घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर गैल्वेनोमीटर की स्थापना के लिए सावधानियां
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर गैल्वेनोमीटर की स्थापना के लिए सावधानियां

2021-07-20 16:03:15

लेजर स्कैनिंग गैल्वो (गैल्वो स्कैनिंग सिस्टम), जिसे एमिमीटर भी कहा जाता है। चाहे स्कैनिंग लेजर सिस्टम का उपयोग माइक्रोप्रिपेट्स को चिह्नित करने, नक्काशी या ड्रिलिंग के लिए किया जाता है, वे सभी गैल्वेनोमीटर पर भरोसा करते हैं ताकि लेजर बीम को सटीक रूप से स्थिति में रखा जा सके। तो लेजर गैल्वेनोमीटर स्थापित करते समय क्या भुगतान किया जाना चाहिए?


1. लेजर गैल्वेनोमीटर की गर्मी अपव्यय समस्या

लेजर गैल्वेनोमीटर ऑपरेशन के दौरान बहुत गर्मी उत्पन्न करेगा। एल्यूमीनियम या तांबा जैसे अच्छी गर्मी अपव्यय के समर्थन पर लेजर गैल्वेनोमीटर को स्थापित करना आवश्यक है, और यह सुनिश्चित करें कि लेजर गैल्वेनोमीटर का सतह तापमान सामान्य संचालन के दौरान 45 से अधिक नहीं हो सकता है। एक्सवाई ब्रैकेट एक एकीकृत संरचना को अपनाने के लिए सबसे अच्छा है, जो गर्मी अपव्यय क्षमता को बढ़ा सकता है और सिस्टम की स्थिरता में सुधार कर सकता है।




1064 गैल्वो स्कैनर मूल्य चीन


2. इन्सुलेशन समस्याएं

लेजर गैल्वेनोमीटर और ब्रैकेट को लेजर गैल्वेनोमीटर को नुकसान पहुंचाने से स्थैतिक बिजली और उच्च वोल्टेज को रोकने के लिए इन्सुलेट किया जाना चाहिए, और सिस्टम की एंटी-हस्तक्षेप क्षमता को बढ़ाया जाना चाहिए, लेकिन साथ ही यह लेजर गैल्वेनोमीटर के गर्मी अपव्यय को प्रभावित नहीं कर सकता है।

3. एक्सवाई ब्रैकेट को डिजाइन करते समय, लेंस पर ध्यान देना सुनिश्चित करें कि XY लेजर गैल्वेनोमीटर एक ही समय में अधिकतम कोण पर घूमता है, अन्यथा लेंस और लेजर गैल्वेनोमीटर क्षतिग्रस्त हो जाएगा।

2. ड्राइवर बोर्ड स्थापित करने के लिए सावधानियां

1. ड्राइवर बोर्ड की गर्मी अपव्यय समस्या

ड्राइव बोर्ड सामान्य ऑपरेशन के दौरान बहुत गर्मी उत्पन्न करता है, इसलिए यह सामान्य ऑपरेशन के दौरान तापमान 45 से अधिक नहीं होने के लिए एक उपयुक्त रेडिएटर से लैस होना चाहिए।

2. चालक बोर्ड की ग्राउंडिंग समस्या

सिस्टम की हस्तक्षेप क्षमता को बढ़ाने के लिए, सुनिश्चित करें कि गर्मी सिंक और जमीन के बीच एक छोटा प्रतिरोध है।




355 गैल्वो स्कैनर मूल्य चीन


तीन। चेतावनी

1. कारखाने को छोड़ने से पहले पेशेवरों द्वारा गैल्वेनोमीटर प्रणाली को डीबग किया गया है, और उपयोगकर्ताओं को इसे इच्छा में समायोजित करने की अनुमति नहीं है।

2. लेजर गैल्वेनोमीटर की सीरियल संख्या और ड्राइव बोर्ड की सीरियल नंबर समान होना चाहिए, अन्यथा आत्म-उत्तेजना, अनुनाद और हीटिंग जैसी समस्याएं उत्पन्न होंगी, जिससे सिस्टम सामान्य रूप से काम करने में असफल हो जाएगा, या यहां तक ​​कि नुकसान भी होगा गैल्वेनोमीटर सिस्टम।

3. एक मिलान रेडिएटर के बिना गैल्वेनोमीटर सिस्टम को संचालित न करें, अन्यथा रैपिड हीटिंग के कारण गैल्वेनोमीटर सिस्टम स्थायी रूप से क्षतिग्रस्त हो जाएगा।

4. चालक बोर्ड की इनपुट पावर ध्रुवीयता को उलट नहीं किया जाना चाहिए, अन्यथा गैल्वेनोमीटर सिस्टम पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो जाएगा।

5. स्थापना प्रक्रिया के दौरान, प्रदूषण से लेंस की रक्षा के लिए ध्यान दें।

6. चूंकि ड्राइव बोर्ड और लेजर गैल्वेनोमीटर में बड़ी संख्या में चिप्स हैं, इसलिए आपको चिप्स को नुकसान पहुंचाने से बचने के लिए स्थापना प्रक्रिया के दौरान इलेक्ट्रोस्टैटिक सुरक्षा पर ध्यान देना होगा।


कारमानहास पेशेवर है चीन Galvo स्कैन लेजर प्रसंस्करण निर्माता, हम अच्छी कीमत के साथ चीन में नेता आपूर्तिकर्ता होने के लिए अच्छे कामकाजी प्रदर्शन गैल्वो स्कैनर प्रदान करते हैं। हमसे संपर्क करने में आपका स्वागत है!