घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > पोर्टेबल लेजर मार्किंग मशीन
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

पोर्टेबल लेजर मार्किंग मशीन

2020-06-16 18:15:09

पोर्टेबल लेजर मार्किंग मशीनों के दो स्वीकृत सिद्धांत हैं: "हॉट प्रोसेसिंग" में एक उच्च लेजर बीम है (यह केंद्रित प्रकाश का ऊर्जा प्रवाह है), संसाधित सामग्री की सतह परत पर विकिरणित, सामग्री की सतह लेजर ऊर्जा को अवशोषित करती है, और विकिरणित होता है क्षेत्र में एक थर्मल उत्तेजना प्रक्रिया होती है, जो सामग्री की सतह (या कोटिंग) का तापमान बढ़ने का कारण बनती है, जिससे कायापलट, पिघलने, पृथक, वाष्पीकरण और अन्य घटनाएं होती हैं।

उच्च लोड ऊर्जा वाले "कोल्ड प्रोसेसिंग" (पराबैंगनी) फोटॉन सामग्री (विशेष रूप से जैविक सामग्री) या आसपास के माध्यम में रासायनिक बंधनों को तोड़ सकते हैं, ताकि सामग्री गैर-थर्मल प्रक्रियाओं द्वारा नष्ट हो जाए।


* पोर्टेबल फाइबर लेजर मार्किंग मशीन में एक एकीकृत मॉड्यूलर डिज़ाइन है, जो बहुत कॉम्पैक्ट है और इसे आसान हैंडलिंग के लिए कार के ट्रंक में रखा जा सकता है और एक छोटे से कार्यस्थल में भी काम कर सकता है। फाइबर लेजर मार्किंग मशीन की उच्च गति, उच्च गुणवत्ता और उच्च लागत प्रदर्शन के साथ मशीन "छोटे गौरैया, सभी आंतरिक अंगों के साथ पूर्ण" है।

* सिस्टम का एकीकृत डिजाइन ग्राहक को उपयोग करने के लिए अधिक सुविधाजनक बनाता है, और विभिन्न औद्योगिक अनुप्रयोगों के लिए एक आदर्श समाधान प्रदान करता है।

* स्पंदित फाइबर लेजर का उपयोग करना।

* लेजर ऑल-फाइबर संरचना डिजाइन, कोलेमाइजेशन समायोजन के लिए किसी भी ऑप्टिकल घटकों के बिना लेजर की उच्च विश्वसनीयता सुनिश्चित करता है।

* लंबे समय से सेवा जीवन, कॉम्पैक्ट आकार, कोई विशाल पानी शीतलन प्रणाली, केवल सरल ठंडी हवा। यह कुछ प्रभाव, कंपन, उच्च तापमान या धूल के साथ कठोर वातावरण में भी सामान्य रूप से काम कर सकता है।

* पोर्टेबल लेजर मार्किंग मशीन की प्रोसेसिंग स्पीड पारंपरिक लेजर मार्किंग मशीन से 2-3 गुना बेहतर होती है, जिसमें बेहतर बीम क्वालिटी, छोटी लाइट स्पॉट और संकीर्ण मार्किंग लाइन होती है, जो फाइन मार्किंग के लिए उपयुक्त होती है।

* लैंप पंप और सेमीकंडक्टर लेजर मार्किंग मशीनों की तुलना में उपयोग की कम लागत, ऊर्जा की बचत और ऊर्जा की बचत, यह 2-3 हजार वार्षिक बिजली लागत बचा सकती है।


पोर्टेबल फाइबर लेजर मशीन अंकन मशीन

कार्मनहास फाइबर लेजर मार्किंग मशीन अत्यधिक एकीकृत फाइबर लेजर और उच्च गति स्कैनिंग गैल्वनोमीटर को गोद लेती है। आउटपुट पावर स्थिर है, ऑप्टिकल मोड अच्छा है, ठीक और सटीक अंकन के लिए उपयुक्त है; छोटे आकार, पूर्ण हवा ठंडा, कोई उपभोग्य सामग्रियों, रखरखाव से मुक्त, औद्योगिक निरंतर काम की जरूरतों को पूरा करने के लिए; आयातित या घरेलू लेजर आवश्यकताओं के अनुसार चुना जा सकता है।

उत्पाद की विशेषताएँ:

(1) धातु और गैर-धातु सामग्री की एक किस्म को चिह्नित करें।

(2) गैर-संपर्क प्रसंस्करण, उत्पादों को कोई नुकसान नहीं, कोई उपकरण नहीं पहनना, अच्छी अंकन गुणवत्ता; 

(3) बीम की गुणवत्ता अच्छी है, नुकसान कम है, और प्रसंस्करण गर्मी प्रभावित क्षेत्र छोटा है।

(4) उच्च प्रसंस्करण दक्षता, कंप्यूटर नियंत्रण और आसान स्वचालन

(५) मार्किंग सॉफ्टवेयर कोरलड्रा, ऑटोकैड, फोटोशॉप और अन्य सॉफ्टवेयर की फाइलों के अनुकूल है

(6) समर्थन PLT, PCX, DXF, BMP, आदि, आप सीधे SHX, TTF फ़ॉन्ट लाइब्रेरी का उपयोग कर सकते हैं।

(7) ऑटोमैटिक कोडिंग, प्रिंटिंग सीरियल नंबर, बैच नंबर, तारीख, बारकोड, क्यूआर कोड, ऑटोमैटिक नंबर जंप आदि का समर्थन करें।




1000W हाथ में फाइबर लेजर वेल्डिंग मशीन


काम करने की प्रक्रिया में उत्कृष्टता, गुणवत्ता में पूर्णता और ग्राहकों की सेवा में समर्पण। विभिन्न ग्राहकों की मांगों के आधार पर, हम सभी ग्राहकों को लेजर ऑप्टिक्स और तंत्र में अनुकूलित समाधान प्रदान करेंगे।
अपने संपर्क में आपका स्वागत है
दूरभाष: +86 512 67678768
ई-मेल: sales@carmanhaas.com