घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > CO2 लेजर काटने की मशीन के लिए उपयुक्त ऑप्टिकल लेंस
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

CO2 लेजर काटने की मशीन के लिए उपयुक्त ऑप्टिकल लेंस

2020-05-22 17:30:33

लेजर कटिंग को वर्कपीस को विकिरणित करने के लिए एक केंद्रित उच्च शक्ति घनत्व लेजर बीम का उपयोग करना है, ताकि विकिरणित सामग्री जल्दी से पिघल जाए, वाष्पीकृत हो जाए, प्रज्वलित हो जाए या प्रज्वलन बिंदु तक पहुंच जाए, और साथ ही, पिघला हुआ पदार्थ उच्च द्वारा उड़ा दिया जाता है। बीम के साथ गति हवा का प्रवाह समाक्षीय, जिससे वर्कपीस खुला रहता है।

लेजर कटिंग मशीन की अनुप्रयोग सीमा बहुत विस्तृत है, चाहे वह धातु हो या गैर-धातु, इसे काटा जा सकता है, गैर-धातु को काटना, जैसे कपड़ा, चमड़ा, आदि CO2 लेजर काटने की मशीन का उपयोग कर सकते हैं, काटने वाली धातु फाइबर का उपयोग कर सकते हैं। लेजर काटने की मशीन।

CO2 लेजर कटिंग मशीन एक लेजर किरण है जो कि CO2 गैस द्वारा बनाई जाती है जो कि लेजर हेड के अंदर जटिल ऑप्टिकल लेंस द्वारा उत्तेजित होती है। यह धातु पर नृत्य कर सकता है, और कागज, लकड़ी और अन्य विभिन्न सामग्रियों को भी बना सकता है जो विभिन्न आकर्षण से बाहर निकलते हैं।

लेजर फोकसिंग लेंस निर्माता चीन, कार्मनहास ज़ेनसी फोकस लेंस आदर्श रूप से लेजर हेड ट्रीटमेंट, वेल्डिंग, कटिंग और इंफ्रारेड रेडिएशन संग्रह के लिए अनुकूल हैं।




लेदर कट लेदर

चमड़े को काटने के लिए CO2 लेजर काटने की मशीन का उपयोग उत्पाद को जटिल बनावट, डिजाइन की भावना से भरा, उच्च लेजर काटने की परिशुद्धता, साफ काटने की सतह और समग्र उत्पाद नाजुक है। जब साधारण काटने की मशीन बोर्ड को काटती है, तो यह किनारे पर कुछ दोष पैदा करेगा। गति धीमी है, पर्याप्त चिकनी नहीं है, और सटीक कम है, जो काटने के उत्पाद को असंतोषजनक बनाता है। लेजर कटिंग के बकाया फायदों के कारण, लेजर कटिंग मशीनों के उद्भव ने पारंपरिक कटिंग मार्केट को जल्दी से विकृत कर दिया।

लेजर काटने की लकड़ी

चमड़े के अलावा, लेजर कटिंग का उपयोग विभिन्न सामग्रियों, जैसे कपड़ा, एक्रिलिक, लकड़ी, रबर, आदि के लिए भी किया जा सकता है।CO2 परावर्तक CO2 लेजर उत्कीर्णन मशीन में लकड़ी काटने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, इस प्रकार लकड़ी के लिए उत्कृष्ट परिशुद्धता प्रदान करता है। यह सुरुचिपूर्ण, परिष्कृत और अद्भुत प्रभाव पैदा करता है। रेखाएँ स्पष्ट, स्वच्छ और रेट्रो हैं।


लेजर पेपर काटने की कला

लेजर कटिंग से पेपर में अधिक जटिल पैटर्न हो सकते हैं, जो वर्ग को छोड़ देता है, चाहे वह न्यूयॉर्क शहर की हवाई रूपरेखा को काट रहा हो, या तीन आयामी फंतासी वन का निर्माण कर रहा हो, जब तक कि आप लेजर काटने की मशीन का उपयोग कर प्राप्त कर सकते हैं वांछित प्रभाव, यहां तक ​​कि जटिल प्रभाव वर्तमान लेजर काटने की मशीन के साथ अति सुंदर कागज कला प्राप्त कर सकते हैं।



थोक उच्च गुणवत्ता CO2 लेजर उत्कीर्णन मशीन मोलिब्डेनम दर्पण DIA 202530 के साथ


पारंपरिक कटाई तकनीक की तुलना में, लेजर कटिंग मशीन में कोई यांत्रिक तनाव नहीं है, और काटने के उत्पादों के प्रभाव, परिशुद्धता और काटने की गति अधिक बेहतर है। पारंपरिक प्रसंस्करण रूपों की तुलना में, कंप्यूटर-डिज़ाइन किए गए ग्राफिक्स किसी भी आकार, किसी भी पैटर्न, किसी भी आकार के फीता, उच्च दक्षता और कम लागत में कटौती कर सकते हैं, जो लेजर का एक बड़ा लाभ है।