करती है, और प्रतिबिंबिता जितनी अधिक होती है।

धातु प्रतिबिंबित फिल्म की ताकत यह है कि तैयारी प्रक्रिया सरल है, और ऑपरेशन के तरंग दैर्ध्य पैमाने पर व्यापक है; दोष यह है कि हल्का नुकसान बड़ा है, और प्रतिबिंबिता अधिक नहीं हो सकती है। धातु प्रतिबिंबित फिल्म की प्रतिबिंबिता में सुधार करने के लिए, धातु ढांकता हुआ प्रतिबिंबित फिल्म बनाने के लिए फिल्म के बाहर एक निश्चित मोटाई की कई ढांकता हुआ परतों को जोड़ा जा सकता है। यह बताने की जरूरत है कि धातु ढांकता हुआ फिल्म एक निश्चित तरंग दैर्ध्य (शायद एक निश्चित लहर क्षेत्र) की प्रतिबिंबिता जोड़ती है, लेकिन यह धातु फिल्म की तटस्थ प्रतिबिंब विशेषताओं को नष्ट कर देती है।




लेजर नक़्क़ाशी प्रणाली आईटीओ कटिंग ऑप्टिक्स लेंस निर्माताओं (लेजर नक़्क़ाशी के लिए ऑप्टिक्स लेंस)


ऑल-डाइलेक्ट्रिक रिफ्लेक्टिव फिल्म बहु-बीम हस्तक्षेप के आधार पर बनाई गई है। एंटी-रिफ्लेक्शन कोटिंग के विपरीत, मूल सामग्री की तुलना में एक अपवर्तक सूचकांक के साथ एक पतली फिल्म के साथ ऑप्टिकल सतह कोटिंग ऑप्टिकल सतह की प्रतिबिंबिता को बढ़ा सकती है। सबसे सरल मल्टीलायर प्रतिबिंब उच्च और निम्न अपवर्तक सूचकांक के साथ दो सामग्रियों के वैकल्पिक वाष्पीकरण द्वारा गठित किया जाता है, और प्रत्येक फिल्म की ऑप्टिकल मोटाई एक निश्चित तरंग दैर्ध्य का एक चौथाई है। इस स्थिति के तहत, सुपरपोजिशन में भाग लेने वाले प्रत्येक इंटरफ़ेस पर प्रतिबिंबित प्रकाश वेक्टर समान स्थिति दिशा है। संरचना आयाम फिल्म परतों की संख्या के साथ बढ़ता है।